Pallavi pov .....
Chai.....I gave him his morning tea .
Tumhari chai kaha hai ....He asked .Mere man nahi hai ....I muttered feeling depressed by all the ordeals.
Hmmm ....kyu taane sune Bina subh ho gai toh tumhe cheeje hajam nahi ho rahi he quirped making me sigh .Ab ek tisra hissa aur kar de .....mujhe aapse bhi alag hona hai .....kal se mere saath aap bhi vahi kar hai taane de kar .....I said looking away .
Maa sa kam se kam rone toh deti thi......yaha daant suno aur roo bhi nahi sakte ....Jaan se maarne ki dhamki mil jaati hai ......I said .
Haan tum toh har cheej Maan leti ho na meri jese .....taane toh tum de rahi thi mujhe kal .....dikh raha tha mujhe bhi kese muh phulla k ghum Rahi ho kal se .....He added sipping his tea .
Aap subh subh kyu lad rahe hai mujhse .....I asked getting frustrated with his changed behaviour.
Tumhari dose Puri kar raha hu...taaki tumhe mahsoos hota rahe ki tum sasural mei ho ......he shrugged.Jao apni chai leke aao .....he ordered and I huffed but did what he told .
He was looking at me keenly as I sipped my tea but I didn't glanced at him and focused on my tea.Khaane mei kya banau .....I asked looking at him finally but he didn't answered and continued to stare at me .
Mei khaana nahi kahunga .....He said after a minute making me frown .
Kyu ....I questioned.
Bass nahi hai man khaane ka ....tum bana lo jo tumhe khana hai ......He said getting up from the bamboo chair and I held his hand .Kyu pareshan kar rahe hai mujhe aap ....I asked .
Mene toh kuch bhi nahi Kiya .....He said plainly.
Sayad tumhari aadat ho gai hai bina vajah parshan hone ki .....he added making me sigh .He was about to go but I stood in front of him .
Mat kariye.......I pleaded and he pulled me in his arms .Ab pata laga jab tum mujhe pareshan karti ho toh mujhe kesa lagta hai ......
Roote rehna ....apna dhyan nahi rakhna .......he asked and I snuggled more into him hugging him tightly.Aapne mujhe bohot rulaya hai .......I mewled and he tightened his hold around me almost suffocating me and I hit on his arm making him chuckle.
He bit on my nose making me hiss ....
Aage se khabi mujhe chod k gai na .....toh khabi vaapis nahi launga .....koi kuch bhi kahe ya kare .....tum jaa nahi sakti ......chae vo jagda humare beech hi kyu na ho .....He said looking into my eyes and I smiled.Nahi jaaungi.....ab iss baat ko bhul bhi jaaye......I said kissing on his chest and he rested his chin over my head .
Suniye na .....I asked him encircling my arm around his torso and he raised his eyebrows at him asking me to continue.
Ye sab chod k phir se saath nahi......
Tumhe pata hai .....iss chatt ke upar bhi ek chatt hai jo pure gaav mei sabse unchi hai ......agar koi vaha se gir jaaye toh saari hadiya toot sakti hai aur mar bhi sakte hai ....he said cutting me off and I pouted.
Aage se baat bhi dubara ki mere saamne toh vaha se phekuga tumhe .......He exclaimed as if it's very normal thing for him to do.
Muje nahi pata the aap asse bhi hai .....pehle aap bilkul alag the ....but abhi mujhe lag raha hai ki mei aapko jaanti hi nahi hu .......I confessed and he smiled cupping my face .
Halat k saath insaan ko badlna padta hai Pallavi .....ye baat tum jitni jaldi samjh jaaogi utna acha hai .......
Khabi khabi Hume vo karna padta hai jo jaruri hai na ki vo jo hum chahte hai .......He explained and I nodded.
YOU ARE READING
Sanjog Se Bani Sangini.....
Roman d'amourA promise that has been made years ago ended tying two people in a sacred knot ... Her alliance got fixed with his brother but she ended up being his wife as Destiny played its card.... He never wished to get married...while she has always dreamt of...