Chapter -14
🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣🫣
Koi bole dariya hai
(kaisa, kaisa hai isq)
Koi maane sehra hai
(kaisa, kaisa hai isq) – (x2)Koi sone sa tole re
Koi maati sa bole re
Koi bole ke chandi ka hai chhura
Hota aise ye mauke pe
Roka jaaye na roke se
Achha hota hai
Hota hai ye bura
Kaisa ye isq hai...
Ajab sa risk hai
Kaisa ye isq hai...
Ajab sa risk hai..
Ajab sa risk hai...Kaisa isq hai
Kaisa isq hai
Kaisa isq haiMusqilon mein ye daale
Jo bhi chaahe kara le
Badle ye dilo'n ke faisle
Mann ka mauji isq to ji
Albeli si raho'n pe le chale (2 times)Koi peechhe na aage hai
Phir bhi jaane kyun bhaage hai
Maare isqe ka isqe ka dil mera
Iske uske ye hisse mein
Tere mere ye qisse mein
Maula seekhe bin seekhe bin de sikha
Kaisa ye isq hai, ajab sa risk hai
Kaisa ye isq hai, ajab sa risk haiGa ga ga ga ga ma ga
Ga ga ga ga ga ma ga
Ga ga ga ga ga ma ga re sa re dha niNaina laage to jaage
Bina dori ya dhaage
Bandhte hain do naina khwaab se
Na ataa ho na pata ho
Kore naino mein koi aa base (2 times)Iska uska na iska hai
Jaane kitna hai kiska hai
Kaisi bhaasa mein bhasa mein hai likha
Iske uske ye hisse mein
Tere mere ye qisse mein
Maula seekhe bin seekhe bin de sikha
Kaisa ye isq hai, ajab sa risk hai..
Kaisa ye isq hai, ajab sa risk hai..
Kaisa ye isq hai, ajab sa risk hai..
Kaisa ye isq hai, ajab sa risk hai..___________________________________ Dadaji bola "beta tumne itni si baat ke liya inhein punishment kyun di ? Bas Oriyan ke sath masti hi toh kar rahe the , tumne toh apni choti si biwi ko punishment dedi . Esa kon karta hai ? Uper se unhein bhukhe pyasa rakha hai , voh bhi 24 ghanton ke liya , aur usne kaam bhi karwa rahe ho ."
Murtasim bola , " Dadaji unhone jaan bhujhkar esa kiya ."
Dadaji bola , " ab tum jaisa rude insaan ko kon samjhaye ? Agar tum sakhti se esa hi pesh aaoga toh tumhare biwi ek din mar jayegi . Samjha ? Tumhara bhai jab tumse baat nahi karega na tab samajh aayega . Vese bhi jab main balcony main khada tha maine uss bacchi ko hawa main 2 meter dur tak udhta hua taalaab main girta hua dekha ."
Yeh sunkar murtasim shock main reh Gaya , voh bola , " aap ab bata rahe ho ?" He said looking at his watch it was 6 in the evening.
Dadaji bola , " mujha laga agar batauga toh tum pata nahi aur kya punishment doga , per don't worry tumhara bhai nalayak Zarur hai per kaam ka hai , usse tum bekar main nalayak samajhta ho , tumse achi toh undono ki Jodi achi lagti hai ."
Yeh sunkar murtasim ne bura sa muh banaya voh bola , " toh kya aap mera talak karwaoga."
Dadaji bola , " Tum Pagal ho gaye ho ? Ya tum usse talak Dena chahta ho ? Khabardaar jo esa kiya toh , tumhe pata hai voh bilkul tumhari maa ki friend aur mera jigri yaar ki eklauti beti Ujjwal ki tarah dikhti hai . Bilkul wahi masumiyat, wahi nain naksh, Kaash uski beti hoti per uski aulaad..."
Toh beech main hi Murtasim bola , " dadaji aap chinta mat kijiye, yeh saari paintings Main frame karwa lunga . Philhaal main ground main jata hoon , main unki punishment khatam karna jaa raha hoon . Pata nahi main kaisa Bhopal Gaya ki dono subha se kadi dhoop main bina khaye piya kaam kar rahe hain ."
Voh Jaldi se Gaya , Murtasim jaisa hi ground main pahuncha dono ki halat bhut kharab thi , Meerab ek bench per baithi thi apna pait Pakad Kar . Uska pait main bhut dard ho raha tha . Usne Subha nahakar safed rang ki frock pehni hui thi jo ab mitti main kaam karne ki wajh se gandi ho gai thi . Shahmeer bhi bench ke neecha pada hua tha , voh bench se satt kar baitha hua tha . Murtasim ki nazar Meerab ke frock per padi usper khoon laga hua dekha . Usper khoon ke dhabba dekh Kar voh shock reh Gaya , jab dono ne murtasim ko aata dekha toh dono hadbadakar khada ho gaye .
YOU ARE READING
❤️ PYAR KA SADQAY ❤️ •~ MEERASIM FF •~
FanfictionYeh kahani hai Meerab naam ki ek masoom si pyari si ladki ki . Jis ki zindagi uski sauteli maa aur bhen ne nark se battar kar rakhi thi . Yaha tak ki voh Jis ladke ko pyar karti thi , usne bhi meerab ko chod Diya tha ya yun kahein ki dhokha diya tha...