Chapter - 12

1.2K 14 0
                                    

.......Wese Bhabi Muskura ti Hui . Apne sir ke baalon ko thik kar ne lagi or mujhe dekh ti Hui . niche chali gai . Me soch ne laga ki yeh kya ho gaya . Mujhe to iski umid bhi Nehi thi par maja to bahat aaya mujhe . Me apne sare kapde le kar niche chala gaya . Apne room me rakh ne laga . Thodi der baad fresh hoke chala te huye niche chala gaya . Wese bhi abhi bas subhe ke 3 baj rahe the . Mere mummy or papa to sham ko aate hai . Me niche faya or Jake bhabi ke darwaze pe bell Baja ne laga . Bhabi ne darwaza kholi . Mujhe dekh ke boli .

Bhabi - Itni jaldi aagaya .

Me - Ji bhabi .

Bhabi - Andar aa ..

Me - Wese bhabi aap ke husband Ghar kab aayenge .

Bhabi - Woh to raat ko hee aate hai .

Me - Phir thik hai .

Bhabi - Kya thik hai .

Me - Matlab . Ase hee .

Bhabi - Achha . Thodi der pehle Tera Mann nehi bhara kya .

Me - Agar me bolu nehi bhara to ..

Bhabi - Achha . Tu bilkul mere chote Bhai jesa hai .

Me - Matlab . Aap ke chote Bhai jesa ..

Bhabi - Han . Shaadi se pehle woh bhi ak chota sa mauka nehi chhod ta tha .

Me - Achha .

Bhabi - Han . Han . Pell ta hai woh mujhe ab Andar aake beth me lussi bana kar deti hu ..

Me - Ji bhabi .

Me andar Jake sofe pe Beth gaya . Bhabi chal ti Hui andar kitchen me chali gai . Me wahi pe betha hua tha or mujhe Aaj subhe ka nazara yaad aagaya . Mene waqt dekha to socha ki abhi to mere Mummy Papa nehi aane wale to . Mene turant hee apna pant khola . Aadhe Tak apna pant or underwear utar diya . Apne lund ko ak hat se pakad ke dhire dhire masal ne laga . Mera lund to bas bhabi ke bare me soch kar hee khada ho Raha tha  me ase hee betha Raha . Thodi der hua tha ki bhabi lussi le kar aane lagi . Mujhe ase dekh kar ak dum se ruk gai . Boli .

Bhabi - Tera irada kuch sahi nehi lag rahi hai mujhe ..

Me - Aaona bhabi .

Bhabi - Pehle lussi to pee le ..

Me - Nehi . Pehle aap Mera lussi peeogi or phir me aap ke hat se Bane lussi peeunga .

Bhabi - Achha . To yeh baat hai .

Me - Han . Bhabi ..

Bhabi mujhe dekh kar halki si Muskura ti Hui . Side me gai or lussi ke glass ko table ke upar rakh di . Mere pass aai aur mere pairon ke pass apne ghutno pe Beth gai . Apne ak hat se mere lund ko pakad ke bade hee pyar se sehlati hui apne munh me lene lagi . Bhabi mere lund ko chus ne lagi or chat ne lagi . Mujhe maja aaraha tha me bas unke khule huye baalon ko pakad Raha tha . Ase hee thodi der hua hoga mere lund se pani nikal ne laga or bhabi mera sara pani pee gai . Mere lund ko apne munh se bahar nikal kar chat chat kar saf kar di .

Apne dono haton se mere lund ko pakad ke sehlane lagi . Wese bhabi ki sexy chehre ko dekh kar jada waqt nehi laga . Mera lund turant hee khada ho gaya or thodi der baad me wahi sofe par hee bhabi ki chodai kar ne laga . Bhabi apni sexy gand ko jor jor se utha kar Mera sath dene lagi . Mujhe maja aane laga . Par me sham hone se pehle hee Ghar pe aagaya . Wese bhi meri mummy ko pata chalega to mujhe chodegi nehi .

Me Apna kam kar ne laga aur roz ki tarah meri Mummy Ghar aagai . Mujhe bag pakda kar apne room me chali gai . Wese bhi unke bag me bas papper hee bhare reh te hai . Mene use side me rakh diya or hall me Jake beth gaya . Apna phone dekh ne laga . Meri mummy thodi der baad aai or wahi unka sawal chhat se kapde laya ki nehi .. yahi sab . Boll kar kitchen me chali gai . Me thodi der tak wahi pe betha Raha . Wese papa ko aane me raat ho jati thi . Wese bhi bahar raat hone wali thi .

💕 Zaroorat 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें