Same night...
Nis-yaar yeh kya hora hai...mummy samj kyu nahi rahi...wo jo bhi karri hai..sahi nahi hai...or aditi...aditi kaise abbu se shadi kar sakti hai..not at all..me kisi or ko apni bhabhi bante nahi dekh sakta..hargiz nahi...per mummy ko kon samjaye or ab toh uncle aunty bhi..yeh log kyu nahi samjre abbu k liye yeh sahi nahi hai..wo kiana ki yaad k sath hi sahi hai..acha karra hai..or samy k sath thik bhi hoajyega..kahi yeh decision se uski halat or bigad na jaye..wo ek already disturbed hai mentally..I hope yeh dusri shadi ki wajah se use kuch..nahi yaar me or ab abbu ko rote nahi dekh sakta..jaise tese usne reality accept karri hai😖😶
He called prerna and narrates him what dimple aunty is doing...
Pre-mummy ese kaise kar sakti hai??😶
Nis-wahi...tu aa yaar samja kuch unhe..wo ese kaise kiana ki jagah deri hai kisi or ko..jab ki sabko pata hai ki kiana ki jagah abbu k life me koi or nahi le sakta..abbu kiana se alwa kisi or se pyar dur ki baat hai shadi nahi kar sakta..per yaar mummy ne clearly use black mail karke manna lia..muje dar lagra hai kahi yeh abbu ko effect na kare...tuje toh pata haina..wo itne time baad sahise rehne laga tha..ha wo smile nahi karta hai or zyada baat bhi nahi..per atleast wo us room se bahar nikla hai..wo us phase se nikalnw ki try karra hai!!
Pre-hmm..pata hai muje..or mummy jo bhi karri hai galat hai..me ati hu kal..mummy se baat karne k liye!!
Nis-ha please yaar!!
Pre-hm..tu tension mat le..bus abbu ka dhyan rakh..use zarurat hai abhi..tu uske saath hi rehna thik hai..byee!!
Nis-byee!!
Next day....
Prerna came and was talking with dimple aunty...
Pre-mummy app samjo..yeh galat hai!!
Dim-kya galat hai isme..me apne bete k liye hi karri hu..me maa hu muje pata hai mere bete k liye kya sahi hai or kya galat...bhale tum sabko galat lagra hoga..lekin yehi sahi hai!!🙂
Pre-nahi mummy...kuch sahi nahi hai..ha app hai maa...apko pata hai hume kya chahiye..per mummy uski halat dekho ek baar..yeh jaldbazi hai..abhi sirf 2 saal huye hai..or time bitne do!!
Har-ha mummy prerna sahi kehri hai...kahi app jaldbazi me kuch galat faisla na karle..abhi time do use!!
Dim-jaldbazi??..harsh 2 saal ho chuke hai...or waise bhi tum sabko kya dikkat hai..jab abbu maan gaya hai!!
Pre-mummy wo mana nahi hai..apne jabardasti ki hai..apne clearly use black mail kia hai!!
Dim-ha kia mene black mail..or muje karna pada..uski bhalai k liye..uske future k liye!!
Pre-mummy kahi app future acha karne k chakar me present na kharab kardo uska!!
Dim-present kharab hai isilye future sahi karri hu...or me sure hu wakt k sath sab sahi ho jayega..wo accept kar lega dusri shadi..wo bhi ek normal shadi ki tarah..or wo khush rahega!!
Nis-yar mummy apko ab kon samjaye..app toh samjne se rahi hai!!
Pre-chalo sab maan lia..per ladki..uska kya..kisse karaoge uski shadi??
At this time abhishek has just entered
and heard prerna's question..he stopped ta his place and was wondering for his mother to give answer...Dim-aditi...aditi..wo perfect hai abbu k liye..or me baat karungi aditi se wo samjengi..or maan bhi jayegi!!
He frozed at his place...and was looking at everyone with blank face...his phone start ringing everyone looked at him...
Everyone-😶🙂🤦🤦♀️
YOU ARE READING
THE LOVE❤️
FanfictionHey writer here🤍 In this story there will be the love story of ABHISHEK MALHAN aka FUKRA INSAAN and his childhood friend KIANA SHARMA, who got distanced in childhood but destiny brought them together again and converted them bestfriends to lovers...