They were back home...the time flew...now they have been married for 2 and half years...everything is so going well..she is doing best in her dance classes...one fine afternoon..she was sitting on bed..lost in her deep thoughts...when abhishek called her...
Abhi-wifey...tumne meri black jacket dekhi hai...mil hi nahi rahi!!
No response...he called her 3-4 times..but she was so lost in her thoughts...he went near and sat beside her...he watched her for few seconds...she was sitting like statue...
Abhi-😕🤨
He shake her holding her shoulder...she came out from her trance..and got scared..
Kia-aa...kya hua??
Abhi-kaha madam..kidhar ghum hai..kabse bulara hu sun hi nahi rahi hai...kuch hua hai??
Kia-nahi wo me kuch sochri thi..tu bata kyu bulvara tha??
Abhi-wo chod pehle bata kya sochri thi??
Kia-wo abhishek me sochri thi office chod du!!🤧
Abhi-kyu??...kuch hua hai..achanak esa decision!!😕
Kia-nahi kuch nahi hua hai...bus ese hi..dance classes ache chalre...or mera maan usme zyada hai..or fir office ki wajah se me classes pe zyada dhyan nahi de pati...jo muje dena chahiye..isiliye!!
Abhi-hmm!!
Kia-tu kya lagta hai..muje kya karna chahiye??🤧
He hold her hand...
Abhi-dekh its about ur career...tuje jo acha lage..kyuki muje pata hai tu jo bhi karegi...kuch sochke hi karegi...or waise bhi insaan ko wahi chiz karni chahiye...jisme use zyada intrest ho samji...tera jaha maan lagta hai wo tu kar...or agar tuje dono chize karni hai toh usme bhi problem nahi hai..dhire -dhire sab balance ho jayega...or tu used to ho jayegi...samji..ab apna yeh chotese dimag per itna zor matde..or meri jacket dhundhne me help kar!!
Kia-konsi wali??
Abhi-arey jo mene us din li thi wo!!
Kia-wo toh mene wash karne k liye machine me daal di!!😅
Abhi-ab me kya pehnu!!
Kia-puri jacket ki dukan hai tere pass koi bhi pehen le...tu acha hi dikhega!!
Abhi-esa kya??😉
Kia-ha...ruk me deti hu tuje!!
She bring one jacket and gave him...
Abhi-yeh konsi jacket hai??
Kia-yeh kal me market gayi thi toh muje pasand aa gayi toh mene tere liye kharid li..ab pehen k dekh!!
He wore jacket...
Kia-bohot sahi lagra hai...waise tu ja kaha raha hai??
Abhi-batana zaruri hai??
Kia-ofcourse..me kahi bhi jati hu toh tuje batake jati hu right...toh tu bhi batake jaya kar!!🙄
Abhi-thik hai meri maa...bus yahi..moppy or jasus k sath jara hu!!
Kia-acha!!
Abhi-hmm..toh kya me jau..agr apki ijazat ho toh??🤧
Kia-ha bikul...per ruk me bhi ari hu!!
Abhi-kyu??
Kia-tu juth bolke kisi ladki k pass gaya toh..isiliye me bhi ari hu!!
Abhi-kuch bhi matlab😑...me kyu jaunga dusri ladki k pass!!
Kia-tera kuch bharosa nahi hai!!
Abhi-kaisi biwi hai...tuje apne pati pe trust nahi hai😒
Kia-mazak karri hu...tu jara hai toh muje..classes tak chod dena!!
YOU ARE READING
THE LOVE❤️
FanficHey writer here🤍 In this story there will be the love story of ABHISHEK MALHAN aka FUKRA INSAAN and his childhood friend KIANA SHARMA, who got distanced in childhood but destiny brought them together again and converted them bestfriends to lovers...