MEERAB KA MURTASIM KE LIYA CONCERN

170 18 17
                                    

Chapter - 18

❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹❤️‍🩹

Meerab kuch soch kar boli, " sir aap theek toh hain na , aap achanak ?"

Toh Murtasim bola , " I need you !"

Iss baar murtasim ki aawaz main dard saaf saaf pata chal Raha tha . Meerab uski aawaz sunkar ghabra gai thi , usse pata nahi tha ki Aakhir murtasim kis baat se itna pareshan ho raha hai .

Meerab boli , " I am here with you always , for now aap bhar chaliya !"

Toh Murtasim kuch nhi bola aur Meerab uski Pakad se bhar nikalna ki koshish karna lagi . Per murtasim usse bilkul chodne ka mood main nhi tha .

Voh bola , " tum kya Mujhse pyar nahi kar sakti ?"

Yeh sunkar Meerab achanak se chaunk gai aur apna sar uthakar murtasim ko dekhna lagi , kiski aankhon main dard saaf - saaf jhalak raha tha aur murtasim ne khud ko sambhal liya .

Aur bola , " jao jaker so jao .."

Usne apni Pakad se Meerab ko free jar diya , Meerab hairan hokar wahi khadi Rahi .

Voh apna sar ko khujlane lagi , voh mann main sochna lagi , " kya tum Mujhse pyar nahi kar sakti ?"

Iss baar per meerab ko yakeen nahi ho paa Raha tha ki murtasim esa kuch kahega. Voh soch rahi thi ki kya usne kuch galt sun liya hai ?

Voh bathroom se bhar chali gai aur change ker ke bed per quê baith gai . Murtasim ne jo usse naya phone Diya tha usme mariyam ne usse assignment bheji thi , voh wahi dekhna lagi tabhi usse kuch yaad aaya aur voh ek dum se master bedroom se bhar chali gai . Kuch der baad murtasim nahakar aaya toh Meerab room main nahi thi , voh thoda sa pareshan ho Gaya . Usne Jaldi se apna kapda pehna aur Meerab ko dhundna ke liya bhar nikal Gaya .

Usne art room ki lights on dekhi , Jaldi se uss taraf badha , door dheera se open kiya aur door open ho Gaya as it was left ajar . Voh bina awaz kiya ander enter hua , usne jo dekha usse yakeen nahi ho Raha tha ki Meerab painting bana Rahi thi voh bhi murtasim ki . Infact voh already 3 bana chuki thi , abhi bhi jo bana Rahi thi voh Murtasim ke sad mood wali thi , usse banana wakt Meerab ke face per bhi udaasi thi , Meerab Saccha mann se aur emotions ke saath pairing banati thi .

Uski banai painting ek dum sajeev dikhai deti thi , Murtasim chụp - chấp đivar se tek laga kar khada usse painting banana dekh Raha tha .

(Thịnk Murtasim diwar se sat kar khada hai )

(Thịnk Murtasim diwar se sat kar khada hai )

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
❤️ PYAR KA SADQAY ❤️ •~ MEERASIM FF •~ Where stories live. Discover now