Neha : welcome to our hotel
Mr jeon...*fake smile*....Sirf neha hi nhi balki jk bhi Neha ko yaha dekh kar shock ho jata hai...
Jungkook in mind: Ye detactive yaha bhi pahuch gyi ...
Neha : apko yaha dekh kar Humein bahut hi Khushi hui * Fake smile*
Jungkook: mujhe bhi , infact mujhe aaj tak itni khushi kabhi nahi hui , jitni ki aaj hui hai ..(he Also gave her a fake smile while looking at her in Angery eyes...)
Neha smile awkwardly.....
Head manager : Mr Jeon please come inside...
Jungkook : sure ..
He looks at her angrily and walked away...
Then sab members bhi hotel ke andar aate hai ....
Head manager : mr Jeon, Aapke liye specially humne hall me apke liye aur apki team ke liye Lunch ready karwaya hai ... Humein bahut khushi hogi agar aap waha Jake humare saath Lunch karege to ...
Jungkook: why not ... Aur waise bhi mujhe bhi bahut bhook lagi hai.. q ki maine breakfast Nahi kiya (while looking at her)...
Neha in mind: aur udho late se, aise hi bhooke rahna padhega... (While looking at him in a fake smile)...
Phir jk aur uski team aur head manager aur baki managers upar hall ki taraf ki tarf jate hai. .. ye hall bas VIPs ke liye hi book hoti hai ... Yaha bas VIPs guest ni jate hai ...
VIP hall
Baki staff bhi upar hall me aate hai ... Teena aur neha bhi.... Sab hall ke ander aas pass khade hote hai ... Taki kisi ko bhi kisi bhi tarah ki Koi paresani na ho ...
Jk ki puri team apne apni sit par bedhte hote hai , aur jk ke liye specially puri dining table ready hoti hai jispar jk , managers aur hotel ke head manager bedhte hai. ...
Hotel ke safe sabko lunch surve karte hai ...jk apne dinning table par bedhe huye managers se baat kar raha hota hai but Uska pura focus neha ke upar hota hai ... Wo baar baar usi taraf dekhta hai , may be usko pareshan karne ke liye koi moka dundhta ho 😂...
आप पढ़ रहे हैं
Let's See The Meaning Of TRUE LOVE
FanfictionTRUE LOVE It's a love triangle story.. Neha ... Simple Indian girl. Kim Taehyung. Famous businesses man Jeon jungkook.. American singer If you want to see the real meaning of love then most welcome in my story.... * Its a Hindi English mixing st...