She's your future bhabhi

1 1 0
                                    

Aaj Dipankar ka momo khane man tha to Suraj aur wo momo banane saman lene gye the.Saman leke dono room pohoche.
Ruhi hall me hi phone dekh rhi thi.
Dipankar ek chocolate bar dete hue Ruhi ko bolne lagta hai--"My dear sweetheart,this is for you."
Ruhi muskurate hue chocolate lekar --"Thank you so much darling"-- bolke hasne lagti hai.
Uska reply sun Dipankar bhi haas deta hai aur muskurate hue bolta hai-- "Thank him btw."
Ruhi Suraj ki taraf dekh use--"Thank you"-- bolti hai.
Ruhi ka thank you sun Suraj blush karne lagta hai.Ye dekh Dipankar --"Tum dono ka to set hai.Pata nhi mera kya hoga"--bol hath me ek chocolate bar le Sanjana ke room chla.
Suraj dusri taraf kitchen me momo ke liye dough banane lag jata hai.
Ruhi chocolate khate hue aati hai aur Suraj se puchne lagti hai--"Roti banaoge ki paratha?"
Suraj uski taraf dekh bolta hai--"Veg momo.Tum khati to ho na? Dipankar ka man ho rha tha momo khane and phir lunch karte karte bhi humara 6 baaj gya to we thought kyu na momo hi khaye dinner me."
Ruhi jawab deti hai--"Hmm.Wese tumhe momo bhi banana aata hai."
Suraj dough banate banate bolta hai--"I'm a Nepali's child.So I know.Meri dadi ne sikhaya mujhe."
Ruhi Suraj ki tarif karte hue bolti hai--"Kafi talented ho tum toh.Wese aisa kuch hai jo tum nhi karte ho yaa nhi aata?"
Suraj bolta hai--"Haa.Bohot si cheeze hai I guess."
Ruhi uski baat deny karke bolti hai--"I don't think so."
Ruhi ko chocolate dikhate hue puchti hai--"Tum chocolate khaoge? Wese jhutha kar diya hai maine is taraf se.Tum khaoge to dusri aur se nikal du."
Suraj ulta Ruhi se sawal karta hai --"Wese to ye jhutha wagera se I don't follow but agar naa bolunga to koi sarcasm ho nhi marogi na badla lene ke liye."
Ruhi haske jawab deti hai--"I'm not like you okk.Mr. Sarcastic."
Suraj muskura ke jawab deta hai--" Okk then khila do if you don't mind kyuki mere dono hath busy bhi hai aur gande bhi."
Ruhi muskurate hue use chocolate khilane lgi aur khud bhi khane lgi.
Aise hi dono haste muskurate chocolate khate momo ka dough ready kar rhe the tabhi darwaze ki taraf se ek awaz dono ke kaan me lagti hai--"Mr.Suraj.Apka ye roop hum bohot aarse ke baad dekh rhe hai lekin dekhke accha laga."
Dono apna sir darwaze ki taraf ghumate hai.Darwaze pe khada ho kar wo muskurane lagta hai.Ruhi confuse ho jati hai ek aur naya insaan dekh. Wahi Suraj ka jaise muh hi bandh ho gya tha.
Ruhi Suraj se puchti hai--"Kon hai yeh?"
Suraj uska introduction dete hue bolta hai--"He's my younger brother Rohan. And Roo she's Ruhi. Our.."
"I know I know. Miss Ruhi.The new typhoon of the group."--Suraj ko toukte hue Rohan bolta hai.
Apna hath milane ke liye aage badhate hue Rohan Ruhi se bolta hai--"Hii Ruu I'm Roo."
Ruhi hath milate hue bolti hai--"Hello Rohan I'm Ruhi."
"It's pleasure meeting you .Aapke bare me bohot sun rha tha. Aaj aapko dekh dil ko rahat mili.Wese aap log apna karyakram continue kar sakte hai. I'll go and meet Bby."--bolkar Rohan waha se chla gya.
Ruhi Suraj ki taraf confuse hoke dekh hi rhi thi Suraj bolne laga--"Sanjana ko ghar me most of log Baby hi bulate hai."
Ruhi --"Accha"-- bol Suraj ko phir isharo me chocolate ke liye puchti hai.Suraj ek bite lekar dough ko dhak kar hath dho leta hai.
Phir Suraj cabbage, carrot, onions, ginger aur chilli katne ke liye nikal lata hai.Ruhi bhi uski help karne lag jati hai.Ruhi Suraj se mazak mazak me baatein karne lag jati hai.
Wo log mazak masti se sabjiya kat hi rhe hote hai Rohan aur ek ladki kitchen me aati hai.Wo ladki chupke se aake Suraj ko hug kar leti hai .
Suraj kuch bole usse pehli wo ladki hi bolne lagi--"Tum to mujhe ekdum bhul hi gye na.Mai tumhe kitna miss karti hu tumhe pata hai.Tumne to apna number bhi change kar liya ya kya.Jab bhi call karti koi alag alag log call uthate hai."--aur use aur jor se hug karne lgi.
Ruhi jaise thodi si jealous feel kar rhi thi.Lekin use khud bhi nhi pata wo kyu jealous ho rhi hai aur agar wo jealous hai bhi to kya hi bolengi use.Wo chup chap sabji kat ti rhi.
Suraj us ladki ko apne se thoda dur kar use bolne laga--"Tanvi.Tum yaha kyu?Aur tum aise bhi to baat kar sakti ho na mujhse.Aate hi gale lagane ki jarurat nhi thi.Log bhi hai yaha."
Wo ladki Suraj ki school ki classmate Tanvi Doley hai.
Tanvi Suraj ko hug karne ki koshish karte hue bolti hai--"Mera kya itna bhi haq nhi banta ki mai tumhe hug karu.Aur wese bhi yaha aur hai hi kon.Just ye ladki,tum,mai aur Rohan hi na.Isne dekh liya to kya hua?Ye tumhari gf to nhi hai."
Tanvi ki baaton ka jawab Suraj dene hi wala hota hai ki peeche se Sanjana bolti hai--"Tanvi wo humari dost Ruhi hai.Tum chalo na mere sath.Thoda fresh ho lo."
Sanjana uska hath pakad use apne sath leke jati hai.

ARCHIE: My Love Fantasy Where stories live. Discover now