(Kartik jaha dance competition ho raha hota hai or audience hall mai entry leta hai)
Kartik- hey Krishna ji please kuch aisa kardo ki akshara aunty time se yaha aa jaye mai aapko kasht nahi deta lekin Kya karu akshara aunty ne kaha ki koi galat kaam mat karna toh or ganga maiya please akshara aunty ko time se yaha pohucha do please...
(then kartik ka pair 2 wires ke bich mai aata hai or 2 wires aalag ho jate hai or usse music system kharab ho jata hai)
host- kuch technical problem ki vajah se music nahi aa raha hai toh competition thodi der baad shuru hoga thank you....
kartik- arre wah Krishna ji tussi great ho or ganga maiya Krishna ji ne toh aapna kaam kar diya aap bhi kardo na please...
(then naksh aata hai)
naksh- kartik tum aa gaye chalo bahar chandu aaya hai or uske piche police padhi hai or woh chandu naira ko pareshan kar raha hai...
kartik- aacha woh chandu risikesh wala..
naksh- haan
kartik- aacha chalo...
naksh- (jate jate) waise waha sab kaisa hai gayu ka kaam thik se ho gaya na koi problem toh nahi hui..
kartik- problem toh hui thi lekin akshara anty se sab kuch thik kar diya
naksh- oh... or woh music system kharab tumne hi kiya hai Kya..
kartik- nahi maine kuch nahi kiya galti se mera pair aa gaya tha mai toh usse bhi bohot uchi chij hu lekin aunty ne mana kiya tha na galat mat karna kuch bhi toh..
naksh- oh
(other side)
Naira- please inspector aap meri baat toh suniye chandu ne kuch nahi kiya aisa waisa use fasaya ja raha hai...
inspector- dekhiye Hume kuch nahi sunna aap bata dijiye ki woh kaha hai majburan Hume aapko bhi leke jana padega..
naira- woh waha green room mai hai... lekin please inspector aap meri baato par yakeen toh kijiye...
(then kartik or naksh aa jate hai)
naira- bhai... bhai dekhiye na yeh be wajah chandu ko arrest kar rahe hai... or Kartik tum toh jante ho na chandu ko tum mile the chandu se risikesh mai woh aisa nahi hai tum batao na inhe..
kartik- haan inspector chandu aisa nahi hai use fasaya gaya hai inspector...
inspector- arre kartik sir aap...aap yaha kaise bohit din se dikhe nahi or aapke buis...
kartik- inspector yeh sab baate karne ka time nahi hai yeh aap please suniye meri baat chandu ko chod dijiye...
(then constable chandu ko lekar aate hai)
chandu- tina maine tujhse kaha tha na kisiko mat batana mai waha hu kiu bataya tune konsa badla le rahi hai tu..
naira- chandu sorry lekin mai Kya karti woh baar baar ouch rahe the lekin trust me mai sab thik kar dungi...
chandu- chup ho ja tu mujhe tujhse baat nahi karni kabhi baat nahi karunga tujhse I hate you tina...
(then police chandu ko lekar chale jate hai or naira ko samajh aata hai ki jis jagah pe aaj woh khadi hai usi jagah mai 7 saal pehele akshara thi or use samajh mai aa jata hai ki akshara is right)
naira- bhai maine kitna galat kiya..😢
naksh- nahi naira ismai Teri koi galti nahi hai...
kartik- haan... aacha aab chalo tumhara naam announce hone wala hai
(then kartik naksh or naira chale jate hai or stage par naira hoti hai)
naira in low voise- mumma...
mumma😢
(then tab hi akshara aa jati hai)
akshara- naira...naira mai aa gai tum dance karo beta all the best...
(then music achanak se band ho jata hai)
host- music system phirse kharab ho gaya aab Kya kare...
akshara- koi baat nahi mai gaati hu tumhare liye naira... ie tum dance karo...
(then akshara galti hai or naira dance karti hai)
आप पढ़ रहे हैं
Kaira-एक एहसास❤❤❤
RomanceThen again enemy friendship, and then love, this four words are seeming impossible even after hearing the meaning of the enemy who has became our enemy then how came this be friendship or love oh my god really it seems impossible after hearing it. N...