Kareeb 6 baje subah Ruhi ka alarm bajta hai.Wo uthke bed pe hi apna prayer karke brush karne chli jati hai.Brush karne ke bad as us din Sunday tha wo apne room ki safai karne lag gyi.Safai khatam karke naha kar wo Soniya ke room gyi.Soniya tab tak so hi rhi thi.Ruhi usko room ke bahar se hi call karti hai.Uski call se jagti Soniya door open karke bolti hai--"Aaj ke din bhi itna jldi uthana tha bhai.Mai ja rhi hu sone ."
Uski baaton ka jawab Ruhi kuch aise deti hai--"Haa na abhi galti meri hi hai.Ek toh khud hi bolengi jldi utha dene ke liye aur abhi khud hi bol rhi hai ki itna jldi kyu uthaya.Neend me bhul gayi kya aaj dance audition ke liye jana tha."
"Chal jldi uth abhi.Room bhi itna ganda ho ke rakha hai.Safai karte hai aur jate hai jldi"-- usko uthate hue Ruhi bolti hai.
Dono saf safai karke apna breakfast kha kar audition ke liye chli gyi.Waha audition dene ke liye jitne bhi gye wo kafi acche dancer lag rhe the toh unko dekh thora under confident hone jaisa tone me Ruhi bolne lgi--" Bro yaha ke dancers ko dekh ke mujhe nhi lagta hai ki hum log select bhi honge.Itne acche acche dancers hai sare.Bhai mai to ja rhi hu ghar tujhe Jo karna hai kar."
Ye bolke Ruhi jane ke liye mudti hi thi uska hath pakad ke Soniya usko rok ke bolti hai --"Ruk kaha Jaa rhi hai yrr.Abhi audition diya bhi nhi hai aur tune bol bhi diya ki hum nhi ho rhe select.Kabhi to thoda positive hua kar na."
"Mere khoon me postiveness hai bhai.Mera blood hi B positive hai.Tabhi bol rhi hu apna kachda nhi karte hai aur chalte hai."-- Ruhi jawab deti hai .
"Chal na yrr plz. Jo hoga dekha jayega "-- bolke Soniya usko kheech ke leke jati hai.
Soniya ka dance dekhne ke baad usko select kar lete hai.
Phir bari aati hai Ruhi ki.
Ruhi ne us din kuch bhi preparation nhi kiya tha kyuki wo audition dena chahti bhi nhi thi lekin Soniya ki wajah se use jana pada.
Soniya ke baad jab uska turn aaya Soniya usko bula rhi thi--" Aa na. Ab teri bari hai."
Ruhi hichkichate hue bolti hai--" I guess I'm not going to give the audition. Actually mene kuch preparation nhi kiya hai."
"Kuch nhi hoga tu dance kar to sahi"-- Usko confident feel karane ke liye Soniya bolti hai.
Dono ki batein sun ke waha ka hi ek ladka usse bolta hai--" Are you okay?"
Ruhi jawab deti hai --"Yeah, I'm okk.But I guess mai audition nhi dungi as mene kuch bhi preparation nhi kiya hai".
"Tab tu you should definitely give the audition.Kyuki ek acche dancer ki pehchan to aise hi hoti hai."-- Wo ladka Ruhi ko smile karke bolta hai.
Ruhi thoda confident feel karti hai aur bolti hai--"I guess so.Thank you."
"You are most welcome "-- wo ladka use ye bolke apni jagah beth jata hai.
Ruhi ek bohot acchi dancer hai.Use classical, contemporary and hip-hop teeno flawlessly karna aata hai .
"Koi bhi ek gaana baja deejiye plz"-- Ruhi waha khade group members ko bolti hai.
Jaise hi gaana start hua Ruhi gaane me ghush gyi and ek bohot hi shandar performance diya.Uska dance dekh sabhi ekdum hairan reh gye.Sab log uski tareef karne lge.
Tabhi wo ladka aake usko bolta hai--"Mujhe nhi pata tha mere speech ka asar itna badhiya hoga.Well,it was a wonderful performance.Aaj jitne bhi performance hue even hum log ne is baar jitna bhi audition liye un sab me ye best tha.It was fabulous.Itne acche se tumne sare styles ko mix kiya .OMG mai to tumhara fan ban gya".
Usko batmat sunkar thodi sharmati hui Ruhi bolti hai--" It's all your greatness.Mujge nhi pata mene kya Kiya bas jaha gaana mujhe leke gya mai chli gyi."
"Well, ye to ek acche dancer ki pehchan hoti hai.Wese I'm Dipankar.One of the lead choreographer of this group."--Apna introduction dete hue wo ladka bolta hai.
Ruhi jawab dene lagti hai--"Nice to meet you sir. I'm Ruhi.And ye meri dost Soniya."
Dipankar Ruhi se hath milate bolta hai --"Dono hi dost pura bawandar.Good good.Btw don't call me sir.You can call me by my name."
