Is he like my other exes?

4 1 0
                                    

Subah subah Ruhi ka phone bajta hai.Wo phone uthati hai aur dekhti hai ki 6 baj gye.wo uthke apne room chli gyi.Thodi der baad Soniya bhi uth gyi aur ready hoke Ruhi ke room gyi.Dono breakfast karke college chli gyi.
Aise to dono alag alag room me rehte hai lekin jyada tar dono sath me hi khana khate hai rehte hai.Soniya ka bf kabhi kabar uske room aata hai to Soniya Ruhi ko same room lene ke liye bolti bhi nhi .Wo sochti hai ki shayad wo uncomfortable ho is baat se.To dono aise hi reh lete hai.
Dono college se wapas aa kar lunch karke chle gye academy practice ke liye.
Practice khatam karke dono aaj room jldi aa gye.
Aate hi Ruhi nahane chli gyi aur Soniya khana banane lgi.Phir Ruhi ke aane ke baad Soniya bhi naha li.
Dono ek dusre ka saman bina puche bhi use kar lete the.Dono ekdum se jaise behene ban gyi thi.
Khana banate waqt Ruhi ko Instagram me ek follow request aata hai jise dekh wo blush karne lagti hai.
Use blush karta dekh Soniya puchti hai --"Kya hua?Itna kyu blush kar rhi hai?"
"Kuch nhi"-- bolke Ruhi khane ki taraf dhyan deti hai.
Khana hone ke baad dono apna dinner kar lete hai aur Soniya
Dinner ke baad Ruhi apna insta kholti hai aur wo follow request accept karke follow request bhejti hai.Wo follow request tha Suraj ka.
Uske request dete hi Suraj dusri taraf se accept kar leta hai.
Ruhi Suraj ki pics ko niharne lagti hai aur man hi man sochne lagti hai ki -"ye aisa kyu hai.Matlab itna khamosh sa udash sa kyu rehta hai.Itna cute ,itna masoom."
Uska profile dekh hi rhi thi ki use Sanjana ka msg aata hai--"Are you free tomorrow?"
"Kaal to college hai.Anything?"-- Ruhi reply karti hai.
Sanjana --"Kal to chhat puja hai buddhu.College bandh rahega."
Ruhi--"Yaad hi nhi tha sorry"
Sanjana--"okk okk koi nhi.Wese humlog kal mandir Jane ka soch rhe the.You wanna join??"
Ruhi--"Okk"
Sanjana --"Tum akele aaoge ya Soniya ke sath?"
Ruhi--"Wo to nhi rahegi I guess.So only me."
Sanjana --"Thik hai phir tum around 8 ready ho jana koi tumhe pick kar lega".
Ruhi--"okk,btw thank you for asking."
Sanjana --"Shut up yrr.No need to thank me okk."
Ruhi ko chidhane Sanjana phir se bolti hai--"I am doing all this things just because kya pata kal ko tum meri bhabhi banne ke liye haa hi boldo.So, don't thank me.Okk."
Ruhi reply karti hai --"Okk okk"
Sanjana --"okk thik hai phir chlo kal milte hai "
Ruhi--"okk"
Sanjana ki baat Ruhi ke dimag me ghum rhi thi.Par use darr bhi lag rha tha kahi agar wo bhi uske past jaisa hi hua toh.Wo do baaton me ulajhti reh gyi.Use kahi kahi yeh lag rha tha ki Suraj bakiyon jaisa nhi hoga but use kahi kahi yeh bhi lag rha tha ki agar aisa hi hua toh.Ruhi ek aur trauma sehne ki galat me nhi hai.
Yehi sab sochte sochte wo gehri neend me chli jati hai.

ARCHIE: My Love Fantasy Where stories live. Discover now