part 13

33 6 0
                                    

Jimin:  ji...? Main samjha nahi ....

Teena : Oh... Nhi samjhe...? Apke friend ko bhi dusro par jaldi Daya aati hai...aur aapko bhi ....

Jimin still doesn't understand....that what she was trying to tell him ...

Teena : Abhi  bhi samjh nahi aaya .... Are ... Apke friend itne jayda dayalu hai, ki jisne unko girlfriend ki jaan lene ko koshish ki , usko jail me ander karwane ke bajaye usse jail se bahar nikal diya ...

Now Jimin understood.... What she was  trying to say  him ...

Teena : use do thappad marne ke bajaye... Apke friend ne uski madad ki ... You know what ...isme jyada shock hone wali baat hai bhi nahi.... Puchiye q ... Q ki Humesha apka friend Meri friend ke saath aisa hi karta hai ... Use uski takleef chorkar baki sabki takleef dikhti hai....

Jimin:  yes u r right miss Teena.Aap jo bhi keh rahi hai , bilkul sahi keh rahi hai .... Main bhi apse agree karta hoon... in fact Maine bhi tae ko yehi kaha tha ki use case wapas nahi lena chahiye tha ..but jab tak mujhe ye sab pata chala tab tak unhone case Wapas le liya tha....

Teena:  you know mujhe aisa lagta hai ki jis relationship me ek tarf se hi bas efforts dikhe... Wo love hai hi nahi .... Samjhota hai .... Jo meri friend kar chuki hai, wo bhi bas apke friend ke wajah se ...

Jimin: dekhiye miss teena ... Aap aur hum is mamle me kuch bhi nhi kar sakte .... Jiske kishmat me jo likha hai , wo use mil ke hi rahega.. na aap use Mita sakti hai aur naa main... Aur nahi Neha  aur nahi tae .... So humein sab kuch God par chor dena chahiye.... Right ....

Usi time neha waha par aati hai ...

Neha : Hey ... Kya baatein ho rhi hai yaha par ...

Teena : kuch nahi ... Bas main jimin ko samjha Rahi thi , ki jaroorat se jyada acha hona , acha nahi hota ... Dekh na jimin ne mere liye ye dress bhi kharid di ... Main mana kar rhi thi phir bhi.... Hai naa jimin...

Jimin: ye-yes (while smiling awkwardly)

Neha : Haa... jimin hai hi Aisa ... He is the best... 😉

Jimin: neha main chalta hoon, mujhe kuch kaam hai .. ok bye ..

Both : byeee..

America


Since the last 2 hours' the phone has been ringing continuously...but who cares.... because humare jk so rhe hai....

Herry: Sir please pick up the call ....

Herry jk ko kab se call kar rha hai ... But wo call receive nahi karta ... Because he is sleeping... Isliye herry uske House guard ko call karta hai ....

On call

Guard: Hello...

Herry: Hello ... Is he still sleeping....

Guard: yes ...

Herry: Okay I m coming....

Guard: Ok sir ...

Jeon mansion

Jeon mansion

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Let's See The Meaning Of  TRUE LOVE जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें