34.Baatein🥰

202 12 5
                                    

Both kiana and abhishek went to upstairs at net area where there was a couch and settle down...abhishek hugged her tight feeling her presence and his eyes becomes teary...

Kia-(rubbing his back)..abhi..bus..shh
dont cry..!!

Abhi-(sobbing)..I missed you so much!!🥺

Kia-(tighten hug)..me too!!!..ab dekh idhar..or chup hoja!!

Abhi-nahi thodi der ese hi reh..muje aaj jake itna acha lag raha hai..I m feeling peace..that peace which I wanted from pata nahi kitne din se🤧

After 10 minutes he broke the hug and cupped her face from one and hold her hand from another...

Abhi-now tell me tu yaha..Bb k house me...kaise??

Kia-kaise matlab...tere liye!!

Abhi-me toh yaha se bhagne ki soch raha tha or tu bhi yaha aa gayi!!🤧

Kia-ha toh..kyu tuje acha nahi laga!!

Abhi-esa kabhi ho sakta hai...muje bohot acha laga..per ab toh reveal ho gaya bahar!!

Kia-ha toh hone dena..sabko pata chale k tu kiska hai!!😒

Abhi-acha...cutieee!!..tu thik toh haina??

Kia-ofcourse I m all good...per tune kya halat bana rakhi hai..kitna ptla ho gya hai!!

Abhi-hmm wo toh hai..ab or fit ho gaya na!!

Kia-yess!!

Abhi-tu mujse naraz hai kya..I mean muje elvish or mummy ne kuch baatein batai..😕

Kia-acha toh unki baato ka kuch fark pada app per!!..bata!!

Abhi-(tightening his grip on her hand)
baby..I only love you...u know right..jo bhi hota hai masti k liye hai...kuch scene nahi hai mera uske sath..or toh wo samne se flirt karti hai me nahi!!

Kia-acha masti??...lekin apki jo masti hai wo bahar toh kuch or hi dikh rahi hai..pata hai log kya kya angle bana rahe hai...or toh or tere fans bhi..they are saying humare leader ne bhabhi badal di...now tell me upset na rahu toh kya karu??

Abhi-really they said that...ek minute..(in camera)...jo bhi yeh bol raha hai..look she is the only one for me..samje!!..so u guys better stop saying that...apki bhabhi ek hi hai or wo yeh hai...KIANA!!

Kia-abhi relax okay!!..yeh sab chalta rehta hai!!..ab pata chal gaya sabko so I hope jo wo kar rahe hai wo kam ho jaye!!..or tu bhi kam nahi hai ok😏

Abhi-mene kya kia baby!!😕

Kia-kya kia...apne use flirt karne se mana nahi kara...jab bhi wo flirt karti hai app smile de deto ho..toh usko or scope mil jata hai flirt karne ka..or abhishek me yeh nahi keh rahi k u are wrong I know tune manisha ko behen bola hai first day se lekin..tere words or action dono match nahi kar rahe..tu use utha k ghuma raha hai or pata nahi kya!!..and with jiya also u do flirt...muje pata hai yeh dono bohot ache hai they are taking care of urs tera itna sath de rahe hai wo day one se!!..lekin tuje nahi lagta u should maintain physical distance!!..jo bhi tu yaha karta hai edits ban jate hai..or ese bante haina use dekhke lagta hai me sabko abhi batadu ki bro he is engaged with me!!

Abhi-isiliye mene bola thana tuje ki agar kuch ho toh reveal kardena muje koi problem nahi hogi..

Kia-isiliye toh me yaha aai huna ..or tu baatein mat badal😒

Abhi-(pulling her closer)..I m sorry
tuje esa feel karvane k liye..muje dhyan rakhna chahiye tha!!..sorry!!
kan pakad ke!!

Kia-me toh fir bhi naraz hu😤...tune jitna merese flirt nahi kara utna toh tune yaha ladkio k sath kar lia!!

THE LOVE❤️Where stories live. Discover now