........MMami - Besharam .. Seal wali ledki se hee teri shaadi karungi . Warna . Teri mummy mujhe chhod degi kya ..
Me - Woh to hai .
Bas tabhi bell Baja . Me ith kar chala gaya . Darwaza khula to dono bhaiya the mere kuch boll ne se meri mami bhadak gai . Kiu ki dono bhaiya bheeg kar aaye the . To me chup hoke khada ho gaya . Me kya hee boll ta . Thodi der baad dono upar apne room me chale gaye . Me Jake sofe pe Beth gaya . Tabhi meri Hardeep didi ka phone aaya . Me un se hee baaten kar ne laga aur apni mummy se bhi baat Kiya . Wese bhi thodi der baad raat ho gaya . Par mere mama ji ab tak nehi aaye the . Tabhi mere Amanvir Bhaiya aake mere pass beth gaye .
Amanvir Bhaiya - Kya .
Me - Kya . Kya .
Amanvir Bhaiya - Ase akela munh utha kar kese achala aaya . Bua or phuphajee wese Hardeep to bahar hai par unko to aana chahiye tha na .
Me - Unko Kam hai bhaiya . Baad me aa jayenge .
Amanvir Bhaiya - Achha . Thik hai . Wese tu aaya kab . Is barish me ..
Me - Me to barish hone se pehle hee chala aaya tha .
Amanvir Bhaiya - Achhi baat hai . Yeh barish bhi na ..
Me - Han . Wese bhabi kesi hai .
Amanvir Bhaiya - Kan . Bhabi . Han . Me to bhul hee gaya tha .
Wese Amanvir Bhaiya apna phone nikal kar mujhe bhabi ko photo dikha ne lage . Wese bhabi to bahat Sundar thi . Wese bhi love marriage tha to . Kan bhala mana kar sakta hai . Hum dono ase hee baaten kar ne lage .Wese mere Shamsher bhaiya bhi thodi der baad niche aagaye . Hum ase hee baaten kar ne lage . Dekh te hee dekh te raat ke 9 baj gaye aur bahar bahat tez barish ho raha tha . Thodi hee der baad kisi ne Bell bajaya . Shamsher bhaiya Jake darwaza khole . Wese mere mama ji the par nashe ki halat me . Unko pakad le al Aurat aai thi . Matlab woh bhi ak police wali hee thi . Kapde se to asa hee lag raha tha . Unko dekh kar meri mami aagai .
Mami - boll kar gaye the ki party hai or yeh nehi hole the ko asa party hai ..
Aurat - Pakdiye madam ..
Mami - Han . Wese me inko room me chhod kar aati hu . Tum betho .
Aurat - Me chal ti hu madam .
Shamsher bhaiya - Ase kese Aunty.. me yeh keh raha tha ki barish ho raha hai to
Mami - Tum betho me aati hu ..
Aurat - Ji . Ma'am ..
Mami - Chirag ..
Me - Ji mami aaya ..
Me unke pass chala gaya . Mama ji ko pakad le room me le gaya or bed pe achhe se lita diya . Wese thode bheeg bhi gaye the . Mami unko pochh ne lagi . Me wahi bed pe beth gaya .
Mami - Wese tu sarab nehi pee ta na .
Me - Mummy maregi .. mami .
Mami - Ase hee reh . Warna me marungi
Me - Han . Han . Par woh kan hai .
Mami - Woh Aurat ..
Me - Han . Wahi .
Mami - Woh unke sath hee Kam kar ti hai or Ghar me aana jana laga reh ta hai unka .
Me - Achha .
आप पढ़ रहे हैं
💕 Zaroorat 💕
RomanceHello Doston / ਹੈਲੋ ਦੋਸਤੋ - Mera Naam ChiragDeep Hai . Wese Mera Naam Thoda Alag Hai . Kiu Ki Me Panjab Ka Hu . Yaha Pe Sab Ka Naam Asa Hee Hota Hai . Wese Me Sabhi logo Ki Tarah Hee Hu Par Meri Jindagi Me Kuch Asi Ghatnayen Ghati Hai Ki Koi Is Bar...