MARIYAM KA MEERAB KE LIYA KHUSH HONA 🥰

235 24 13
                                    

Chapter -9

🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰🥰

Kacchi doriyon, doriyon, doriyon se
Mainu tu baandh le
Pakki yaariyon, yaariyon, yaariyon mein
Honde na faasley

Eh naraazgi kaagzi saari teri
Mere sohneya sunn le meri

Dil diyan gallan
Karaange naal naal beh ke
Ankh naal ankh nu milaa ke

Dil diyan gallan haaye...
Karaange roz roz beh ke
Sacchiyan mohabbataan nibha ke

Sataaye mainu kyun
Dikhaaye mainu kyun
Aivein jhuthi mutthi russ ke rusaake

Dil diyan gallan haaye
Karaange naal naal beh ke
Ankh naal ankh nu mila ke

Tenu lakhan ton chhupa ke rakhaan
Akkhaan te sajaa ke tu ae meri wafaa
Rakh apna bana ke
Main tere layi aan
Tere layi aan yaaran
Naa paavin kade dooriyan (x2)

Main jeena haan tera...
Main jeena haan tera
Tu jeena hai mera
Dass lena ki nakhra dikha ke
_________________________________ Din , Meerab ki University ...

Meerab ki baat sunkar mariyam bhi Jaldi se boli , " okay , mujha bhi tumhein kuch batana hai ." Aur mariyam Meerab ka haath Pakad kar usse lejane lagi , tabhi rasta main unhein Aamil mil Gaya . Usse dekh Kar mariyam Bhadak gai , " Tum dono ka pait bhara nhi Coca ki badnami karka ? Tum aur tumhari voh bitch Sahana, tum dono ki Jodi kanal ki hai ."

Aamil daant peesta hua bola , " you bloody bitch , how dare you say that ."

Meerab samajh gai thi ki baat badh a wali hai toh voh mariyam ka haath Pakad kar usse shant karta hua boli , " jaane do yrr , mujha ghar ke liya nilkalna hai , chal yahan se it's irritating me let's go ." Tabhi Aamil ki nazar Meerab par padhi , mariyam se behas ke chakkar main uska dhayan uss khubsurat ladki per nahi hai jo mariyam ke sath khadi thi . Per Meerab ki aawaz ko voh pehchaan Gaya tha aur usne dekha ki yeh toh Meerab hai  who has turned out to be even more beautiful and gorgeous than before she was .

Usse dekh Kar voh bola , " kya tum mujha wapis impress karna chahti ho , jo apna full makeover karka aai ho ? So for your kind information miss Meerab Sahana is the best , you are so boring , she is amazing ."

Aamil ki galatfehmi ek zordaar kick se dur hui , voh kuch dur jaa gira , uska pait per yeh kick Meerab ne maari thi . Yeh nazara dekh Kar mariyam jitni hairan thi utni hi khush bhi thi . Meerab Aamil ki jamkar pitai karna chahti thi , per voh kuch soch kar ruk gai .

Mariyam Aamil ko kick maar kar boli , " tum iss tarah gira hua bhut acha lag Raha ho ." Yeh kehta hua mariyam ne phatak se apna phone nikala aur Aamil ki iss tarah zameen per gira hua haal main photo click kar li .

Meerab Aamil per chilla kar boli , " meri kismat itni bhi kharab nahi hai jo tumhein impress karu , vese bhi tumhein impress toh meri juti bhi na kare mera toh bhul hi jao huh 😏😒.." aur voh waha se chali gai , aur uske peecha peecha mariyam bhi . Aamil shocked tha , usse toh yeh Meerab nahi koi aur ladki lag Rahi thi jiski shakal meerab se milti hai per sach toh yehi tha ki voh wakai main Meerab hi thi . Voh gussa se apna daant peesta hua bola , " yeh tumne acha nahi kiya meerab , ab dekho main tumhara sath kya karta hoon , just wait and watch your own doom ."



DORMITORY..

Hostel main mariyam ke room main , mariyam khush hoker boli , " wow ! Coca , meri jaan-e-jaan kya kick maari tumne , by the way tum teen hafton tak kahan Gayab thi ?"

Meerab room ka door band karta hua boli , " baitho batati hun !"

Mariyam ka hostel room


❤️ PYAR KA SADQAY ❤️ •~ MEERASIM FF •~ Where stories live. Discover now