MEERAB KI TAKLEEFEIN

542 24 6
                                    

Chapter -1

🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬

Character aesthetic of meerab's family

Meerab ke dad - ridesh Oswal

Step mom - Lyba Oswal

Step sister - haya Oswal

Real mom - Ujwal Ashraf

Meerab daughter of Ujwal and ridesh and haya is daughter of lyba and ridesh..

You can think any of the actors of your choice here .. Har chapter main apko character aesthetic mil jayega ... ab tak ka character sketch aapko samajh aa Gaya hoga toh let's move forward to the update now ...

Happy reading folks!!

🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋🦋

Subah , 7 baje

Meerab ka ghar

Subah subah pain muh per pheke jaane ke sath meerab ki neend khule . Uska upar pani dalne wali aur koi nahi balki uski sauteli bhen haya thi .

" Chal uth maharani sara kaam kon karega tera baap ? " haya gussa main chillai. Yeh natak dono maa beti ka Roz ka tha .

Meerab dekhna main beshak dubli patli thi lekin voh behad khubsurt thi - itni ki jaisa voh koi apsara ki Noor ho , Bhagwan ne usse utna hi masoom aur pyara chehra diya tha . Voh khubsurat hone ka sath sath itni pyari aur masoom thi ki koi bhi agar usse dekhta toh voh apna hosh kho baithta tha . Lekin Meerab ke khubsurat chehre ki tarah uski kismat aur zindagi dono hi khubsurat nahi thi balki jahnum jaisi thi .

College ka sabse handsome ladka Aamil Hashmi Jis ki voh girlfriend thi voh usse chod chuka tha , kyuki voh bhut khuddar aur izzatdaar ladki thi jisse Karan voh kisi bhi gair mard ko khud ko hath bhi lagane nahi deti thi bhale hi voh uska boyfriend aamil hi kyun na ho . Wahin dusri oar uske 52 varshiya pita ridesh Oswal jissa voh duniya main sabse zyada pyar karti thi , unhone pichli raat hi Meerab ko uski sauteli maa lyba aur sauteli bhen haya ki kadvi baaton main aaker usse berehmi se peeta tha .

Meerab ne sheesha Main khud ki halat Dekhi , usne gaalon per thappad ke nishaan the , hothon ke pass cuts aur shareer per Marne peetna ke nishaan the . Uski sauteli maa aur bhen se toh voh duniya main sabse zyada nafrat karti thi , lekin aaj usse apna pita ridesh se bhi utni hi nafrat ho gai thi jitni usse unse mohabaat thi .

Uski sauteli maa Lyba bhut hi shatir aur ghamandi aurat thi , voh humesha Meerab ke pita Ridesh ke samne uske sath pyar se pesh Aati thi . Wahin haya bhi bilkul apni maa ki hi Tarah ek chalak, ghamandi aur batameez ladki thi , voh bhi apna pita ke samne ek achi Adarsh beti aur badi bhen banne ka jhoota natak karti thi per sachai yoh kuch aur hi thi .

Ridesh zyada ghar per nahi rehta the , voh aksar office ke kaam ke silsila main bhar hi rehta the . Voh S.K CORPORATION ke owner ke manager ki post per the . Meerab ko humesha lagta tha ki uske papa usse bhi utna hi pyar karta hain jitna voh unse karti thi per kal raat jo unhone uske sath kiya voh bharam bhi uske bharosa ke sath tut Gaya .

Uske papa be usper haath uthane se pehle ek baar bhi nahi socha , ek baar bhi usse yeh puchna bhi zaruri nahi samjha ki jo ladka unke ghar Pakada Gaya tha , kya voh ladka sach main uska boyfriend tha bhi ya nahi , na hi yeh puchna zaruri samjha ki akhir asal baat kya hai , bas haya ka Rona dhona sunker usse berehmi se Marna peetna shuru kar Diya . Balki asal sach toh yeh tha ki jo ladka Pakad Gaya tha voh Meerab ka boyfriend nahi balki haya ka boyfriend tha jo Meerab se nahi haya se milna aaya tha .

❤️ PYAR KA SADQAY ❤️ •~ MEERASIM FF •~ Where stories live. Discover now