In afternoon after lunch kiana and abhishek was in vimal area..abhishek was leaning on her shoulder and kiana was still in her thought thinking about aashika's flirting..
Kiana pov*
Why the hell that girl alway keeps flirting with him..me yaha nahi thi tab tak thik tha..per ab mere samne bhi kar rahi hai..or yeh janab use smile de rahe hai..kuch bolta hi nahi aaj toh had ho gayi i mean esi flirting lines toh me bhi nahi bolti ise even he is mine toh bhi...or wo madam ka toh level hi badhe ja raha hai..or aaj toh kaise bol rahi thi..."abhishek bebika ne toh beth k dekh lia god me..I aslo dont mind sitting on ur lap"..huhh
or yeh maze le raha tha..mana bhi toh kar sakta haina ki mat kar..I have to talk with him about this..!!Kia-abhishek!!
Abhi-(with closed eyes)..hmm!!
Kia-hmm nahi baat sun meri..I want to talk about something very serious!!
please!!🙁He sat straight...
Abhi-bata kya baat karni hai!!
Kia-yeh jo bhi ho raha hai now its out of limits...I m not liking it at all!!
Abhi-kya bol rahi..what u are not liking??🧐
Kia-dekh aashika terese inte dinse flirt kar rahi thi..tune bola masti hai mene let go kar dia..kal muje bebika ka pata chala ki she sat on ur lap tune wapas bola masti me beth gayi mene wo bhi let go kar dia..teri manisha k sath physical masti hai mene tuje bola bahar kuch galat angle ban rahe hai u said wo meri behen hai..mene wo bhi let go kar dia..tu or jiya bhi flirt karte rehte hai mazak me tune bola wo bus friend hai mene wo bhi let ho kia..mene sab tolerate kar lia..now it has crossed the limits..😒
Abhi-tu bolna kya chahti hai wo bol..
Kia-yehi ki abhishek aaj when aashika was flirting and everyone was teasing u with her..why u didnt stopped her?..rather then u was enjoying it..u was blushing,smiling and dont know what..tell me why didnt u stopped her??
Abhi-dekh tu jo bhi bol rahi hai I m understanding..or me enjoy nahi kar raha tha..it was just a masti..😐
Kia-abhi...ye masti nahi haina..masti jaisa kuch lag hi nahi raha..jis level pe flirting chal rahi thi..us level pe toh mene bhi aaj tak flirt nahi kara tere sath..so why she is doing..or tu masti keh raha..me tuje bata rahi hu it not just a masti..she claims to love u..she clearly said in WKV tha she likes you..ab bata muje...
Abhi-ha toh bolne dena use jo bolna hai u know that right I only love u..or rahi baat dusri chiz ki toh wo game k liye hi kar rahi hai..nothing more than that..she is my good friend..
Kia-seriously abhi...good friend..or tuje sachme lagta hai wo sirf ek game k liye hai...
Abhi-ha muje lagta hai..or tu itni insecure kyu ho rahi hai..I told u right u are more than everything for me and I only love u...suna tune mene kya bola..did u understand that!!
Kia-(in loud tone)muje kuch samj nahi aa raha iske alwa ki wo itna flirt kyu kar rahi hai..or tu use mana kyu nahi karta ki aashika please mat kar..I m already taken..
Abhi-dekh pehle toh chilla mat..calm down..
Kia-what clam down...u know I was tolerating everything with patience just becoz of u...chalo samj ata hai ek ghar me reh rahe ho toh thoda bohot chalta hai..or teri kitni friends karti hai maine kabhi kuch nahi bola kyuki wo friends wali flirting hoti hai..per yeh ladki apni limits cross kar chuki hai..she being so touchy with you all time..me bata rahi hu muje wo sahi nahi lag rahi..
Abhi-tuje nahi lagta tu bohot overreact kar rahi hai...I mean me bol raha hu ki wo as friend kar rahi hai uske ese intention nahi hai..she is nice yaar...fir bhi tu ek hi baat bar bar bole ja rahi hai...
Kia-i m overreacting seriously..u are telling me that after what she is doing??..or tu use defend bhi kar raha hai..😬
Abhi-dekh aram se bol jo bolna..hai me koi defend nahi kar raha bus bol raha hu wo meri achi dost hai..we are good friends..toh wo jyada frank ho gayi hai or kuch nahi..waise wo achi hai...buri nahi hai..
