.......Wese meri Mausi towal le kar aai thi woh mere pass aai or Mera sir pochh ne lagi . Mujhe Achha nehi laga . Avleen ase chali gai . Me bola .
Me - Woh mausi me ..
Mausi - Koi baat nehi m shirt utar pura bheeg gaya hai .
Me - Han .
Mausi - Ise pakad me itar deti hu . Kese aaye tum dono ruk jate kahi pe .
Me - Woh hum bas pass me the or barish hone laga to ..
Mausi - Thik hai . Khada reh me pochh rahi hu na ..
Me - Ji Mausi . Wese Avleen ..
Mausi - Woh asi hee hai . Apne baap pe gai hai . Jidi hai thodi ..
Me - Woh to hai .
Mausi - Par bachapan gai nehi hai uski . Par woh tere pichhe kou padi hai . Kuch kiya tune .. sach bata ..
Me - Nehi to . Me kya karunga .
Mausi - Lagi use rijhaya to nehi tune ..
Me - Kya .
Mausi - Apne pass bulaya to nehi na ..
Me - Achha . Woh .. Nehi . Nehi . Me kiu asa karunga .
Mausi - Phir us din ..
Me - Woh to hum bas majak majak me ..
Mausi - Koi baat nehi beta . Akshar asa hota hai cousin me . Ak dusre ko apni taraf khich te hai aur sambhog kar te hai jese ki tera mama or me . Wese hum tino bhai behen ak sath khele . Ak sath bade huye aur tera mama . 3/4 ledkion ko ghuma ta tha .
Me - Kya . Sach me .
Mausi - Yan . Isme se meri ak saheli bhi thi .
Me - Mama ji ase the .
Mausi - Aur nehi to kya . Par paraye log dur chale jate hai . Aakhir me apne hee sath reh te hai or sath dete hai bhi ..
Me - Achha .
Mausi - Samajh raha hai meri baat ko yah sirf sir hila raha hai .
Me - Han . Mausi . Samajh gaya .
Mausi - Teri woh pagal behen boll rahi hai na tujhse kuch karwa ne keliye . Sach bata . Bahat karaungi agar jhut hila to .
Me - Han . Mausi ..
Mausi - To kar de . Wese bhi Avleen badi ho gai hai par Aaram se uski seal Tod na
Me - Sach me .
Mausi - Han . Me permission de Rahi hu . Uski seal Aaram se Tod na par uski chudai kisi jungli Janwar ki tarah kar na taki use sambhog ka sahi matlab samajh aaye .
Me - jese aap ki kar ta hu .
Mausi - Han . Bilkul par me to ak Aurat hu tu meri kamjori hai . Me chahu yeh na chahu . Chudai ke waqt nehi ruk sakti par jab dono jawan sambhog kar te hai to .. samajh raha hai na meri baat ko to jara dhire se kahi Teri halat kharab na ho jaye ..
Me - Achha . Asi baat hai .
Mausi - Han . Mere bhadwe bache ab andar chal thand lag jayegi .
Me - Aap bhi na .
Mausi - Han . Han . Tujhe jhel na apne bhai se bhi jada muskil hai ..
आप पढ़ रहे हैं
💕 Zaroorat 💕
RomantizmHello Doston / ਹੈਲੋ ਦੋਸਤੋ - Mera Naam ChiragDeep Hai . Wese Mera Naam Thoda Alag Hai . Kiu Ki Me Panjab Ka Hu . Yaha Pe Sab Ka Naam Asa Hee Hota Hai . Wese Me Sabhi logo Ki Tarah Hee Hu Par Meri Jindagi Me Kuch Asi Ghatnayen Ghati Hai Ki Koi Is Bar...