At night after dinner...elvish and abhishek was sitting in garden area on bean bag...
Abhi-bata bahar kaisa hai sab?
El-sab sahi hai tu tension na le..
Abhi-teri mere gharpe baat hui thi ane se pehle?
El-ha triggered se hui hai or bhabhi se bhi hui thi...
Abhi-kya kaha unhone..acha toh lag raha hai na unko??
El-tere bhai ne toh bola sab badhiya hai usko bolna tension mat lena bus game pe focus kare..bohot acha kar raha hai..bus or kuch nahi...
Abhi-or usne kya kaha??
El-bhabhi k sath toh bus masti bhari baatein hui thi tere bareme kuch nahi bola..specially unhone muje all the best bolne phone kia tha!!
Abhi-ho hi nahi sakta..me janta hu use kuch toh bola hoga bata kya bola..thik toh hai na wo..proud feel kari hai ki nahi??
El-ha keh toh rahi thi mene abhishek ko bola tha ladkio se dur rahe lekin wo toh waha jakar sirf ladkio k sath ghum raha..mera man karta hai usko waha se khich k leke aau!!😂
Abhi-sahi me esa bola🤣..lagta hai jyada jealous ho rahi hai..!!
El-hmm..per ek baat bata mane..ye tera or aashika ka kya scene chal raha hai!!
Abhi-abey tu toh mat bol esa..kuch nahi chal raha..pata nahi bahar kya dikha rahe hai..sirf masti chalti hai or kuch nahi..
El-sade teri ye masti use bohot effect kar rahi hai...bohot gussa hai wo yeh dekhkar..!!
Abhi-muje laga hi tha..per aashika hi samne se flirt karti hai..
El-acha wo kare hai or tu smile de raha use uska kya!!
Abhi-ab smile bhi na du!!..jyada naraj hai kya wo..kahi chodne ka plan toh nahi bana rahi wo muje..!!
El-ho sake hai bana rahi ho plan..k tu kab nikle is ghar se or wo chod de tuje🤣
Abhi-abey pagal hai kya..kya bol raha hai...(to camera)..nahi baby esa mat karna...please!!🙁😗
El-teri baby kahi nahi jayegi..sade tension matle..na jave tane chod k!!pyar kare hai tujse!!
Abhi-wo toh hai..me bhi karta hu use pyaar..mana lunga per jane nahi dunga..kuch ho jaye😌
El-sahi hai...hume bhi koi mile esa!!
Abhi-hai toh yaha do option aashika or manisha..ek kaam kar aashika ko choose kar le..mera tension hi khatam..fir wo tere piche lagi rahegi..me free ho jaunga..or fir me bhi khush meri wali bhi khush😂🤧
El-bhai hai tu mera per yeh na ho payega..!!
Abhi-sale bhai k liye itna nahi kar sakta..!!
El-mazak se hatke bata raha hu ek distance maintain karle use tu!!
Abhi-wo toh mene kia hi hai..per ab bahar kya dikh raha hai uska pata nahi na!!😕
After more talks they went to sleep..while lying on a bed...abhishek
was in deep thought about what elvish said..Abhishek pov*
Yaar ye elvish jo bol raha hai wo sach hai kya...sahi me guggu upset ho rahi hai kya...ahh..kya karu me..samj hi nahi aa raha..jo bhi guest aa raha hai wo tease kare ja raha hai..me distance maintain toh kar raha hu..per fir bhi..pata nahi kya soch rahi hogi wo..jyada naraz hai kya wo mujse..thik toh hogi na woh..waise hi sensitive hai bohot jaldi dil per baatein le leti hai..or use esi situation me mujse acha koi handle nahi kar sakta..or ab wo akeli hai..yeh aashika ko bhi ungli di toh hath pakad rahi hai..pata nahi kyu flirt karti rehti hai..samj hi nahi aa raha kya karu..yaar baby I miss you bohot jyada..aaj tak kabhi esa helpless feel nahi hua..jab bhi kuch hota hai humare bich hum baat karke sort out kar lete the per ab wo bhi nahi ho sakta!!..I cant imagine tu kaisa feel karti hogi k yeh kya kar raha hai andr..!!!
YOU ARE READING
THE LOVE❤️
FanfictionHey writer here🤍 In this story there will be the love story of ABHISHEK MALHAN aka FUKRA INSAAN and his childhood friend KIANA SHARMA, who got distanced in childhood but destiny brought them together again and converted them bestfriends to lovers...