Chapter - 13

1.5K 12 6
                                    

.....Me - Me bhi ..

Mummy - Han . Han . Tu to mere jigar ka tukda hai .

Shamsher bhaiya - Wese bua aap yeh batao . Aap mujhse jada pyaar kar te ho yah is se ..

Mummy - Dono se . Kiu .

Shamsher bhaiya - Matlab . Sab se jada pyar kis se kar te ho .

Mummy - Achha .

Shamsher bhaiya - Han . Sach batana ..

Mummy - Sab se jada to me tujhse pyaar kar ti hu .. Mera pyara putar ..

Shamsher bhaiya - Dekha . Tu apni dusri mummy dhund le . Me inko le kar Ghar chala jaunga .

Me - Han . Han . Wese Mami ko bhej dena yaha pe .

( Mummy mujhe gusse se ghur ne lagi or unka chehra meri hee taraf tha )

Mummy - Wese tujhe padhai nehi kar ni hai .

Me - Aaj nehi .

Shamsher bhaiya - Chhodo na bua wese bhi yeh padhai bahat muskil hota hai ..

Mummy - Han . Han . Hota hoga . Par yeh tere jitna honhar bhi Nehi hai na .

Me - Usme me kya karu .

Mummy - Jake padhai kar . Ase betha maat reh ..

Me - Ja raha hu Mummy ..

Wese me thodi der baad apne room me chala gaya . Wese bhi mujhe kal class Jana tha to . Padhai to kar ni thi . Wese bhi me dhyan nehi laga pa Raha tha aur ase hee betha tha . Raat ko meri mummy ne khana khane keliye bulai . Me khana khatam kar ke aake apne bed pe let gaya or Shamsher bhaiya wahi pe bethe huye book dekh ne lage . Me soch ne laga ki exam to khatam ho gaya hai ab yeh book kiu dekh rahe hai . Jo bhi ho mujhe kya kar na hai . Bas thodi der hua tha ki meri mummy darwaze pe aai . Boli .

Mummy - Shamsher putar ..

Shamsher bhaiya - Ji Bua .

Mummy - Ab kiu badhai kar raha hai .

Shamsher bhaiya - Bas ase hee bua .

Mummy - Chal chhod ise . Chal mere sath sone ..

Shamsher bhaiya - kaha bua .

Mummy - Chhat pe aur kaha .. wese tu koi jagg raha hai . So ja kal class nehi Jana tujhe .

Me - Ji mummy so Raha hu .

Wese dono thodi der baad chale gaye me ase hee bed pe leta hua . Thodi der baad so gaya . Wese bhi Mera dimag subhe se hee kharab tha . Agle din me roz ki tarah papa ke sath class keliye nikal gaya kiu ki meri mummy to chhuti le thi . To woh nehi gai . Wese bhi me apna class khatam kar ke subhe ke 10 baje Ghar aagaya . Me sach batau to yeh sala hoke wala mujhe akela mill Jaye to . Me ise goli mar dunga sala roz chala aata hai . Me chal te huye upar chala gaya .

Darwaze ke pass gaya or bas me bell Baja ne hee wala tha ki . Mujhe bahat hee dhire se aawaz sunai dene laga . Me ruk gaya or Jake Dhire se darwaze pe apna kan lagaya . To andar meri mummy chike ja rahi thi . Mene socha ki bell kya hee batau . Wese bhi badi muskil se 20 condom laya tha . Woh bhi dukandar ke samne sharminda ho gai . Wese bhi meri mummy us condom ko use kar Rahi hai . Kar ne do . Mujhe kya . Me wahi pe khada hoke apna phone dekh ne laga or mujhe laga ki aawaz band ho gaya hai to mene Bell bajaya . Thodi hee der baad darwaza khula aur darwaze pe meri Mummy sirf ak towel me thi . Mujhe dekh ke boli .

💕 Zaroorat 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें