Sunlight window se ...... Sidha neha ki skin par padti hai ..... Aur wo dheere se apni eyes ko open Karti hai ...
( Ha haa tae aur Neha living relationship me hai but .... Dono separate rooms share karte hai )Neha :ummm( in a sleepy tone ) kitna time ho gya
Jaise hi wo apne phone ko dekhti hai .. socked ho jati hai ..... Q ki madam ji apne time se adha ghanta late thi ...
Neha : hyyy bhagwan...... (Chikhte huye ) mein late ho gyi
aur bathroom ke tarf bhagwati hai ..
Some time later...
Neha : kichen me breakfast ready karti hai .... (Ye uski roj ki duety hai)
Thodi der bad taehyung shidi se utrate huye niche aata ... But neha apne kam me busy hoti hai .... Usko pata nhi hota ki teahyung use kb se dekh rha hai .... Wo dheere se use back hug karta hai ... nehe uske sudden action se shock ho jati hai ...
Becoz taehyung ka romantic Hona bahut hi rare hai ...in teen salo me nehe ne bahut kam hi use is mood me dekha hai ...so of course wo shock to ho gi hi .....
Taehyung: be ready at 6:00pm (whisper in her ear )Neha : wh-what .... But why ...
Taehyung: surprise babe ... Suprise boli nni jati ... Hmm..
Neha : ok (while blushing)
Taehyung: bye 👋 love u ( while kissing her cheeks)Neha :but breakfast....
Taehyung: sorry' bebe mein late ho rha hoo.. bye byeee 👋
Neha : ar.. aree...
Koi fayda nhi hai ... Taehyung ja chuka hai ...
Neha : ye ladka bhi na... 🤦🏻♀️.....
Usi time uski nazar wall watch'par jati hai .... Aur bhagate huye dining table par jati hai because wo khud late ho rhi thi. .... Yes... Nehe bhi job Karti hai .... Aisa nhi hai ki kim teahyung desh ka sbse richest businessman me se ek to hai ... To use kisi job ki jaroorat nhi hai ... because wo usko girlfriend hai .... Whatever.... Wo apni jaroorato ke liye kisi par dependent nhi hona chahti hai... Aur wo capable bhi hai job karne ke liye... Isliye wo ek famous royal hotel me receptionist ka job Karti hai .....
Some time later
Teena: OMG .... 😱 Kya meine Jo suna tune wahi kaha ... Ya mein koi sapna dekh rhi hoo ...(in a dramatic tone)
Neha : shut up ... Teena .... Wo sach me mujhe aaj bahar le jane wla hai .... OMG 🙈 mein bahut hi jayda excited hoon ....
Teena aur neha best'friends hai .... Teena neha ki childhood friend hai .... Dono ne ek saath apni padhai Puri ki aur wo dono ab same hotel me job bhi karte hai ....
आप पढ़ रहे हैं
Let's See The Meaning Of TRUE LOVE
FanfictionTRUE LOVE It's a love triangle story.. Neha ... Simple Indian girl. Kim Taehyung. Famous businesses man Jeon jungkook.. American singer If you want to see the real meaning of love then most welcome in my story.... * Its a Hindi English mixing st...