Uff mere ye expectations

9 1 1
                                    

"Good morning Kanhaiya Ji"-- subha ankhe khol ke Ruhi apne bed pe beth ke boli.
Ruhi ek chote se gaon ki ladki hai jo sheher me apna graduation karne aayi hai and she's now a 3rd year student.Wo ek bohot hi self-obsessed ladki hai.And she's extrovert, friendly,confident,calm, patient but she has a lot of trust issues because of her past relationships.
Bed se uthkar fresh hokar Ruhi dress up karke college ke liye nikal gyi."College din wa din itna boring kyu ho ja rha hai yrr"-- lecture sunte sunte yawn kar rhi Ruhi apni friend Soniya ko bolne lgi.
Ruhi ki baat ka reply dete hue Soniya bhi bolne lgi " Sachi yrr.Ek to itni subhah subhah class rakh dete hai and padhate bhi itna boring se hai.Pata nhi classes kab khatam honge".
Ruhi ne "hmmm" kehke baat ko wohi khatam kar diya.
Classes khatam hone ke baad dono Ruhi ke room aa gyi aur paratha khate khate batein karne lagi.
"Mujhe na breakup karne ka man ho rha hai bhaiii. Aise koi kese ek relationship me reh sakta hai.Jab dekho tab khali Shak karta rehta hai"-- Soniya gusse me bolne lagi.
Uski batein sunke Ruhi jabab deti hai "Mujhe to tu kuch puch hi mat.Mai to ye sab se tang aa chuki hu.Mujhe to lagne laga hai ye pyar vyaar mere bas ka nhi hai.Ek dhang ka ladka nhi milta Bhai".
Ruhi ki baat sunkar Soniya Ruhi se puchti hai"Wese tujhe kaisa ladka chahiye Ruu"?
"Bhai mere toh bohot expectations hai.Mere standards itne high nhi hai but yeh generation mujhe wesa ladka de sakega iski ummid to thodi si bhi nhi hai mujhe."--ek lambi saans chodke Ruhi bolti hai.
Uski batein sunkar apni eyes roll karke Soniya usko bolti hai--"tu bolegi meri maa"!!
"Mujhe to aisa ladka chahiye jo mujhpe trust kare,loyal ho, respectful ho, caring, supporting .Bas itna hi.And and and most importantly ladka na Protective ho Possesive nhi.Mujhe possessiveness ekdum nhi pasand "--Ruhi apne khayalo me kho jate hue bolne lagti hai.
Tabhi Soniya bol padti hai --" tu apni khayali duniya me hi reh apne is fictional character ke sath kyuki ye generation me aise ladka milna is next to impossible.Matlab dekh Aaj kaal har koi apne partner ko lekar bohot hi possessive rehta hai and sabko ye pasand bhi.Mujhe nhi lagta ki tujhe tera not possessive but protective wala ladka milega bhi"
Uski baat sunke Ruhi explain karne lag jati hai --" ye baat mujhe bhi pata hai ki abhi not possessive but protective type ka ladka milna is next to impossible.But I really don't want to compromise.Kyuki mere sare ex possessive hi the.And most of humari ladaiya bhi usi wajah se hoti thi. Possessiveness leads to jealousy and jealousy leads to a toxic relationship.Aur mujhe toxic relationship se nafrat hai you know it very well."
" Toh tu kya chahti hai tu kuch kare tera partner tujhe kuch bole nhi.Agar tu aisa soch rhi hai na bro tab to tere dimag se ye baat nikal de.Ek toh tu itni extrovert and friendly,uper se pata nhi kis mahapurush ne ye baat boli thi ki ek ladki kabhi dost nhi ban sakte;unme pyar jarur hoga.
Tu rehne de meri maa.Aisa ladka exist nhi karta toh tu khud bhi ye sapna mat dekh mujhe bhi mat dikha."-- Soniya bolti hai.
Ruhi contempt feel karke bolne lagti hai--" sacchi me yrr kon mahapurush bolke gya ye baat.Lagta hai usne kabhi kisi ladki ko dost ki nazron se nhi dekha, sabko premika banana chahata tha tabhi ye ajeeb si theory rakh di.But bro we are human beings.Hum sabki feelings ek si nhi hoti and har koi humesha hi ye bolta hai ki har insaan pe same theory apply nhi hoti.Then ye kyu??
Aur agar baat rhi mere kuch bhi karne par mere partner ke kuch na kehne ki toh tu dekh tujhe bhi pata mai aisi ladki nhi hu ki bina soche kuch bhi karungi.Bina relationship me rahe hi mai sab kam bohot soch samajh ke karti hu kyuki isse mere parents par bhi effect hoga na.
And mai extrovert, friendly hu but I'm not characterless ki kuch bhi karungi mai.
And mene jealousy wali baat isliye boli because mere past relationships me aisa hua tha ki jealousy me wo log itna gussa ho gye ki baat mere character me aa gyi thi.Toh mujhe jealousy nhi pasand.Aisa bhi nhi ki jealousy nhi pasand but jab samne wala insaan janta ho ki jealous hona is normal jealousy me gussa hoke anab sanab bolna nhi.
Mene mere bohot se friends ko dekha jo log jealous hoke gusse me apne partners ko itna galat salat bol dete hai aur sun ne wala bas sunta reh jata.Bhai me nhi reh sakti aise.Agar kisi ne mujhe ek baar hurt kar diya toh bas baat khatam Mai nhi rehne wali uske sath. Aakhir meri bhi koi self-respect naam ki cheez hi.Dusro ki tarah mai use side me nhi rakh sakti chahe wo insaan kitna bhi apna ho."
Ruhi ki baat aur jazbaat samajhte hue Soniya bolti hai --"Itna sab kuch hone ke baad aise expectations rakhna I think jaruri bhi hai. But aisa ladka milna kya possible hai?"
"Kahi na kahi to hoga.Most probably a man not a boy."--Ruhi bolti hai.
Usi waqt Soniya ko uske bf ka call aaya aur wo Ruhi ko bye bolke uske room se chali gayi.
Ruhi bhi kapde change kar hath pau dho kar bed pe let gyi aur maan hi maan apne un khayalo me chali gyi.Use pata hi nhi chla kab wo so gyi.
Jab wo so ke uthti hai use Soniya ka msg milta hai --"Kal Sunday hai yaad hai na dance group ke audition ke liye Jana hai.Bhulna mat plz aur subhah jldi utha dena drling."
"Okk okk"-- reply deke Ruhi khana banane lag gyi aur khana kha kar wo so gyi.

ARCHIE: My Love Fantasy Where stories live. Discover now