Prithvi pov .......
Kya hua.... Mehandi nahi lagva rahi.....yaha akele kyu bethi ho .....I asked her sitting on the cot beside her .
Basss mann nahi ho raha.....she whispered. Resting her head on her knees .
I held her wrist to check her pulse to know if she has fever or not , but she seems alright.Kya hua.... pareshan ho kisi baat ko leke.....I asked and she looked up .
Nahi assi koi baat nahi hai ......bas Mann nahi kar raha ......Aur mann kyu nahi kar raha ... Ghar mei shaddi hai ....tum badi Bahu ho ghar ki ... Tumhe toh har cheej mei shamil hona chaiye.....
Sab se milo ....naacho...gao ....mann nahi ho raha kya hota hai ......Niche Maa sa , Bua sa sab puch Rahi thi mujse tumhare baare mei ki tum kaha ho....
Mehandi lagana toh tumhe pasand bhi hai.....aur agar nahi bhi lagani hai toh Kam se kam vaha sab ke beech reh toh sakti ho.....
Shaddi konsa roj roj hoti hai Pallavi....2 din ki hi baat or hai phir sab apne apne ghar chale jaayege.....I explained her not liking her aloofness from the ongoing function in the house .
Thik hai.....mei neeche chali jaati hu....she said getting up and covered her head with the dupatta .
Pallaviiiii formality nahi karni hai......ghar ki khusi mei Mann se shamil hona hai ....
Ho kya gya hai tumhe.... Pehle toh bada khus thi tum.....I asked her holding her arm turning her to me .Kuch nahi hua hai .....bas mujhe thoda acha nahi lag raha tha toh mei upper aa gai kuch der k liye .....aur mei saara kaam karke aai thi.....
Jo bhi kaam mujhe diya mei vo saara kar rahi hu ....saari rasme nibha rahi hu ....aapko itna gussa kyu aa raha hai ...
Mei toh kisi se kuch keh bhi nahi rahi.....jo kaam mujhe dete hai mei mat deti hu Bina kuch sawal jawab kiye ......
Aapse aapki Bua sa aur Maa sa ne keh diya ki mei upar aa gai hu aur aap aa gye mujpe gussa karne ......
Mei phir bhi kuch nahi keh rahi ....jaa rahi hu.....sabki baat maan rahi hu toh formality lagti hai.....
Ab agar aap bolenge mehandi lagwa lo ...naach lo ...has lo ......mei kar lungi ...... She said making me sigh .
Asse kyu baat kar rahi ho...mei toh sirf samjha raha hu tumhe......
Puch raha hu kya ho gya hai ....Mann kyu uth gya hai tumhara sab cheejo se ekdum hi ....Aur ye toh muje bilkul mat kehna ki ye kal vaali baat ko leke hai.....
Uss cheej ko bhul jaao toh behtar hoga .....
Vo cheej bahar nahi aani chahiye Pallavi ... Mei bilkul bardaasht nahi karunga.........I said and warned her a bit strictly in the end .I know this revelation is shocking for her but I don't want to complicate things between us siblings.
Things have gotten better and I want to maintain this peace .
A new member will join our family and I don't want a new choas everyday.Maa sa even after having an orthodox mindset have accepted everything. We can't expect her to change completely.
She is adjusting with the changing environment of the house to maintain the decorum of the house .She has even accepted Preeti and I am thankful for that otherwise Yuvraj have decided to seperate.
Pallavi is the last person who can be the reason of the choas in the house.
Maa sa have some misunderstandings with her in past but now she is being cordial with her .Pallavii kal vaali baat ko lekar Maa sa ke saath tumhara bol chaal bilkul bhi badlana nahi chaiye.....
Vo badi hai iss ghar ki ....unko vo samaan or izzat doh .....I said and she nodded .
YOU ARE READING
Sanjog Se Bani Sangini.....
Storie d'amoreA promise that has been made years ago ended tying two people in a sacred knot ... Her alliance got fixed with his brother but she ended up being his wife as Destiny played its card.... He never wished to get married...while she has always dreamt of...