part3

64 8 0
                                    

In car

Neha : tae.... Hum kaha ja rhe hai? (With curiosity)

Taehyung in mind: isse mein ab  kya bolu ....

Taehyung: me-meine kaha na ... Ye ek surprise hai ..... 😅

Neha : ok okay 👍

Some time later ...

Thodi der baad unki car ek bade se "Taj hotel "ke samne aakar rukati hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Thodi der baad unki car ek bade se "Taj hotel "ke samne aakar rukati hai ...  Neha aur tae dono car se utarate hai .... Aur Hotel ke ander jate hai.... Bahar se aisa lag rha tha ki jaise  Ander koi shandaar party chal rhi hai...... Jaise hi dono ander jate hai.... Neha apne aankho ke samne ke view ko dekh kar confused ho jati hai .... Q ki .. Ander bahut sare log party'ko enjoy kar rahe hote hai...... Aisa lag raha tha ki jaise yaha bade bade business men ki party chal rhi ho ..... Nehe ki confusion tab door hoti hai .... Jab waha j hope aata hai .....

J hope:  Good evening sir ...... (In  a respective tone)

Taehyung: good evening ( with smiles)

J hope: sir mr singhaniya ander apka wait kar rhe hai ......

Taehyung: hmmm... let's go...

Neha ye sab dekh kar.. Puri achi tarah se  samjh jati hai .... Ki tae usko yaha koi surprise Dene ke liye nni .. Balki... Yaha usko apne saath businesses party me laya hai... Jo usually usko pasand nni hai.... (Neha ko )...... Neha ka Dil ek baar phir toot jata hai.... Aaj subah se wo  itni khush thi ... Ki .... Mano usko kitni badi khushi aaj Milne wali hai. ..... Aaj wo , aur uska pyar ek saath time spend karge .... Kam se kam aaj taehyung aur wo ek sath bedh kar batein karenge..... Last time usko yad bhi nhi hai .... Ki .... Taehyung ne uske sath fursat se bedh kar baat kab thi ....... taehyung kabhi bhi uske saath bedha kar achse se baat tak nhi kar pata hai ........ Jaise ki usne apne kam ko hi apna sab kuch bana liya ho..... Waise kaam ko importance dena bahut jaroori hai .... But..... Life me apne important person ko bhi time dena utna hi jaroori hai.  ... Chahe wo family ho yaa friendship yaa  relationship......

Neha apne hi khayalon me khoyi rehti hai...... Ki tae ne  usse jhoot bol kar yaha laya ... Tabhi j hope......

J hope : mam ... Mam ....

Neha : Ha-haan... Kuch kaha apne ...

J hope : mam ... Sir .... Aage chale gye  ... Hum bhi chalte hai......

Tabhi neha dekhti hai .... Ki ... Tae ... Mr singhaniya ke saath handshake karte  huye hash hash ke baatein kar raha hota hai...... Neha usse dekhti aur sochti hai .... Ki ek baar bhi usne ye nni socha... ki usne apne saath kisi aur ko  bhi ... yaha laya hai....

Neha: Haan ... chaliye.....

J hope:  mam ..... Ek bat puchoo...

J hope ..Neha aur taehyung ke relationship ke bare me sab kuch janta hai.....aur wo ye bhi janata hai ..ki tae kabhi bhii Neha ko  kisi party me apne saath nhi le jata ......... Isliye wo neha ko tae ke saath dekh kar shock hai .......

Let's See The Meaning Of  TRUE LOVE जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें