part 14

34 6 0
                                    

At Kim's apartment...

Neha apne room me laptop par kuch dekh rahi thi ... Tabhi uski nazar wall clock par jati hai ...

Neha : Are baap re ... 8 :00 baj gaye .... Series dekhte dekhte pata hi nhi chala kab itna time ho gya ...

Wo jaldi bed se utarti hai aur niche hall ki taraf jati hai ... Dinner ready karne ke liye... Wo jaise sidhiyon se utarati hai..uski nazar tae par padati hai wo main Door ko Ander se lock kar raha hota hai...

Neha : tae ....

Taehyung turned his face towards her and a big smile appears on his face ...

Neha uski smile dekh kar thodi confused ho jati hai .... Q jab bhi wo office se aata hai, uske face par Thodi thakaan, thoda stress, naye meetings naye deals ki tention hoti hai... Par aaj uske face par thodi alag si ronak thi .... Neha usse puchne hi wali hoti hai , ki baat kya hai but he was speedily walking towards her and hugged her..

 Neha usse puchne hi wali hoti hai , ki baat kya hai but he was speedily walking towards her and hugged her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

neha wides her eyes because of his sudden action...

Taehyung ': Ohh neha I 'm very happy today.... I am very happy....

Neha uske sudden hug se thodi shock ho jati hai par kuchh der baad ... She pulled herself from the hug and said...

Neha : par baat kya hai tae .... Maine aaj tak tumhe itna khush kabhi nhi dekha ...

Taehyung: Aaj se pehle itni badi Khushi mili bhi to nhi hai mujhe...

Neha: ye to bahut achhi baat hai,par baat kya hai ye to batao...

Taehyung: kal mera kook aa raha hai ...

Neha: kook?..

Taehyung: Haaa.. mera chhote...

Neha still doesn't understand...

Taehyung: ohh sorry, sorry itni excitement me tumhe ye batana to bhul hi gya ki aakhir kook hai kon ... Kook Mera chhota bhai hai.. maltab mera uska saath khoon ka to rishta nahi hai .. par uska aur mera rishta usse bhi badh ke hai ...(while smiling)...jab main 10 saal ka tha tab kook apne parents ke saath Korea shift hua... Kook Mera neighbour tha ... He is the only one child of his parents and I 'm too... Wo bas us time 8 saal ka tha ... Pata hai ,wo kitna cute tha , bilkul chhota sa nadaan sa baccha ,*chukled*... Aur mujhe bhi koi chahiye tha jiske sath main khel sakoon , baatein kar sakoo , jiske saath cycle chala sakoon .. waise to Jimin mere saath suru se tha .. par mujhe koi aisa chahiye tha jo mere saath har time ho , because mom dad apne apne kamo me busy hote the ... Jab kook aaya to mujhe mera chhota aur usko, uska bada bhai mil gya .... Wo jab suru Suru Korea aaya tha to kisi se baat nni karta tha,thoda shy type ka baccha tha ,par dheere dheere wo bhi mere saath pura comfortable ho gya in fact mujhe chor kar wo aur kisi se baat hi nahi karta tha ..jimin ke saath bhi usse ghulne me bahut time laga ...aur Humlog ka bond itna jayda strong ho gya, jitna shayad real siblings ke naa ho .. aur kook ki family aur family jaise ek hi family ho... Koi nhi keh sakta ki humlog neighbour the kabhi .... Neighbour se family kab ban gye pata hi nhi chala ...

Let's See The Meaning Of  TRUE LOVE जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें