134.Move on??😟

112 9 45
                                    

Kar-app sab bahar jaiye..muje kiana se baat karni hai!!

Everyone left...

Kar-chotu!!

He sits beside her on tool...

Kia-kya hua bhai??😕

Kar-wo muje kuch baat karni hai...dekh tuje baat nahi karni toh nahi karte hai..per tu stress mat lena!!

Kia-nahi bhai..app bolo..ab app nahi bataoge toh muje zyada stress hoga!!

Kar-wo kiana..dekh jo kuch bhi hua..kya tu wo sab bhulke aage badhna chahti hai??🙁

Kia-matlab bhai..me kuch samji nahi!!

Kar-wo mera matlab ki..sab bhul k abhishek k sath waps jana chahti hai tu??..dekh soch samjkar bolna..kyuki tu jo chahegi wahi hoga!!

Kia-bhai..me kaise samjau..me ese circle me fas chuki jaha..muje waps jana bhi nahi hai or waps muhh bhi nahi modna..i mean me bhi abhishek k pass jana chahti hu..kyuki me use or dur nahi reh sakti...muje hi pata hai mene yeh 2 saal kaise bitaye hai..or sayd usne bhi..uski halat sab kehri hai muje..wo bohot tadpa hai..lekin bhai..wo move on kar chuka hai..me kaise uske pass jau..wo shadi karnewala tha..or ab wo yaha mere pass betha hai..muje samj hi nahi ara wo sachme move on kar chuka hai ya fir me galat sochri hu😣

Kar-tu galat sochri hai...wo toh yeh shadi k liye kabhi mane hi nahi wala tha..usne clear mana kardia tha..yeh kehke ki mene kiana ko promise kia tha..me kabhi dusri shadi nahi karunga..lekin aunty ne use black mail karke mana lia..taki wo tujse aage badh sake..move on kar sake..kyuki wo nahi chahti thi...abhishek bus ek zinda lash ban k rahe..wo nahi chahti thi ki abhishek ek esa insaan banke rahe jo naa hasta hai or naa kisise dhang se baat karta hai..me nahi bolunga ki usne tuje miss nahi kia...bohot kia..kiana wo bhi bohot buri halat me tha..jab use pata chala tu chali gayi hai use chod k...wo maane ko ready nahi tha..per jo bhi hua uske piche toh wahi thana..usiki wajah se sab hua..usi ki wajah se tu gayi thi..isiliye puchra hu..kya tu uske waps jana chahti hai??

Kia-bhai...me abhi kuch bhi is bareme sochna nahi chahti...muje time chahiye..muje jaldbazi me kuch decide nahi karna..jise me baadme regret karu!!😶

Kar-samj gaya...lekin tu humare sath ghar toh chalegi na...sharma house??

Kia-bhai me waha??

Kar-kyu nahi..wo tera ghar hai..tera ghar...or tu mere sath waha jari hai..thats final...me kuch nahi sunuga..tuje mumma papa se baat nahi karni its ok..per tere pass me hu teri bhabhi hai...or vedu..wo bhi aa jayega..uske bhi vacation shuru honewale hai..isiliye tu chalri hai..chalegi na??

Kia-hmm🙂

Kar-ab tu aram kar...okay..me tina ko bhejta hu andar!!

Kisses her head lovingly and was about to go...when..

Kia-bhai!!

Kar-hmm bol!!

Kia-ek request hai!!😶

Kar-bol kya hai..me manuga..bata muje!!

Kia-app...abhishek se achese behave karna please...app meri wajah se apna bond mat bigado...jo bhi hua..usme uski galti hai..lekin meri bhi hai..right...toh app please use achese baat karna..rudely nahi ok!!🙂

Kar-hmm..thik hai...me use achese baat karunga!!

Kia-hmm!!

He went out send tina in...

Nis-kya hua bro..kuch hua hai??

Kar-nahi kuch nahi..wo bus ese hi..muje use kuch puchna tha...per sab thik hai..me doctor se baat karke ata hu..wo discharge kab denge..wo bhi puchna hai or kuch reports bhi collect karni hai..riddhi tum mummy papa k sath ghar jao...or uncle aunty app bhi...yaha hospital me itne sare log allowed nahi hai..abhishek!!

THE LOVE❤️Where stories live. Discover now