part 19

33 5 0
                                    

In the morning :

At Kim's company..

On call

Taehyung : This is not fair kook... Abhi abhi to tum India aaye ho  , aur ate hi kaam me busy ..

Jungkook : Aisa nahi hai hyuge... Aaj mera concert Hai  ... So mujhe uski practice karni Hai... Isliye main kal hotel mein hi ruk gya ...

Taehyung : I know aaj tumhare concert hai ... But you should infirm me atleast..

Jungkook : Aapko kaise pata chla ki aaj mera concert hai ...

Taehyung : Aaj subha Neha ne bataya...

As soon as he heard her name , her words repeated in  his mind...

"Main aapke offer ko laat marti hoon"...

Thinking about her words he turns red in Anger ....

Taehyung : Kook...kook..

Jungkook : H- Haan hyuge..

Taehyung : Did you have your breakfast...

Jungkook: Yaa yaa  I had...

Taehyung : Hmm good

Jungkook : Hyung.. I 'll talk to you later .. I am in my practice Now...

Taehyung : okkk okk.. main sham ko tumse  concert mein milta hoon ...

Jungkook: Ok hyuge... Bye ...

At hotel...

Teena : what are you saying bro....

Neha : I am saying truth'....

Teena : Jeon jungkook... Tae ka ... Chhota... Bhai Hai.... O my god neha....  (taking her palm on her mouth... With shock... )..

Neha : Ek number ka battamiz adami hai ... Maine aaj tak aisa ladka kahin nahi dekha ...

Teena : Aur tu dekhegi bhi nahi behen ... Because he is the one .. *while flipping hair*

NEHA: Tu use nni janti hai teena... Bas meri ek misunderstanding ke wajah se usne mere saath kya kya nahi kiya ...

Teena : Haa... To tu kisi superstar ko chor bolegi ,to uska reaction to aisa hi hoga na ... Uspar se tune aise waise superstar ko nahi balki Jeon jungkook ko chor kaha to  use gussa to aayega  hi.....

Neha shaking her head in disbelief...

Neha : unbelievable ...

Teena : chhor yaar.. Aaj bahut bada din hai mere liye... Aaj jk ka concert hai ... Ohh wow ( while jumping in excitement)..

Neha : mere taraf to dekhna bhi mat ... Main nahi  jane wali uske concert mein ...

Teena : hey tu aisa nhi kar sakti hai ... Tujhe chlane Hoga mere saath...

Neha : Maine ek baar keh diya Na..No that's means No ...

Teena : Aaj Puri India hogi waha par aur tu aise kaise keh sakti hai...

Let's See The Meaning Of  TRUE LOVE जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें