Chapter - 25

469 4 0
                                    

......Wese Aunty karwat badal kar sone lagi . Me dhire se gaya or unke side me hee let gaya . Mujhe nind to nehi aarahi thi par thaka hua mehsoosh jarur kar raha tha . Me ase hee sidha hoke leta raha . Soch ne laga ki sala meri shaadi kis se hogi . Kahi Lili bhabi ki tarah uska koi best friend to nehi hoga . Nehi . Nehi . Jiska best friend hoga us se to shaadi hee nehi kar ne wala me . Ase hee soch raha tha ki Achanak se side pe nazar padi .

Aunty dusri taraf apna chehra kar ke leti hui thi . Unke pichhe se unki pith ko dekh ne laga . Ak dum doodh jesi gori kamar thi unki . Mera Mann kar ne laga ki touch kar lu kya . Nehi . Nehi . Kahi Aunty ne thapad mar diya to . Upar se mami . Me ase hee leta raha . Upar chehra kar ke . Tabhi mere phone Vibrat ki aawaz aai . Matlab . Ak bar nehi . Bar bar . Itne jor se kese aawaz aarahi thi . Mene side me dekha to Aunty ki pillow ke niche unka phone tha . Socha ki aaya hoga kuch me kya karu . Wese bhi dusron ka phone nehi dekh te .

Me karwat badal kar dusri taraf apna chehra kar diya . Par bar bar woh phone ase hee baja ja raha tha . Thodi der hua tha ki mujhe laga ki silent 🔕 hee kar deta hu . Mujhe parishan kar raha hai . Me palat Gaya or dhire se Aunty ke phone ko le aaya . Wese bhi Aunty nind me thi or unka chehra bhi dusri taraf tha me phone la kar bas silent hee kar raha tha ki . Meri nazar message pe padi . Itna bada message . Likha tha .-

-+-

Umesh : Please please . Darling mujhe maat chhodo . Hum ne kitni raaten sath me gujari hai . Mujhe ..

Behenchod phone me to face lock laga hua hai. Wese is tarah ka message Aadha padh ne ke baad kaha me khud ko rok paya . Me phone ko dhire se Aunty ke chehre ke pass le gaya . Wese pehli bar khula nehi . Dusri bar bhi khula nehi or tisri bar sayad nasib hee keh lo . Khul gaya or aawaz aai phone me . To me ghabra gaya . Kahi Aunty uth to nehi gai par Aunty ase hee so rahi thi . Me dhire se chala aaya . Karwat badal kar phone open Kiya .

: Yaad hai har raat . Aap mere baho me aap chatapata ti Hui jhadu jati thi . Boll kar hee iam coming Umesh .. mujhe aap ki har jhatka yaad hai . Kya aap ko yaad nehi ? boliye . Darling . Me aap se dur nehi reh sakta .. bhale hee meri umar 23 ki ho or aap ki mujhse dungi . Mujhe koi pharak nehi pad ta ..  _ _ _ _ _

Wese bahat hee emotional message tha yeh . Mera lund khada hone laga . Sala Umesh jo bhi hai tu . Kya hee bolu me use or me thoda niche gaya or aur ledke ka message tha . Woh bhi gidgida raha tha ki . Aunty mujhe chhod kar maat jao .. wese is tarah ka message pure 5 ledkon ne bheja tha . 5 ledke . Me pichhe dekha Aunty ki taraf sali . Bahat hee Tamiz wali ban ti hai aur yeh sab . Mene unka phone aur nehi dekha bas un ledkon ka naam yaad kar diya . Phir phone ko dhire se unke kambal ke niche rakh diya . Me dhire se karwat badal kar leta hee tha ki ak dum se khidki pe nazar padi . Me to ghabra gaya . Par waha pe Avleen khadi thi . Mujhe ishare se bahar bula rahi thi . Me kya hee kar ta . Me dhire se bed se utha or chal te huye room ke bahar gaya . Avleen Mera hat pakad ke boli .

Avleen - Shh.. kuch maat bolo . Bas mere sath chalo ..

Me - Kya .. kaha ..

Avleen - Shhh.. chalo na .

Me - Ruk to ..

Mera hat pakad kar apne sath le kar Jane lagi . Pata nehi . Kaha le kar ja rahi thi . Hum dono bahar garage ke pass gaye . Avleen ke pass garage ki key kaha se aai . Mujhe nehi pata aur hum andar gaye to Avleen Janwar ki tarah Bina kuch bole hee mujhpe Tut padi . Me bhi uska sath dene laga . Wese thodi hee der baad Avleen ne mere lund pe condom laga di or me ase hee use khada kar ke uski chut me apna lund dal diya . Uska munh band kar ke jor jor se uski chudai kar ne laga .

Avleen Mera pura sath de Rahi thi or mujhe bhi uski kuwari chut ki chudai kar ne me maja aaraha tha . Ase hee karib 2 ghante tak ak dusre ko noch ne ke baad hum dono garage se bahar aagaya . Avleen chal ti Hui upar room me chali gai me dhire se Aunty ke room me gaya or Aaram se bed pe let gaya . Soch ne laga ki yeh Avleen ki aag bujha ni padegi . Me ase hee bed pe leta raha . Thoda hee soya tha . Utha to Aunty room me nehi thi .

💕 Zaroorat 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें