As usual subah 6 baje Ruhi ka alarm bajta hai wo uth ke fresh ho ke breakfast banane lag jati.use kaam karte waqt gaana sunna bohot pasand hai to wo gaana chalane ke liye phone ka data on karti hai.Tabhi use ek number se msg aata dikhta hai--"Hii Ruhi, I'm Dipankar.Kaal se tumhe join karna hai so afternoon 4 ko academy aa jana."
"Ruhi"-- takkk takkk karke uske door pe koi nock karne laga.Woh door kholti hai and samne Soniya dikhti hai.
"Wahh aaj madam itni jldi kaise uth gyi?" Soniya ko chidhate hue Ruhi bolti hai.
"Meri neend to raat se hi gayab hai msg dekh ke.Aaj se hume join karna hai tujhe pata chla ki nhi"-- Soniya uchal uchal ke Ruhi ko batati hai.
Ruhi bhi ek lambi saans chodke bolti hai--"Haa meri maa, pata chal gya hai mujhe."
Ruhi oats nikal ke lati hai aur Soniya ko bhi khane ke liye deti hai aur dono college ke liye ready hoke nikal jati hai.
Dono college se aa kar kuch kha pee kar academy chli jati hai .
Waha Riya baki ke group leaders ke sath jhagda kar rhi hoti.
"Uska ek dance dekh ke hi use lead choreographer and dancer bana diya wahh wahhh.Aur maine itni mehnat ki is position ke liye."-- Riya gusse me sabko sunane lgi.
Dipankar bhi gussa hoke bolne laga--"Pehli baat to ye hai ki tumne kitna mehnat kiya hai wo hum logo ne dekha hai okk.And secondly,isme koi doubt nhi hai ki wo tumse better dancer hai aur wese bhi ye position tumhe is wajah se mila tha kyuki Natasha nhi hai warna to shayad tumhe milta bhi nhi."
Uski baaton ka jawab dete hue Riya bolti hai--"Matlab ye mujhe sirf us Natasha ki wajah se mila hai.Wow".
Tabhi Suraj ki sister Sanjana bolti hai--"Tum itna kyu gussa ho rhi ho Riya.Suraj ne mujhe bhi to ye position diya tha tab to tum itna nhi boli and even mai to iske layak bhi nhi thi.To abhi kyu.Wo dance accha karti .Use agar lead me rakhenge to fayda sabka hoga."
Riya frustrated hoke --"Tum logo se behes karna hi bekar hai"-- bolke chup ho jati hai.
Ruhi aur Soniya door pe nock karti hai.Dono ko dekh sab log ek smile se dono ka welcome karte hai wahi Riya gusse me dekhti hai aru Suraj as always normal rehta hai.
Dipankar dono ke lene thoda aage aa jata hai aur dono se puchta hai --"To haal chal sab thik hai na dono?"
Dono hi muskurate hue jawab dete hai --"Ekdum badhiya".
Phir Dipankar baki logo se milane leke jata hai aur sabka introduction deta hai--"Guys She is Ruhi Rabha aur Soniya Brahma."
Ankit ki taraf ate hue Dipankar bolta hai--"Ye hai humare leader.Male lead female lead alag baat hai ye pure group ke leader hai Mr.Ankit Rabha."
Ruhi Ankit se hath milati hai.
--"Ye hai hai humari do female lead choreographer and dancer Sanjana Rabha and Riya Das."
Sanjana Ruhi se hath milate hue kehti hai--"You can call me Sanju Miss Ruu."
Ruhi ek pyari si smile deke bolti hai --"Sure.And thank you for the Nick name."
Dono ek dusre ko positive reactions de rhe the as dono bohot pehle se hi ek dusre ko janti ho.
Phir Dipankar Suraj ki taraf ishara karke bolte hai--"To Ruhi he is my jaan ka tukra Mr Suraj Roy. Yeh bhi ek lead hai.Tum inhe kuch bhi bula sakti ho like Roy, Suraj, Suru. Suru iska Nick name hai hum log ise yehi bulate hai".
Ruhi Suraj se hath mila rhi hoti hai ki Riya Suraj ka hath kheench ke bolne lagti hai --"Suru suno na mujhe na tumse kuch baat karni hai".
Sanjana uski baat sunkar taang aa ke bolti hai--"You can talk to him later bro.So,abhi ke liye you can just shut up.And go prepare some routine for next performance."
Phir Riya gusse me chli jati hai.
Dipankar ko kuch mehsus hota hai aur wo Ruhi se bolta hai--"Yeh Roz ka .Toh tumhe thoda sehna padega."
Ruhi ek smile karke bolti hai--"It's okk".
"Wese maine suna tha ki yaha ka main leader koi Archie ya kon hai?"-- Soniya sabhi ko dekh ke puchti hai.
Ankit Soniya ki baaton ka jawab dete hue bolta hai--"Archie Rabha,the pillar of the group.Abhi lekin wo waha nhi hai so currently I'm the main leader here."
"Accha "-- Soniya uske baton me haa milate hue bolti hai.Sanjana dono ko practice room me leke jati hai.Room dekh ke Soniya bolti hai--"Ye room to bohot accha hai ".
"Haa,ye Archie ka dream room hai.Ye sab uski,Ankit aur Dipankar ki mehnat ka fal hai."--Sanjana dono ko batati hai.
Soniya phir bol padti hai --"I guess he's too passionate and hard working.Wese Suraj bhi mujhe kuch ajeeb sa bhaa rha hai"."Bro tu Naa dekh ke kahi tere khayalon ka Rajkumar ye hi to nhi"-- Ruhi ko chidhate hue Soniya bolti hai.
Thoda embarrassing hoke Ruhi bolti hai --"Kuch bhi mat bol na tu.Pehle hi din me nikalwayegi kya mujhe?"
Riya bhi Ruhi ke sath mazak ke mood me bolti hai--"Wese agar tumhe meri madad chahiye ho to bata dena.Bhai hai wo mera.Ladka bohot accha hai lekin abhi relationship se dur bhaag rha hai to thoda jyada mehnat karna padega aur tumhari ek competitor bhi hai yaha to thoda sambhal ke".
"Mai wese kisiko patane ke mood me nhi hu but ye competitor Riya hai kya?"--Ruhi Sanjana se puchti hai.
Sanjana use batati hai--"Haa, andaza to ekdum sahi lagaya hai tumne.Wese ye tumhari chalaki nhi kahungi Mai kyuki Riya ki dekh ke har koi ye baat guess kar leta hi hai".
Aise hi baat karte karte teeno hasne lage.
YOU ARE READING
ARCHIE: My Love Fantasy
RomanceHere's the story of my fictional character i.e. Archie. Who fits into my standards. Ruhi a college student,who is not interested in love anymore falls for a guy. But will it be Ruhi's love of the life? Will they end up together?