Chalo...aap dono....hand wash karke aao...fir sath mai dinner karenge okay... " Raghav said "
Haan... " They say together "
And dono chale jate hai and raghav Nisha ki dekhta hai
I know..tumhe bura lag rha hai...ki hum log yaha se jaa rha hai...par tumhi socho..yaha rahenge toh...in dono ki padhai yaha theek se ho payegi... " Raghav said "
Mai samjh rahi hoon..ki agar hum log Mumbai jayenge..toh in dono ki padhai aache se ho payegi...or unhe ek aacha bright future milega..par yaha se jaana....ye sab kaise... " Nisha said "
Tabhi raghav uska haath pakdta hai and nisha uski taraf dekhti hai
Look...tumhe lagta hai..ki...hum log yaha se chale jayenge...toh wo dono kaise alag jagaha par rahenge right ( Nisha nodded in yes ) toh don't warry...undono ko dekha tumne..jane ke naam se dono kafi khush hai...unhe jyada time nhi lagega..yeh sab bhulne mai...or dusri baat..abhi dono chote hai...jab bade hone lagenge..or unhe or dost mil jayenge..toh wo yaaha ki batein or yaha ke logon ko sabko bhul jayenge...or hum toh hai hi..undono ke sath...toh tension kyu...hmm.. " raghav said softly "
Hmm...baat toh sahi kahi apne... " Nisha said "
Haina...chalo..aab dinner karte hai..warna wo dono wapas aake fir se apna lecture shuru kar dengi..or wo choti wali toh or bhi zyada... " Raghav said with smile and Nisha ke face par bhi smile aa jati hai "
And Nisha dinner lagane ke liye chali jati hai and raghav change karne chala jata hai
After 2 days
Nisha and raghav apna bag pack kar rahi thi after packing 🧳charo...ghar ko lock karte hai and Mumbai ke liye nikal jate hai
Night 9:00
At MumbaiRaghav or nsiag apne new house par pohonch jate hai and tanuja or meghna dono so Gaye tha and dono ne unhe godi mai utha rakha tha and raghav ek haath se door lock open karta hai and sab andar chale jate hai
( Now leap time )
After 17 years
Sangeeta chouhan ' as meghna
(And baki aap jante ho tanuja ko )
Yeh photo maine edit ki hai tell me kaisi hai )
At college
Ek ladki class mai jane ke liye bhag rahi thi suddenly wo ek ladke se takra jati hai
Oh dhyan se... " Boy said "
Sorry...wo lat Huna...toh...galti se takra gayi... " Meghna said "
Koi baat nhi yr...tu apni hi team se hai..par teri jhasi ki rani kidhar hai.. " avi said "
( Wahi ladka ko tanuja se bachpan Mai bhida tha )
Aati hogi...lagta hai tujhe dubara ghusa khana hai... " Meghna said "
Ji nhi...mai aaise hi puch raha tha... " Avi said "
Tabhi ek ladki college mai enter karti hai with smirk and usne goggle pehen rakhe tha and full attitude ke sath chal kar aaati hai
( She is non other than she is tanuja )
Aa gayi.... " Meghna said "
And avi tanuja ki dekhta hai and he was shocked
Yeh itna kaise badal gayi... " Avi said and uska muh khula ka khula reh jata hai "
And tanuja uske pass cahlke aati hai
And apne goggle utarti haiTanuja's outfit
Hi...tu mere bare mai hi puch raha tha na..bandar... " Tanuja said "Tumhe abhi tak yaad hai ki..tu mujhe bandar bulaya karti thi... " Avi said "
Han...purani batein yeh tanuja bhulti nhi hai..or maine tujhe punch bhi mraa tha right...waise dubara khayega... " Tanuja said with smirk "
No way...mai nhi..waise bachpan Mai toh khatarnak thi hi...bade hoke or khatranak ho gayi hai... " Avi said "
Oh really.. thank you..and aab yeh khatranak haath pair bhi chalana sokh gayi hai...toh thoda bachke...warna bachpan Mai toh sirf punch mara tha...aab hath pao bhi tod sakti hoon... " Tanuja said "
Yeh sab sikha kaha se... " Avi said "
Or kise.. police officer se sikha hai...yani ki papa ji se...or kon sikhaynge..... unhone kaha tha ki college mai chhichore ladke bhi milenge... isliye sherni banke rehna billi banke nhi.. isliye..aaise avtar liya hai...kaisa hai... " Tanuja said "
Kamal... " Avi said and meghna apne class mai chali jati hai "
Chal clas ka time ho gaya... " Avi said "
Hmm... " Tanuja said "
And dono chale jate hai
Feedback please 🥺 😁