She left with qnd everyone was standing numbed at their place..with heavy heart and teary eyes...watching her going figure...
Her mother was unable to control her emotions...even everyone was regretting what they did to her...abhishek was still processing...what he heard few minutes ago...
Abhi-(yeh kya kia mene..meri wajah se isne kitna suffer kia..kyu pucha tha mene wo question kyu??😣...mere ek question ki wajah se isne kitna kuch saha..jo ki mere dard se kai guna zyada hai..or toh or yeh pregnant thi..mere baby k sath..humara baby...humara bacha😭..iski galti na hote huye isne kya kuch saha or...humara baby bhi khodia..jab ise meri zarurat thi tab hi me iske pass nahi tha...koi nahi tha..wo akeli thi...or me sochta raha sirf me tadpa hu...sirf me dard me tha...or jab waps aai...mene saza dene k chakar me ek baar bhi nahi pucha..kaisi hai...kyu gayi thi...ek baar nahi..sirf use dard denek or tadpane k raste dhudhta raha..sirf use blame karta raha..jab ki galti meri thi...or yeh..sab sehti rahi..sabke taane..sabka gussa..or meri nafrat sab sehti rahi..bina kuch bole..kya mene ise waps kho dia..humesha k liye??...yeh ab mere pass waps kabhi nahi ayegi...jiske liye me 2 saal se tadapra hu..wo hoke bhi ab meri nahi hogi??...kya yeh sachme chali jayegi??...kya meri kiana waps kabhi nahi ayegi mere pass..apne abhi k pass..kabhi nahi ayegi??😰💔😭)
Adi-(what was that..pehle yeh zinda hoke pata nahi kahase aa gayi...or ab jab sabkuch mere favour me chlara tha...tab isne apna melodrama karke abko apni taraf khich lia😏...kya melodramatic ladki hai bhai..seriously yeh abhishek iske piche pagal hai..yeh emotional full k piche..ewww😬...iske liye me 2 second na rou ya tadpu..or yeh 2 saal iske liye roya hai..huhh...per agar sab iske taraf hogaye toh??...what if dimple aunty yeh shadi cancle karde..or what if kiana waps malhan khandan ki bahu ban jaye!!..no..no..aditi..mere hote huye yeh kabhi nahi hosakta👿...abhi rokle sabko..iski baato me ane se..i m sure sab abhishek ki tarah mere jhase me fas jaynge..jaise yeh fasa tha or is kiana ko fire karvaya tha job se😏)
Adi-(suddenly)..aunty ab kya hum mehndi shuru kar sakte hai??
Nis-aditi could u be serious..i mean yaha itn akuch hogyaa..or tumhe mehndi ki padi hai..seriously!😐
Adi-i know...but it was past right...toh uske bareme abhi sochke ya roke kya fayda..or waise bhi app sabke liye toh wo zinda hoke bhi mar chuki hai right..wo ab...
A slap came on her face...and it was prerna..
Pre-bus aditi..bus kitni der tak apna yeh ache baneka drama karogi..kab tak..ab bohot hogaya...bandh karo apna drama..or kiana k baareme bolne ki jurrat bhi mat karna...samji😠
Adi-prerna di...me toh bus fact bolri thi..jo nushrat aunty ne kiana ko bola..me toh bus wahi repeat karri thi..or kya galat bola mene..apne dekha na..wo kitna melodrama karke gayi hai yaha...itna tob koi serial bhi melodramatic nahi jota..jitna wo karke gayi hai..or muje toh lagta hi hai..wo yaha yeh shadi todne hi aai hai...i mean itni perfect timing kaise hosakti hai..wo pehle bhi toh aa sakti thi..per nahi majburi ka bahana banake sirf..wo yeh shadi todne aai thi..warna...exact time pe entry marna was her plan..app samjre hona..wo app sabko fasari hai..wo ek number ki..juthi or..cheater hai..or hosakta wo baby jiske bareme usne bataya..wo abhishek ka ho hina..wo sachme us vishal ka...
Before she speaks further...again a slap came on her another cheek...and it was dimple aunty...
Dim-ek sabd or nahi...warna tumhare liye mujse bura koi nahi hoga..muje shqram aari hai khudpe..yeh sochte huye ki mene tum jaisi nich ki mere abbu k liye chuna..shii..sab muje kehte rahe..yeh decision me baadme regret karungi..or sachme karri hu..kiana ki baat sunte huye nahi...tumhari bakwass sunke..muje regret hora hai..tum toh mere kehne per shadi karri thina..sirf abbu k liye..wo bhi mere khatir..toh tumhe toh khush hona chahiye..ki wo waps aa gayi..or ab abbu khush reh sakta hai..uske sath...per muje ab lagra hai tumhard intention hi galat hai😡😬
YOU ARE READING
THE LOVE❤️
Fiksi PenggemarHey writer here🤍 In this story there will be the love story of ABHISHEK MALHAN aka FUKRA INSAAN and his childhood friend KIANA SHARMA, who got distanced in childhood but destiny brought them together again and converted them bestfriends to lovers...