Chapter - 26

701 5 3
                                    

.......Wese aaj kal me is se bhi buri baaten baaten soch ne laga hu . Pata nehi . Kya ho gaya hai mujhe . Me ase hee bed pe leta hua . Soch raha tha . Thodi hee der baad Aunty washroom se bahar aai or thodi hee der baad mera lund khada ho gaya . Aunty ko Kutiya bana kar unki chudai kar ne laga . Wese Aunty Mera pura sath de Rahi thi . Ase hee karib aur 2 round ke baad me kab so gaya pata hee nehi chala . Agle din utha to ak dum se dar Gaya . Kiu ki meri mami mere side me coffee ka cup apne hat me le kar khadi hui thi . Mujhe hee dekh rahi thi . Me uth kar beth gaya .

Mami - Leli .

Me - Kya .

Mami - Me puchh rahi hu leli .

Me - Kya leli .

Mami - Meri bhabi ki le li .. puchh bhi kiu rahi hu me . Dekh kar saf pata chal raha hai . Yeh bed ki halat .. jabardasti kiya ..

Me - Nehi .

Mami - Umid to hai mujhe .

Me - Mami .

Mami - Chup .. Mere bhai ki patni hai woh or woh meri bachapan ki dost hai .

Me - Kya ..

Mami - Han . Isiliye . Mene us se request kar ke bulai thi . Woh itni dur kabhi bhi travel nehi kar ti samjha . Nalayak ..

Me - Me kya janu . Aap ne bataya nehi mujhe aur woh aap ke hee jesi ..

Mami - Meri jesi kya .

Me - Matlab . Aap ki jesi .

Mami - Kya . Aage bhi boll .

Me - Woh aap jesi pyar kar ti hai .

Mami - Haramkhor yeh baat mujhe bata bhi Raha hai . Ruk tujhe me aaj bata ti hu teri mami pyaar ke ilawa aur kya kya kar sakti hai .

Me - Nehi . Nehi . Sorry . Mami .. Eeaa..

Mami ne cup ko side me rakh di or apne ka hat se mere sir ke baalon ko pakad kar mere gal ko ak thapad mar di . Dard to dono taraf hee ho raha tha . Batau to kese batau . Tabhi washroom se Aunty bahar aagai .

Mami - Hat hatta . Haramkhor .. mere hee Ghar me khatam hai aur chhed bhi meri hee thali ( Plet ) me khar ta hai .

Aunty - Kiu kar rahi hai use .

Mami - Aap ko bada pyaar aaraha hai is ke upar . Wese kal raat jabardasti kiya tha isne aap ke sath .

Aunty - Nehi . Jo hua hum dono ki permission se hua .

Me - Han . Han .

Mami - Chup . Ak dum Chup ..

Aunty - Wese use chhod tu bata . Ise tu kitchen me kiu sula ti thi .

Mami - Akele thodi na Sula ti thi . Me bhi to soti thi . Iske sath ..

Aunty - Achha . Sirf soti thi .

Mami - aap ko boli to thi .

Aunty - Kya . Achha nehi kar ta yeh par kal raat ko to phad kar rakh diya mujhe .

Mami - Haraamkhor . Tujhe to me ..

Aunty - Wese me Teri bhabi baad me bani pehle dost thi . Samjhi . Asa jhut phir kabhi maat boll dena ..

Mami - Han . Han . Nehi bolungi .

Aunty - Wese is keliye to me bhi jhut boll sakti hu .

💕 Zaroorat 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें