Neha : finally chai ready hai.....Neha tea tray Lekar.... Tae ke room ki taraf jati hai....
Jimin: what a cheap reason yaar..... Just because uska koi family background nni hai.... Isliye uncle usko except nhi karenge....tu Aaj bhi in sab chijo par vishwas karta hai.... Yaar...
Taehyung: yaha meri openion ki baat nahi ho rahi hai..... Baat mere dad ki hai......
Jimin: main tera openion janana chahta hoon tae.....
Taehyung get's silent.....
Jimin shaking his head in disbelief...
Jimin: agar uncle is rishte ko except nahi karenge.... To tu neha ko chor dega.....(while frowning his eyes)
Taehyung: I don't know .....
Jimin: unbelievable....tu aisa kaise kar sakta hai tae.....(in Anger tone)
Taehyung: But my da... (As soon as he sees her he becomes silent)
Neha: chai ready hai...... (While smiling )
Jimin: ohh... Thank you Neha .....
Jimin in mind: kahi isne.. meri aur tae ki batein to nahi sun Li...
Jimin: Neha sit here.....
Neha : no jimin .... Abhi kitchen me bahut kam hai ... main tumse baad me baat karti hoon ok.....
Jimin: okay.....
Neha: Hmm....(with a smile) ...
Some time later.....
Jimin: Achaa... Ab main chalta hoon.... Mujhe nahi pata ,is mamle main kya kahoon tujhe... But jo karna soch samajh ke karna ....
Taehyung: Hey.... Abhi tu kahi nhi jayega..... Dinner kon karega.... Huh...
Jimin:Not now yaar.... But next time jaroor..... Waise bhi ye mera hi to ghar hai....
Taehyung: yaa.... Absolutely right...
Jimin: bye....
Taehyung: chal tujhe bahar chor deta hoon....
Jimin: Nahi ... Aap yehi rehkar apna kam kijiye... Waise bhi aj apne apna kimti wakt, pure 1 ghante mujhe diya hai ... Aapka Kaam apko bula raha hai..... Jaiye jaiye .....
Taehyung *chukled * ok okay.....
Jimin: bye.... Buddy (while hugging him)
Taehyung: bye... (Hugging him back). Slowly drive..... Okay
Jimin:Hmmm...
Jimin phir .... Neha ko bye bolne ke liye kitchen ki taraf jata hai.... But neha waha nhi hoti.... Phir wo direct uske room me uss bye bolne ke liye jata hai..... tab wo dekhta hai ki rooms ki lighta off hoti but darwaza khula hota hai.... Wo sure hone ke liye liye neha ko awaj lagata hai.... Ki neha yaha hai ki nni, phir wo balcony ke taraf dekhta hai... To neha waha khadi hoti hai meanwhile her back facing him ....
आप पढ़ रहे हैं
Let's See The Meaning Of TRUE LOVE
FanfictionTRUE LOVE It's a love triangle story.. Neha ... Simple Indian girl. Kim Taehyung. Famous businesses man Jeon jungkook.. American singer If you want to see the real meaning of love then most welcome in my story.... * Its a Hindi English mixing st...