Pallavi pov......
Chaliye mei tyar hu bazar jaane k liye.........
Mujhe vo neela dupatta bhi lana hai jo jal gaya tha uss din .....Uske liye khadai karne k liye kuch cheeje lagegi vo bhi le lungi aur Bai sa k liye toh lene hi hai poshak ..
Unke liye bhi mei ek dupatta bana deti agar Hume kal nahi jaana hota toh ....Par Maa sa ne kaha hai kal hi jaana hai ......toh muje lagta hai ek din mei toh Mei gotta Patti hi laga sakti hu ......vo mei aaj aake kar dungi ....
Baaki cheeje toh kal bana di thi humne.....mujhe toh pata hi nahi tha maa sa itna acha ghevar banati hai ....
Kal jab mawa banana tha na toh vo kaam mene Kaki sa ko de diya .....phir se Dhud nikal jaata toh mujhese.......
Mathri ban gai .....ghewar ban gaya ...til k ladoo ban gaye ... Barfi bhi bana di mene .......
Mei bhi badi achi barfi banati hu ....asa Maa sa ne kaha kal mujhe .......kal mene kuch idhar udhar galatiya bhi kar di thi par Maa sa ne mujhe ache se samjhaya or banana sikhaya .......
Unhone kaha ki unko bhi ye sab aapki Dadi sa ne sikhaya tha aur vo mujhe sikha Rahi hai ......
Achi hai Maa sa ....par mujhe unse dar lagta hai jab vo gussa ho jaati hai ....tab toh mujhe bohot roona aata hai .....Phir agar mei rooti hu toh aap naraz ho jaate hai .....
Kya karu ab mei ..........I asked him and he hummed ..Aap sun bhi rahe hai ya nahi ....itne der se bole Jaa Rahi hu mei ....I asked sitting beside him and he hummed again going through some documents.
Suniye..........I shook him lightly and he groaned and slammed the file cover on my head lightly making me giggle.
Mujhe thoda kaam karne do phir chalege ....he said making me huff ..
You are saying the same thing from the past 2 hours .....I don't know anything......close these files and come .......
We will get late otherwise and the market will get closed too ......I said and he sighed..
Okay we will go but first go and make a cup of tea for me .....I will only go after having it ....he said looking at me for a moment.
Pakka ......I asked him and he hummed again and I rolled my eyes .
I came downstairs and prepared tea for him.Abhi Tak yahi ho tum log. ...bazar nahi gaye saaman lene .......Aadi raat ko jaaoge kya.......6 toh bajne vaale hai ........Maa sa said .
Vo abhi nikal rahe hai Maa sa ....unko jara sa kaam aa gya tha beech mei ....I said and she nodded and left to outside blabbering something.
We had our tea and I finally dragged him outside getting frustrated with his work .
Aap na Aaj kal meri baato pe dhyan nahi dete.....saara din un kaali peeli file mei lage rahte ho ...... I said puffing my cheek and he smacked the back of my head playfully making me hiss ..
Aap bohot jor se maarte ho .....I complained and he just shook his head starting the Jeep .
Muh nahi dukhta kya tumhara khabi itna bol k.......subh uthe hi shuru hoti ho aur raat tak Bina ruke bolti ho .....he said .
Toh ab aap chahte hai mei aapki tarah maun vrat rakhu ....saara din hummmm hmmmmn hmmm ....Karu .......I asked and he pinched on my thigh making me shriek.
Ahhhhhhhghhh........I rubbed the spot where he pinched and narrowed my eyes at him .
Bohot dard hota hai ... Jab dekho maarte rehte hai mujhe .......I said looking out and he pulled my cheek making me wince .
YOU ARE READING
Sanjog Se Bani Sangini.....
RomanceA promise that has been made years ago ended tying two people in a sacred knot ... Her alliance got fixed with his brother but she ended up being his wife as Destiny played its card.... He never wished to get married...while she has always dreamt of...