Kia-so I was right tu use defend kar raha hai mere above..ab yehi baki tha
tuje yeh sab chizo me mein galat or wo sahi lag rahi hai..seriously!!Abhi-mene kab bola tu galat hai..me samj raha hu..but me yeh bol raha hu ki wo sirf Just friend hai..!!
Kia-abhishek just friends...sayd tu bhul raha hai yeh sab just friends se hi shuru hota hai...hum bhi wahi the na pehle..
Abhi-why u are taking this in wrong way...kuch bhi bole ja rahi hai..stop this now...😕
Kia-tu muje stop karne bol raha hai..jisko bolna hai use toh nahi bol raha hai ki stop this now and u are telling me to stop..
Abhi-kiana dont u trust me??
Kia-i trust you...but I clearly dont trust that girl...she being more than a friend to u!!😑
Abhi-dont u think tu use kuch jyada hi judge kar rahi hai..wo bhi wrong way me...
Kia-see u are defending her again😒
Abhi-(loudly)kiana I m telling u I m not defending her...tuje samj kyu nahi aa raha..me bol raha hu ki kuch nahi hai fir bhi pata nahi kuch bhi bole ja rahi hai..bandh kar yaar...she is not like that!!😤
Kia-dekh tu uske liye mujpe chilla raha hai..u know what me hi pagal thi ki mene terse ye baat share ki muje pasand nahi aa raha..me karti hi nahi yeh baat agar muje pata hota ki tu uske liye chillane wala hai mujpe..u know hat tu usike pass ja..kar jo karna hai!!..go abhishek😖🥺
Abhi-dekh tu waps galat ja rahi hai..tu
Kia-(cutting him in btw)..ha me hu hi galat wo hi sahi hai..isiliye toh bol rahi hu ja chala ja uske pass..mere sath rehne ki jarurat nahi hai...
Abhi-me complete karu k nahi karu..bolne de muje..sun hi nahi rahi hai meri baat...
Kia-(angrily and loudly)kabse sun hi toh rahi hu...ek hi chize bole ja raha hai baar baar..she nice..she is my friend..
He stood up to go away..
Kia-dekh dekh abhi bhi uthke ja raha hai...
Abhi-(loud tone)ha toh tu khatam hi nahi karne de rahi hai..bol raha hu toh..
Kia-me sun rahi hu teri baat...tu hi nahi sun raha..tuje me hi galat lag rahi hu..sidha uthke jaa raha hai..
Abhi-muje na kuch suna hi nahi hai...or bolna bhi nahi hai..tuje jo lagata hai laga..muje koi fark nahi padta..jab tu muje nahi sun sakti me bhi nahi sun sakta tera..nahi samj sakta hu..pata nahi itni insecure or overreact kyu kar rahi hai..
Kia-ha kyu hi padega fark tereko..tuje toh maza aa raha hai tu toh mast enjoy kar raha hai ye sab..tuje pata bhi hai bahar kya chal raha hai..or as a gf oh sorry fiancee muje kaise lag raha hai yeh sab..per u said thatt tuje koi fark nahi padta jo lagana hai laga..
Abhi-i said I dont want to talk..lets end this..me jaa raha hu..pura mood bigad dia faltu me...
He left from there...here kiana was not getting why this man is defending that girl above her..the tears left from her eyes..and she burst out crying...on the other hand abhishek went to ott area where elvish kataria and manisha was sitting...jiya u was coming out from washroom area saw kiana crying badly...she directly went to abhishek...
Ott area...
El-kyaa hua tuje esa muh kyu latka hua hai??
Abhi-kuch bhi nahi..ese hi acha nahi lag raha...
Man-kiana kaha hai??
Jiya enters...
See you in next chapter....
Comment and vote...
U can also suggest the plot u want to see...
Byee🤍
YOU ARE READING
THE LOVE❤️
FanfictionHey writer here🤍 In this story there will be the love story of ABHISHEK MALHAN aka FUKRA INSAAN and his childhood friend KIANA SHARMA, who got distanced in childhood but destiny brought them together again and converted them bestfriends to lovers...