.......Wese Abhi bhi Ambika Ma'am ki beti phone me hee game khel Rahi thi . Me us ke pass gaya or uske samne Wale sofe pe Beth gaya . Woh to apne phone me hee lagi hui thi . Par me yeh soch ne laga ki Ambika Ma'am.. Sach me .. mere Mann me to Khushi ki .. kya hee Batau . Yeh bas soch te hee Mera lund khada ho Raha tha me ase hee betha Raha . Thodi hee der baad Ambika Ma'am coffee le kar aai ..
Ambika Ma'am - Baby .. bahat khel liya aap ne ab Aaram kar lo ..
Beti - Thodi der ruko na Mummy ..
Ambika Ma'am - Aur nehi .
Beti - Bas .. Bas .. Thodi der ..
Ambika Ma'am - Use chhod tu yeh le ..
Me - Ji ma'am .
Ambika Ma'am mujhe coffee de kar mere hee samne Beth gai . Wese me coffee kam pee Raha tha aur Ambika Ma'am ko dekhe ja Raha tha . Mujhe unko pura ka pura nanga dekh na tha . Tabhi Ambika mama boli .
Ambika Ma'am - Wese bahar phir se barish hone lagi hai .
Me - Kya . Waqt kya hua hai .
Ambika Ma'am - Itna kiu ghabra Raha hai . Tera Ghar pass me hee hai na.
Me - Ji ma'am . Par ..
Ambika Ma'am - Koi baat nehi . Wese bhi tere mummy papa kam pe gaye honge ..
Me - Ji ma'am . Woh to hai .
Ambika Ma'am - Aur tu Ghar Jake karega kya . Padhai to nehi kar ne wala ..
Me - Han . Karunga na ma'am .
Ambika Ma'am - Nehi . Mujhe nehi lag ta ki tu Ghar pe padhai kar ta hai .
Me - Bas ase hee ma'am ..
Ambika Ma'am - Naukri keliye bas ase hee pachai nehi chalegi . Samjha ..
Me - Ji ma'am .
Ambika Ma'am - wese bhi barish ho rahi hai to . Tu ja nehi payega . Phir Tera me extra class le lu .. agar tu bole ..
Me - Ji ma'am . Kiu nehi .
Ambika Ma'am - Thik hai . Wese bhi mere husband sham ko aane wale hai or me Aaj college bhi Nehi Jane wali ..
Me - Ji .
Wese Ambika Ma'am ak college ki teacher thi . Me kabhi nehi gaya is college par asi sexy teacher padhayegi to kan bhala padhai se mana karega . Me coffee pee ta hua bas yahi soch Raha tha bas thodi der hua tha ki Mera phone baja dekha to meri mummy thi . Mene turant hee phone utha liya .
Mummy - Ghar pahanch gaya .
Me - Ji Mummy .
Mummy - Phone kar ne se Tera hat Tut jata hai .
Me - Woh me bas ..
Mummy - Achha . Thik hai . Sambhal ke reh na or barish me bheeg na maat ..
Me - ji Mummy ..
Meri mummy ne phone kat di . Wese bhi mere munh se nikal gaya ki me Ghar pe hu . Ab meri jee galati hai. Sach bataunga to meri mummy sawal pe sawal puchh ne lagegi . To achha yahi hoga ki jhutt hee boll du . Tabhi Ambika Ma'am ki beti boli
Beti - Bhaiya . Aap ne jhut kiu bola ..
Ambika Ma'am - Baby . Ase badon se baat nehi kar te .
आप पढ़ रहे हैं
💕 Zaroorat 💕
RomanceHello Doston / ਹੈਲੋ ਦੋਸਤੋ - Mera Naam ChiragDeep Hai . Wese Mera Naam Thoda Alag Hai . Kiu Ki Me Panjab Ka Hu . Yaha Pe Sab Ka Naam Asa Hee Hota Hai . Wese Me Sabhi logo Ki Tarah Hee Hu Par Meri Jindagi Me Kuch Asi Ghatnayen Ghati Hai Ki Koi Is Bar...