Guys it's my first story' agar story' mai kuch bhi problem ho toh batana first' time likh rhi hu,,
Readers : haa haa bata denge tu pehle story' toh start kar,🥴
Auther: ruko zara sabar karo abhi start karti hu pehle thoda sabko bata toh du mere bare meii fhir story' k bade mai padh lena yrr 🥲
Auther: toh guys mera name Nandini hai , mai Kolkata mai rhi ti huu, aap sab kaha rahte ho batana mujhe comment mai ..... toh yea story' bht hi mazedaar hone wala hai ... . story' bht hi romantic hoga padh ke maza aayega aap ko
Or mera bias Joungkook hai aap sab ka bias kon hai bata na mujhe 🤭Readers: tu bakwaas band karega kya or story k bade mai bhi kuch bole ga yeah terii hi bakwaas sunte rahenge hum 😠
Auther: 😬 ohk ohk chalo guy's story' start karte hai 🤐
" DARK DESIRE "
Toh yea hai........
YASH KAPOOR
- AGE 26- lives in MUMBAI !
- Cold Heart Person, COOL, Play boy, Savage, Not intrested of love !
- KAPOOR industries ka CEO !
- World ka no 1 business man [ Billionaire ]
Mafias world mai subse upar haii bole toh world' ka top 10 mafia's me se no 1 Mafia hai
YASH KAPOOR- USA ki biggest university mai graduation complete ki hai [ Bachelor of Business Administration ] study ki hai !
- Family mai koi nhi Hai ek Bhai k alawa apni bhai se bohot pyaar karta hai, Bachpan Mai Yash ki family ki ek car accident mai maut ho gey tab se Yash apne chote bhai k sath rehta hai or uske chote bhai ko samval ta hai jo aab badi ho gye hai !
- Childhood friend _ AARAV ( Suga ), ISHAAN ( Teahyung ), AAYUSH ( J-hope ), NISHANT ( Namjoon ) , ABHIK ( Jin ), HARRY ( business partners, bachpan ka dost ) !
Or yea hai.......
JATIN KAPOOR
- AGE 24
- lives in MUMBAI !
- COOL, Cold Heart Person, play boy, Flarting Master!
- business man , Mafia , or YASH ka Right Hand !
- USA ki biggest university mai aapne vai k sath graduation complete ki hai [ Bachelor of Business Administration ] study ki hai !
- JATIN YASH ka chota vai, aapne vaii YASH se bohot pyaar karta hai aapne parents k maut k baad se Bachpan se hi YASH ne JATIN ko pala hai isliye YASH par kisi ki bhi buri nazar ko dekh nhi pata JATIN Jo bhi uske vaii YASH k sath kuch bura karne k liye sochta hai yah YASH ko taklif phchane k liya sochta hai toh JATIN us insaan ko chodta nhi hai use usi bakt maut k kuye mai poho chaa deta hai !
- Childhood friend _ AARAV ( Suga ), ISHAAN ( Teahyung ), AAYUSH ( J-hope ), NISHANT ( Namjoon ) , ABHIK ( Jin ), HARRY ( business partners, bachpan ka dost ) !
______________________________________________________________________________
Yea hai.....
Y/N SHARMA
- AGE 24- Pretty, Cool , Savage , Modren, sanskari, Soft Hearted , not interested of love !
- India ki biggest college mai course complete ki hai !
- Fassion Designer hai !
- kabhi bhi kisi chiz ka ghamand nhi karti , Sabse pyaar se pesh ati hai, Y/N ka bachpan se hi sokh tha fassion designer banne ka or wo baan bhi gaya, aapne vai ki company mai Fassion Designer ka kaam karti hai !
- Family nhi hai aapne vai k sath rehti hai, Y/N k janm hone k baad hi Y/N k mom ki maut ho gey
Fir Y/N or Y/N k vai or Y/N k dad rhete thai, kuch he saal baad Fir ekdin Y/N k Dad ne 2sri shaadi karli thi isiliye Y/N or uska vaii ghar chodke MUMBAI chale aye or yea par ake ek company khola jo aab India ki 20 no companys mai padhti haii unki company, dad ke shaadi wali usdin see dad k sath koi bhi contact nhi rakhta !- aapni vaii ki JAAN hai Y/N , Bachpan se hi apne vaii k sath bohot he friendly hai Y/N ka best friend closty sab kuch uska vaii hai aapne vaii se bohot pyaar karta hai, HARRY Jaisi vaii pake Y/N bohot khush hai aapni vaii k sath he rehta haii !
Or yea hai.......
HARRY SHARMA
- AGE 26
- COOL, Not intrested of love, Business man ,
- Ceo of sharma industries !
- India ki biggest University mai graduation complete ki hai !
- Dad k shaadi k bad HARRY ghar chod ke aapne behen k sath MUMBAI chala aaya or yaha ake business man ban gya !
- aapne sister Se bohot pyaar karti hai, HARRY ki jaan hai Y/N , HARRY or Y/N best friend se bhi bad kar hai agar in dono ko koi dekhe ga toh nhi kehega ki yea 2no vaii behen hai in dono ka bonding bht he acchi haii !
- Childhood friend _ AARAV ( Suga ), ISHAAN ( Teahyung ), AAYUSH ( J-hope ), NISHANT ( Namjoon ) , ABHIK ( Jin ), YASH ( Joungkook ),
JATIN ( Jimin ) !- TO BE CONTINUED
_______________________________________
Auther : yea introduce tha or baki k charector k baare mai aapko dheere dheere story' mai pata chal jaye gaa " I hope aap sab ko story pasand aayegi "
Yea meri first' stroy hai guy's support karna mujhe or yea story bohot hee romantic hai I wish aap sabko story' pasand aaye 🫶🏻💖🎀🥹
Abhi ke liye Bye 👋🏻 !!
YOU ARE READING
DARK DESIRE [ J.JK ] ✓ || Indian FF ||
Hayran KurguYASH : Fu*k F*ck F**k mujhe Y/N chahiye Abhi k abhi dhundo use ?? : Y/N Bby kabse mai Tumhara intejaar kar rha tha akhir kar tum mere paas aa hi gye,, Y/N : kon ho tum mujhe yaha q laye ho, tumne mujhe kidnap q kya...Ahhh jane do mujhe ?? : Sh...