SHAHMEER KA GIFT 😏

231 27 15
                                    

Chapter-7

🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀

Mmm mm mm
Haa haa haa haa haa haa
Hoshwalon ko khabar kya
Bekhudi kya cheez hai
Hoshwalon ko khabar kya
Bekhudi kya cheez hai
Ishq ki jaye phir samajhiye
Ishq ki jaye phir samajhiye
Zindagi kya cheez hai
Hoshwalon ko khabar kya
Bekhudi kya cheez hai...

Unse nazar kya milin
Roshan fizaein ho gayi
Hmm hmm hmm hmm
Aah haa aah haa haa haa
La la la la la la
Unse nazar kya milin
Roshan fizaein ho gayi
Aaj jana pyaar ki
Jaadugari kya cheez hai
Aaj jana pyaar ki
Jaadugari kya cheez hai
Ishq ki jaye phir samajhiye
Ishq ki jaye phir samajhiye
Zindagi kya cheez hai...

_________________________________ KHAN PALACE ...
SUBAH ,

Murtasim bhut tez tha , voh uska mann ki baat samajh Gaya tha , voh bola , " dhamki hi samajh lo ."

Meerab phir hairan hokar usse dekhna lagi ki Murtasim mann ki baat kaisa sun leta hai , tabhi shahmeer room main bina knock kiya aur Bina brake ki gaadi ki tarah ghus aaya .

Per Murtasim aur Meerab ko ek dusra ke itna kareeb dekh kar usne phat se brake lagai aur Jaldi se palat Gaya aur embarrass hota hua bola , " Maine kuch nahi dekha , main bata raha hoon maine kuch bhi nahi dekha ."

Shahmeer ko dekh kar Meerab bhi ghabra gai aur uthna lagi , lekin Murtasim ne usse itna tightly Pakad rakha tha ki voh uthna ke bajaye uska seena se jaa lagi . Murtasim Meerab ko dekh ke muskuraya aur apni aankhein chadata hua shahmeer se bola , " kya hua koi problem hai ?"

Shahmeer hadbada Gaya aur bola , " nahi toh , main toh yeh puchna aaya tha ki lunch bhi bhabhi hi banayengi ya koi butler ? Vese bhi butler ke banaye khane ko khata khata main pak Gaya hun , toh soch raha tha ki aaj Subah ki tarah agar bhabhi koi achi si dish banakar khilaya toh .."

Murtasim uski baat beech main kaat-te hua bola , "ek shart per ..."

Shahmeer chaunk Gaya aur usne pucha , " kaisi shart bhai .."

Murtasim ne shahmeer ko uppar se neecha aur neecha se uppar tak dekha aur bola , " tumhara fashion sense bhut acha hai and if you are any by chance forgetting that you are the fashion icon and the sole owner of NSD . Toh main chahta hoon ki tum meri gair maujudgi main meri biwi ko fashion sense sikhao, uski dressing ko bhi apni tarah perfect banao ..!"

Shahmeer ne chain ki saans li aur hanste hua bola , " seedha - seedha bolo na ki bhabhi ka makeover karna hai , itna ghuma phira ker bolna ki kya Zarurat thi ? Agar bhabhi mujha Roz tasty - tasty khana banakar khilayegi toh main unka makeover toh kya unhein award winning diva bana dunga .."

" theek hai tumhein jo sahi lage voh karo per i want results in these 3 weeks ." Murtasim spoke in his authoritative voice .

Meerab ko kuch samajh nahi aa raha tha ko voh dono bhai kya discussion kar rahe hain , voh kabhi apna devar ko dekhti tob kabhi apna shohar ko .

Tabhi Murtasim usse dekh kar uspar tippani karta hua bola , " tum bhut old fashioned ho , main tumhara moreover karna chahta hoon ."

Meerab khud se mann main boli , " OLD FASHIONED?"

Tabhi usse yaad aaya ki university main bhi sabhi log yahi kehta the . Murtasim usse ek antaryami lag raha tha jo uska mann ki sari baatein janta tha .

❤️ PYAR KA SADQAY ❤️ •~ MEERASIM FF •~ Where stories live. Discover now