Chapter - 17

1.3K 11 4
                                    

......Ambika Ma'am - Han . Wese me coffee bana rahi hu pe kar jana .

Rocky - Ji ma'am .

Ambika Ma'am - Wese kya baat hai . Tum tino sath me ase aagaye .

Badal - Woh ma'am . Rocky kuch keh na chahta tha . Isiliye .

Ambika Ma'am - Class me hee boll deta itni dur aane ki kya jarurat thi .

Rocky - Woh mene dhunda tha Ma'am par aap nehi mili .

Ambika Ma'am - Achha . To bolo .

Rocky - Woh ma'am .. me ..

Ambika Ma'am - Han . Boll .

Me or badal thoda pichhe aane lage kahi bhag na na pad jaye par is jaga pe aake bhag na bhi . Sahi nehi hoga . Kiu ki Ambika Ma'am humare Ghar walo ko jan ti hai . Mera to halat hee kharab hone laga .

Rocky - I love you ma'am ..

Ambika Ma'am - Kya .

Me - Ma'am . Me bahar jata hu woh ..

Badal - Me ..

Ambika Ma'am - ( Gusse se ) Sit-down..

Hum dono chup hone beth gaye . Wese bhi me pata nehi yaha kiu aaya .

Rocky - Woh ..

Ambika Ma'am - Thapad laga du ak akal aayega tujhe ..

Rocky - Me Ma'am .. woh ..

Ambika Ma'am - Shhh.. Chup .. 2 minutes mujhe soch ne de ..

Me badal ko dekh raha tha or badal meri taraf dekh raha tha . Hum dono hee Ambika Ma'am ki taraf dekh ne laga . Woh apne munh me ak ungli dal ko ase apne danto se daba rahi thi . Bas tabhi woh boli .

Ambika Ma'am - Tum dono ..

Me - Ji . Ma'am .

Badal - Ji .

Ambika Ma'am - Tujhse to me baad me baat karungi .

Me - Sorry ma'am .

Ambika Ma'am - Sut-up . Wese tum dono Baby ke sath khelo me Rocky se akele me baat kar na chahti hu . Wese baby in dono bhaiya pe nazar rakh na . Thik hai .

Baby - Ji Mom .

Wese unki beti bhi wahi pe phone pakad ke khel rahi thi . Ambika Ma'am . Rocky ko apne sath le kar kitchen ki taraf chali gai . Badal . Ambika Ma'am ke bachi se Jake baaten kar ne laga . Me wahi pe hee betha Raha ki soch raha tha ki sala me kiu aaya . Bas thodi der hua tha . 5/10 minutes ke aas pass kitchen me kuch gir ne ki aawaz aai or Ambika Ma'am Chik ne lagi .

Ambika Ma'am - Aaaaahhhh Aaahahhhh Aaaaahhhhh fffffuuuuucckkkkk Meeeeeee Harderrrr Hhhhmmm.. fffffuuuuucckkkk Meeeeeee Harderrrr Harderrrr Hhhhm..

Yeh sun kar badal mujhe dekh ne laga or me badal ko . Yeh sala kya ho raha tha . Tabhi Ambika Ma'am ki beti boli .

Baby - Aap dono ghabra rahe ho kya .

Badal - Nehi . To . Hum kiu ghabra ne lage .

Baby - Woh mummy jab bahat khush hoti hai to ase hee aawaz nikal ti hai . To aap dono bethe raho . Taki me aap dono ke upar nazar rakh saku .

Me apna sir pakad ke Beth gaya . Badal ka me kuch keh nehi sakta . Karib pure 1 ghante baad Rocky or Ambika Ma'am chal te huye humare pass aaye . Ambika Ma'am ki galat dekh kar hee sab pata chal raha tha . Ambika Ma'am sofe pe Beth gai m

💕 Zaroorat 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें