131.Reason😰-2

137 8 31
                                    

Meh-fir!!

Kia-fir us dinse tina or amma hi meri family ban gaye..inhone muje sahara dia..mera puri tarah se dhyan rakha..sabkuch kia...sab jo ek family karti hai..in dono ne app sabki jagah li or meri care ki...or tina toh bina kahe sab samjne lagi thi mere bareme..muje kya chahiye...sabkuch
..app sabko pata hai me kitni moody hu or muje humesha cravings hoti hai..per is phase me jyada hoti hai..tina ne har taraf se mere mood swings handle kiye..meri har ek cravings ko pura karneki try karra...yeh mere liye raat raat bhar jagti thi...fir time bit ta gaya or...finally I was 7 months pregnant...baby bohot ache se grow karra tha..sab normal tha..sab...muje jine ki ek umid mil gayi thi..jiske sahare or jiske liye me ji saku..mene soch lia tha..bus ab me sirf or sirf mere baby k liye jiungi...use har ek khushi dene ki try karungi..per sayd bhagwan ji nahi chahte the ki muje yeh khushi mile..or kehte haina..bhagwan k aage kisiki nahi chalti...

Abhi-baby kaha hai kiana??🥺😶

Kia-chala gaya...bhagwan ji ne use bhi chin lia mujse...

Nus-matlab😨

Kia-jab mera 8th month start hua...tab muje pain hora tha..mene doctor se puch unhone bola..its normal..ese time me labour pains hote hai...per ek din...raat ko muje bohot pain hone laga...

Flashback...

She was lying on bed...and the pain starts increasing..slowly slowly...amma and tina rab towards her...

Amma-hey bhagwan kya hua..

Tina-kiana..u okay...ek kaam kar lambi saas le!!

Kia-ahhhh...bohot pain hora...bohot😖

She hold her baby bump and start screaming and crying in pain...amma and tina took her to the hospital...adn she was directly sifted into OT...after sometime...she delivered a baby...but sadly...unluckily...baby was dead...

Kia-doctor mera baby??😕🥺

Dr.-sorry...mam..lekin apka baby is duniya me aate hi..chala gaya!!

Kia-(trying to stood up from bed)..yeh app kya kehre ho..ese kaise..nahi..muje mera bacha chahiye..app kaise ese bol sakte ho..muje mera bacha chahiye💔😭😰

Dr.-mam app khudko sambhaliye..apka baby bohot weak tha survive karne k liye...or humne puri koshish ki lekin..kuch nahi ho paya!!

Kia-nahi esa nahi hosakta...wo mere bacha hai..wo apni mumma ko ese chod k nahi ja sakta..doctor please...esa mat boliye..please..muje mera bacha chahiye..muje de dijiye...wo mere or abhishek ka baby hai..humara baby..humare pyar ki nishani hai wo..wo ese kaise..nahi..please...tina..amma..please doctor ko bolona..ki muje mera bacha de de..please..wo mere jine ki aakhri umid hai...please...me hath jodti hu😰😖😭

Dr.-sorry mam..please app apna dhyan rakhiye..kyuki app bohot weak hai..abhi...or zyada stress apke liye acha nahi hai!!

And doctor left...

Flashback ends...

Everyone heart start paining listening her...abhishek heart was shattered in pieces...what just he heard...he cant imagine kiana in such situation...not even in dream..but she had faced it in reality...alone!!

Abhi-💔😖

Kia-or ese mene apna bacha bhi kho dia😭...humara baby abhishek..hum dono ka..wo chala gaya muje chodke..us time muje sabki zarurat thi..sabki..per koi nahi tha mere pass..koi nahi..me khudko...tina or amma se dur karne lagi...or do😩 teen baar toh...mene marne ka bhi try kia..ha mene suicide attempt bhi kiye...lekin har baar tina ya amma ne bacha lia...me kya karti...mere pass kuch bacha hi nahi tha..jiske sahare me ji saku...kuch bhi nahi...sabkuch chin chuka tha mujse..me andar hi anadar marti rahi...panick attacks..mental disorder...or pata nahi kya kya...per tina ne kabhi mera sath nahi choda...kabhi nahi...gayi or fir 1 saal bit gaya...or mene kabhi nahi socha tha me waps delhi aaungi..lekin ek din...me bahar bethi or...(she narrates the aunty wala incident...and reason behind why she came delhi again)..me us bache ki wajah delhi aai...kyuki me nahi chahti thi..jo mere sath hua wo us lady k sath bhi ho..me nahi chahti waps ek maa apna bacha khode...isiliye mene decide kia ki me unki help karungi..taki wo lady wo dukh na sahe jo mene saha hai...kyuki me bhi ek maa hu..jisne apna bacha khoya hai...sirf isiliye..us bache ki wajah se mene dance karna waps shuru kia..or delhi me jo competition hua usme part lia..ki agar me jit jau toh muje 5 lakh milenge..per muje competition me pata chala..meri academy ne bhi part lia hai..or muje pata hai iske piche or is academy ko itne bade platform per sirf ek hi insaan ki wajah se hai...or wo abhishek hai..I was so thankful to him..and I m..per muje yeh bhi pata tha..agar academy k dancers yaha hai..toh abhishek bhi hoga..isliye tina ne mera naam hatake apna naam likh dia...taki jab announce ho toh mera naam kisike samne nahi aye..or jo competition me tina jiti thi wo or koi nahi me hi thi..ha I won that comeptition..jiske liye me yaha aai thi...wo hogaya..me jit gayi...