Dono se baat karne ke baad Dipankar sara joining ka procedure dono ko samjha dete hai aur baki group members se mila dete hai.
Dono se milke group ke ladke to bohot khush the specially Ruhi se lekin ladkiya thodi si jealous lag rhi thi.
Group ki lead female dancer and choreographer Riya jealous hokar uske paas aa kar bolti hai--" Dance to thik thak hi karti ho.Itna bhi khaas nhi.Un logo ne tareef kar diya to hawa me mat uddna jyada.Yaha ki female lead choreographer me hu.Mujhse aage Jaa sakogi iski ummid bhi mat rakhna."
Ye bolke Riya chli jati hai.Lekin Ruhi ko ye baat bohot hi jyada ajeeb lagti hai.
Wo Soniya se bolne lagti hai --" Ye pagal wagal hai.Baat chit ki nhi sidha dhamki dene aa gyi".
Soniya use bolti hai--" Chhod na tu ye sab.wo log jealous hai bas aur kuch nhi."
Wahi dusri taraf group kuch ladkiya Riya se bolne lagti hai--" Dekh aa gyi teri competitor.
Pata nhi Suru ne kya dekha isme ki isko select hi kar liya.Aur select kiya to kiya pura dekh bhi liya ki kitne forms aate hai.Usne kabhi kisi ko dekh ke select karne ki baat nhi ki lekin isko select karne ke liye wo khud bolne aaya."
"Mujhse aage to mai jane nhi dungi. Choreographer me hu.Ise to mai frame me dikhne hi nhi dungi."-- Riya un ladkiyo ke samne bolti hai.Riya ke gusse ke asli wajah hai Suraj yani Group ka head ka Ruhi ko select karne ke liye personally Dipankar se bolna.Recently unke group se bohot sare dancers nikal gye to wo log abhi new dancers dhundh rhe hai.Audition to bohot din hua even pehle bhi bohot bar hua hai lekin kabhi bhi Suraj ne kisi bhi dancer ke liye personally pitch nhi kiya tha. Lekin aaj ye dekh sabhi soch ho gye and koi koi gussa bhi hue.
Suraj usually har ladki ke sath itna friendly nhi rehta hai.Almost 3 years pehle Suraj aur uske kuch dosto ka accident hua tha.Aur usi accident me uski gf khayi me gir gyi aur uski maut ho gyi.Uske baad hi wo aisa gum chum rehne laga.Riya bolne ke liye uski ex hai.Wo dono school me relationship me the lekin baad me un dono ka breakup ho gya.Phir Suraj ki mulaqat Natasha se hui.Lekin uski bhi death ho gyi.Natasha ke death ke baad Riya Suraj ke kareeb aane ki koshish karti thi lekin usne kabhi use dubara bhaau nhi diya.
Tabhi Riya kisi bhi ladki ko uske kareeb jane nhi deti.Lekin shayad abhi thoda kahani me twist aayega.Audition ke baad dono Ruhi aur Soniya Ruhi ke room pohochi.Pohoch ke hi dono muh hath dho ke bed pe gir gyi.Lekin dono ko bhookh bhi lag rha tha to dono kuch banake kha ke phir se bed pe gir gyi aur baat karne lgi.
Soniya--"Tune to Aaj Kamaal hi kar diya yrr.Jate hi sabko impress kar diya.I"m so proud of you."
Ruhi ek smirk kake bolti hai--" Abhi me hu hi itni kamaal ki to kya karu"."Wese tujhe group me add Kiya?"
Soniya apna phone dekh ke bolti hai --"Hmmmm,haa kar diya."
Ruhi phir bolti hai --"okk okk".
Ruhi ko phir ek notification aata hai to wo check karti hai.Woh notification tha group ke leads ke group me add karne ka.Aur waha pe ek msg tha "guys, I'm introducing another female lead choreographer and dancer of this group::Miss Ruhi Rabha."
Wo msg dekhte hi Ruhi Khushi se uchal ke bolti hai--"Bro,ye msg dekh to naaa".
Msg dekh ke Soniya bhi shocked ho jati hai lekin wo apni dost ke liye bohot jyada khush bhi hoti haiwo Ruhi se bolti hai --"Yrr,tune to kya baji mar li bhai."
"Chal meri taraf se treat"-- bolke Ruhi Soniya ko kheench ke bahar kuch khilane leke jati hai.
Dono kuch chips aur cold drink laa ke peene lag jati hai aur group me batein karne lagti hai.
Aise hi wo din bhi chla jata hai.
YOU ARE READING
ARCHIE: My Love Fantasy
Lãng mạnHere's the story of my fictional character i.e. Archie. Who fits into my standards. Ruhi a college student,who is not interested in love anymore falls for a guy. But will it be Ruhi's love of the life? Will they end up together?