129.Kicked out😖

123 8 28
                                    

Next day....

She got ready...reach resort took a deep breathe and went inside..with tina...

Kia-(kiana relax...yeh teri working place hai...tera yaha koi nahi hai...tu sirf yaha kaam karne k liye hai..tuje bus kaam karna hai..only work...us bache k baareme soch jiske liye tu yaha aai thi..bus 1 week bus or fir tu apni jagah hogi😶)

But when she enter...she saw abhishek talking on phone in garden area...

She made her face straight and start preparing list....

Pre-tu kab aai??

Kia-maam do u need something..or u want to make any changes in list!!

Pre- ek esa thapad marungi na...yeh maam kya hota hai...polu di bol chup chap..samji!!

Kia-di yeh meri working place hai!!

Pre-thik hai mat bula...me baat hi nahi karungi tujse...me toh yaha tuje asher se milvane laai thi!!

Prerna turns to go...but kiana hold her hand...

Kia-kaha hai asher🥺

Pre-ek minute!!...asher idhar aao beta..see kon hai yaha!!

Asher came and stare kiana's face...

Ash-mami!!

Kia-asher!!🥺

She bend down at his height and cupped his face...

Kia-yeh asher hai??...yeh kitna bada hogaya hai!!

Ash-mumma apne toh bola tha mami star ban gayi hai..per mami toh yaha hai!!

Pre-hmm...yeh star ban gayi thi lekin..god ne inhe waps humare pass bhej dia!!

Ash-wow matlab..mami ab waps mere sath khelne aayegi!!

Pre-iska jawab toh apko sirf apki mami de sakti hai!!

Ash-aaoge na aap!!

Just then a voice came from behind...

Dim-nahi asher...yeh kabhi waps nahi ayegi..naa hi apke pass or naa hi humare pass...or ab yeh apki mami nahi hai!!

Ash-1nahi nani see yeh mami hi hai!!

Dim-asher jao vedant k sath khelo..wo apko dhundhra hai..

He went and kiana stood up...

Dim- meri family se waps judne ki himat bhi mat karna!!😠

Pre-lekin mummy kyu..yeh humari kiana hai..apki kiana!!

Dim-polu...me firse kehri hu...yeh humari nahi hai...yeh koi nahi hai humare liye..bhul gayi iski wajah se tera bhai..ka kya haal hua hai in 2 saal me..wo kitna tadpa hai..bhul gayi uski halat..wo jis bhi state me tha..sirf or sirf iski wajah se...kyuki yeh chod k bhagi thi...koi zarurat nahi hai ise sympathy dene ki ya ise baat karne ki...chal hume bohot kaam hai!!😶

Aunty hold prerna hand and took her from there...leaving kiana in tears...

Kia-💔😭

The whole scene was witness by abhishek who standing far from them...his heart start paining...seeing her like this...he cant see her like this..he cant...but what she did to him..she deserve this...

Abhi-😟🥺...(his heart-kya yeh sachme esi treatment deserve karti hai..ya fir hum...sab hi bewajah...ise ese treat karre hai..or mummy ne toh..jau kya me iske pass💔..his brain-nahi abhishek ise saza milni chahiye...hum sabko chodke bhagne ki saza..she deserve this..rehne de..tu bhi toh 2 saal roya hai ab iski baari!!)

THE LOVE❤️Where stories live. Discover now