Chapter -12
❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️Tum nazar mein raho
Khabar kisi ko na ho
Aankhein bolein
Ho lab pe khamoshi
Aankhein bolein
Ho lab pe khamoshiTum chalo jis dagar
Woh meri raahguzar
Aankhein bolein
Ho lab pe khamoshi
Aankhein bolein
Ho lab pe khamoshiDooriyan kam kar de
Pyaar ka ambar de
Zulfon ka woh aasmaan
Bas aankhon pe meri ho tamaam
Subah subah ye baat ho
Nazar mile zara zara raat ho
Khule mausam...Tum nazar mein raho
Khabar kisi ko na ho
Aankhein bolein
Ho lab pe khamoshi
Aankhein bolein
Ho lab pe khamoshi__________________________________ sab janta the ki Shahmeer aur Meerab ki achi Banti thi . Dono ke dimag main ulti seedhi baatein chalti rehti thi , Meerab toh Shahmeer ki hi side thi .
Murtasim bola , " saamp ki tarah jeebh nikalna band karo varna tumhari zabaan kaat dunga ."
Yeh sunta hi shahmeer ne Jaldi se apni jeebh ander kar li .
Dadaji bola , " tum kab bada hoga ? Bachon ki tarah harkatein karta rehta ho ."
Shahmeer bola , " Dadaji ek baar chacha ban Jaun , phir apna aap bada ho jaunga ."
Yeh sunta hi sab murtasim ko dekhna lag gaye , Meerab mann main sochna lagi , " kya yeh baat har baar , har wakt bolna zaruri hai ?" Usne Sharm se apna sar neecha kar rakha tha .
Murtasim sabko dekh Kar bola , " kya tum logon ko sharam nhi aati har wakt bas bacha baccha laga ke rakhta ho ? Tum logon ka pass baat karne ke liya koi dusra topic nahi hai ? Kya dusra topics ka akaal padh Gaya hai ? Humesha mera bacchon ke peecha kyun pada rehta ho ? Aa jayega jab sahi wakt hoga , koi saman toh hai nahi jisse main Online order karke manga lun ."
Toh Pratyush bola , " ab tum online order ka lecture kyun de rahe ho , humne thodi na kaha hai ki hume tumhara ba cha Abhi chahiya , hume bhi pata hai wakt lagta hai ."
Aur phir sab hasne laga , Meerab mann main sabko koss Rahi thi , voh badbadate hua boli , " ya Allah ! Agar yeh log aur hanse toh main gaddha khod kar usme khud hi kud jaungi ."
Murtasim sabko esa hasta hua dekh Kar bola , " yeh koi joke nahi hai , itna hansne ki Zarurat nahi hai , ab sab chup kar dinner karo ."
Voh bhi sabko mann hi mann koss Raha tha , esa hi hansi, mazak aur masti main dinner khatam ho Gaya . Meerab toh yeh soch soch kar adhmari ho gai thi ki murtasim wapas aa Gaya hai . Uski gair maujudgi main voh Kitna aram aur maza se uska bada se king size bed per akele roll kar kar ke Soti thi . Kabhi kidhar kabhi udhar , ulta seedha Soti thi , ab jab Murtasim aa Gaya hai toh usse bed ke ek kinara per sikudh kar sona padega, yeh soch soch kar voh lagbhag mar hi gai thi . Voh darts darta room main gai , Murtasim apna study room main kaam Kar Raha tha .
Yeh dekh Kar Meerab ne Rahat ki saans leta hua boli , " chalo acha hai voh kaam kar rahe hain , ab main aram se side main jakar so jaungi ."
Aur Jaldi so gai , slippers nikala , bed ke side main lait gai aur blanket sar se paun tak oadh liya . Usse neend nahi aa Rahi thi , voh gift box ab bhi bed ke beechon beech rakha hua tha . Voh uthi aur uss gift box ko ghurna lagi . Voh usse kholna se dar rahi thi .
Tabhi Murtasim bhi aa Gaya aur bola , " tumhara liya hi hai khol lo ."
Toh yeh sunkar Meerab bhut khush hui . Usse kabhi bhi gift nahi mila tha . Usse mariyam ke alawa kisi ne gift nahi diya tha . Murtasim uski Khushi saaf - saaf uska chehra per dekh sakta tha . Meerab ne Jaldi se voh box ko cheer phad kar khol dala . Uss box main chocolate box tha , mini mouse aur ek pyari si doll thi . Voh unn sabhi gifts ko dekhna lagi specially uss doll ko . Voh soch rahi thi ki Murtasim ne usse yeh doll kyun di hai ?
YOU ARE READING
❤️ PYAR KA SADQAY ❤️ •~ MEERASIM FF •~
FanficYeh kahani hai Meerab naam ki ek masoom si pyari si ladki ki . Jis ki zindagi uski sauteli maa aur bhen ne nark se battar kar rakhi thi . Yaha tak ki voh Jis ladke ko pyar karti thi , usne bhi meerab ko chod Diya tha ya yun kahein ki dhokha diya tha...