At hotel
Teena : Nehaaaaaa....*Hug her *....
Neha: Kya huaa bhai... (While hugging her back )...
Teena pulled herself from the hug.... And said...
Teena : Tujhe pata hai ... O my god, O my God... (While putting her hand on her mouth in excitement)..
Neha : Aee.. tu pehle saans le ...
Teena : Okay Okay... *Taking a long breath * then said
Teena : Tujhe pata hai ... humare yaha jo foreign guest aaye hai, jiske bare me mam baat kar rhi thi ,ki wo koi superstar hai ...
Neha: Haa to ...
Teena : Nehaaa wo superstar aur koi nahi ... Jeon jungkook hai .... *Jump in excitement*... OMG I 'm very excited....
Neha : Jeon jungkook?..( while making her face'questionable)...
Teena : hey ab tu ye mat bolna ki tu ... Jeon jungkook ko nahi janti ..
Neha: q use janna jaroori hai kya ...
Teena : Kya yaar , tu ladki hi hai naa...?....
Neha : Tujhe kya lagta hai ...
Teena : Nahi.. I mean ... Is duniya mein aisi kon ladki hogi, jo Jeon jungkook ko nahi janti hai ...I mean seriously tu use nahi janti ....
Neha : yes Main aisi ladki hoon is duniya me jo, kya naam bataya tune ... Haa .. jeon jungkook ko nahi janti ...
Teena : Tu kahin Jake mar jaa yaar ... Tu Jeon jungkook ko nahi janti .. Tu dharti par boj hai boj..(in frustration...)
Neha : *chuckled*..Are aisa nhi hai ... Mujhe kabhi moka hi nahi mila ... Usse Janne ka ... Aur waise bhi wo foreigner hai so , maine kabhi uske gaane bhi nhi sune ... isliye main use nni janti .
Teena; Haa... Tujhe tae se fursat mile tab na , Tu kisi aur ko dekhe... 😏
Neha : *chuckled* ho gya yaar shant ho jaa ..
Teena : Achaa chor... Tujhe pata hai wo kitna handsome hai. .. uski body uske abs aur sabse attractive uska tattoo ufff yaar.... Tu ek baar usko dekhgi na to tu pagal ho jayegi ....
Neha : sorry I have a boyfriend... "Flipping hair *..
Teena gave WTF look to her..
Neha: *giggle*... Acha accha sorry... Kab aa raha hai , Tera Jeon jungkook...
Teena :Aaj ... Maine mam ko kehte huye suna .... 😁
Neha : ohh good... Tab to milna padega akhir ye Jeon jungkook hai kon ... Hai naa...
Teena : bilkul bilkul 😁
Teena : mujhe pehle se pata tha ki jungkook India aa rha hai ... Par mujhe kya pata tha ki jungkook sakshaath humare hotel me padhaarega.... Thank you god ji ... You are the best.....
Neha : Ohh acha tu kal isi kurbani ke bare me baat kar rahi thi ... ?
Teena : Haa... Main airport me Jake uska welcome to nahi kar payi... Par yaha koi kasar nahi chorungi... Soch neha use samne se dekhne ka moka milega mujhe ... Mujhe to soch kar pure body me shiver ho raha hai....
Neha shaking her head While smiling...
After some time....
Head manager: attention everyone..
आप पढ़ रहे हैं
Let's See The Meaning Of TRUE LOVE
FanfictionTRUE LOVE It's a love triangle story.. Neha ... Simple Indian girl. Kim Taehyung. Famous businesses man Jeon jungkook.. American singer If you want to see the real meaning of love then most welcome in my story.... * Its a Hindi English mixing st...