Abhi-matlab jo tina jiti wo tu thi??😶😰

Kia-ha wo me hi thi..or wo jitne k baad muje cheque bhi mila...per itne paise kaafi nahi the..treatment k liye..isiliye mene or tina ne decided kia hum..yaha thode din k liye job kar lenge..taki or paise aa jaye humare paas...or fir muje yaha as wedding planner ki job mil gayi..or me yaha resort me aa gayi...lekin kismat humesha mere se ulti chalti hai...or me anjane me waha hi aake khadi hogayi..jinse me dar k bhagi thi..muje nahi pata tha..muje apke under kaam karna hai...muje nahi pata..sachme..agar hota toh me kabhi yaha aati hi nahi...kabhi nahi..per jab me app sabke samne aai..muje kuch samj hi nahi aya..I dont know yeh bhagwan ji ne kia ya..fir meri kismat hi kharab thi us time..or jab muje pata chala..abhishek dusri shadi karra hai...wo move on ho chuka hai..mujse...humare pyar se...sabse..muje yakin hi nahi hua...me usi raat chali jane wali thi..per manager ne resignation letter ko sign karne se mana kardia..or me yaha fas gayi!!💔😖

Kia-sabko lagta hai..sirf meri galti hai..ha hai meri galti..kyuki me bhagi thi..muje nahi bhagna chahiye tha..per app batao me kya karti...sabko abhishek ne yeh do saal kaise guzare wo dikhra hai..lekin kisne mujse aake nahi pucha..me kyu gayi thi..kyu mene esa decision lia..kuch nahi..bus sab muje blame karte rahe..abhishek k pass toh sab thena sab...puri ki puri family..or meri family bhi thi...mere pass toh koi nahi tha..koi bhi nahi..jab muje sabki zarurat thi..tab koi nahi tha...or naa hi abhishek..per yeh bhi sirf muje blame karta raha...ise toh mujse itni nafrat hai ki...isse meri ek job bhi nahi sahen huyi...isne muje job se bhi nikalva dia..sirf or sirf..aditi k kehne pe..abhishek itni nafrat??..ene kabhi ise yeh expect nahi kia tha...naa hi use din or naa hi ab..per kehte haina..logo ko badlte time nahi lagta..lekin app log tension matlo...me jari hu yaha se..waps kabhi nahi aaungi kabhi nahi...kyuki me nahi chahti meri wajah se app log pareshan ho..app logo ko taklif ho..or yeh 3 din me jo kuch bhi meri wajah se hua hai...uske liye me maafi mangti hu..ho sake toh muje maaf kardena..I know me iske layak nahi hu lekin please..maaf kardena💔😣...or ha...

She take out a mangalsutra from her purse..went towards aditi...who was standing beside abhishek...and handed her it...

Kia-yeh ab tumhara hai..ispe tumhara haq hai..yeh haq ab mene khodia hai..toh please yeh rakhlo💔

Abhishek looks towards her...and tears fell from his eyes...

Abhi-kia....na🥺💔

She went towards him...

Kia-i m sorry...na hi me ek achi wife ban payi or naa hi ek achi maa...me humare baby ko nahi bacha pai..muje maaf kardena..jo bhi tune feel kia hai...ya fir jis bhi phase se guzare ho..sorry..really sorry...meri wajah se tuje bohot taklif huyi...lekin me wada karti hu..ab me teri life me kabhi interfere nahi karungi..interefere dur ki baat hai...me ab waps kabhi nahi aungi..tu move on kar chuka hai...toh bus humesha khush rehna..or aditi k sath ek nayi life start karna..I know tu bohot nafrat karta hai mujse..or karni bhi chahiye...jo bhi kia mene..uske baad sab zahir hai..isiliye...ho sake toh maaf kardena...or baki sabko bhi..I m sorry..dil se!!💔😖..ab me chalti hu...

Nus-kiana..vipul wo jari hai...rokona use!!

Vip-beta..meri bachi😟😰

Kia-chal tina..humari train ka time hora hai!!

Dim-kiana ruk beta!!

She didnt listen turned and start walking toward door...

Nis-abbu kya karra hai..rok use...wo jari hai!!🥺

Pre-ha abbu..ab toh tuje sab pata chal gaya na...sari galti uski nahi hai..teri bhi hai..terr question se yeh sab start hua tha..rok use..wo chali jayegi!!🥺

Kar-kiana..chotu please...rukja..mere liye..apne bhai k liye..please!!

Kia-bhai...please...per app tension matlo..tina haina mere sath...or waise bhi agr apka maan hoga..mujse baat karneka..ya milne ka toh app muje call karlena..ya fir milne goa aa jana..okay.skin ab muje jana chahiye🤧

Nis-abbu khada kyu hai..rokna use...wo teri baat manegi!!

Abhi-tuje lagta hai nonu...mene jo bhi kia uske baad wo meri baat manegi😶💔

Meh-lekin abbu try toh kar...ja rok use!!

But till now kiana had left the resort...

(Spoiler...tina came running back to resort where everyone was...and...

Kar-kya hua tina??

Tina-wo kiana.....😖!!)

See u in nxt chapter...

Byee🤍

THE LOVE❤️Where stories live. Discover now