And bhag kar raghav ke room Mai jati hai
At raghav's room
Raghav bed par beithe tha and apna chashma nikal kar side rakhte hai and sone Wale hote hai tabhi door par knock hoti hai and wo Nisha ki taraf dekhte hai
Kon hoga aab.... " Raghav said "
Apni hi betiyan hongi..or kon lagta hai.. " Nisha said "
Tane marna band karo..or door open Karo... " Raghav said "
And Nisha door open karne jati hai and she open the door or meghna andar aati hai tanuja ke sath
Tum dono..wo bhi raat ko..kya hua..kuch chahiye tha.. " Nisha said "
Mujhe na iske bare mai baat karni hai... " Meghna said "
Haan toh karna... " Raghav said "
And dono andar aate hai and nisha door close karti hai
Kya baat karni hai..jaldi bol neend aa rhai ahi humein.. " raghav said "
Raghav ji....koi serious baat hogi..aaisa mazak mat kariye... " Nisha said "
Okay..bol meghna... " Raghav said "
Wo..tanuja ko pyar ho gaya hai..par usse batane ki himmat nahi ho rhai thi isliye socha mai hi bata doon... " Meghna said "
Pyar... " Raghav and Nisha said together "
And tanuja ko dekhte hai tanuja niche sir karke khadi thi and for wo meghna ko dekhte hai
Haan...pyar... " Meghna said "
Kisse ho gaya tujhe..or agar yehi baat thi toh isme darne wali kya baat hai..apna bestfriend bolti hai..or darti bhi hai...jhalli...agar pyar karti hai..toh sidha bata deti..khair...kon hai ladka...kya kaam karta hai.. " raghav said with smile "
Aapko kyu jaana hai... " Nisha said "
Arey pata hoga tabhi hi toh uske maa baap se rishte ki baat karne jayenge na... " Raghav said "
And tanuja start smiling 😀
Aap sachmai iski shadi karwane wale hai... " Nisha said "
Haan..pyar karti hai toh shadi bhi karegi na...or waise bhi ispar itna toh bharosa hai mujhe ki..yeh kisi galat insaan ko nahi chunegi... "Raghav said "
Haan par..agar galat insaan hua toh... " Nisha said "
Kuch zyada hi overthinking kar rhai ho...agar galat hua bhi toh hum haina..iska sath denge..par filhal..yeh toh bata..ladka kon hai... " Raghav said "
Rishi singh Bedi... " Meghna said "
And raghav or Nisha shocked ho jate hai
Kya...isse rishi se pyar hai..?.. " raghav said "
Haan..or rishi ko bhi hai.. usne khud isse kaha tha ki wo usse pyar karta hai
.... " Meghna said "Tumdono ka dimag theek hai... matlab jo ladka aab..Neha se shadi karne wala hai..ussi se pyar..yeh kya hai tanuja... " Nisha said "
But tanuja kuch nahi kehti and chup chap khadi thi
Or tu..tu iski badi behen haina..agar isne aaisa kaha bhi..toh tujhe isse samjhna chahiye na..ki wo ladka aab damad baane wlaa hai iss ghar ka....pehele bolti toh fir bhi kuch kar sakta tha..par aab... " Raghav said "
Par mujhe aaj hi pata chala ki mujhe uss pyar hai..toh aapki pehle kaise bolti.. " tanuja said inocently "
Par.. puttar aab kuch nahi ho sakta...rishta pakka kar chuka hoon mai..aab agar Tera rishta lekar Gaya toh Neha ko bura lagega....or mai unse wada kar chuka hun..ki unke bete ki shadi Neha se hogi..or iss bich acchanak se tu aake kahegi ki tu rishi se pyar kerti hai toh mai kya kar paunga...nahi tu bhul Jaa usse..waise bhi duniya mai ladke kam nahi hai..mai rishi se bhi aacha ladka tere liye dhund kar launga...haan..par aab nahi.. " raghav said '
And raghav room se chale jate hai and tanuja Nisha ko dekhti hai
Aab.. mujhe kyu dekh Rahi ahi...sunna na papa ne kya kaha..aab jake so jao...waise bhi do din baad rishi or Neha ki sagai hai...or uske baad...teri behen ki haldi or mehndi bhi ahi...toh bhout kaam karne baki hai...cahlo jao.. " nisha said "
And lights off karti hai and tanuja or meghna room se bahar aa jate hai
Sorry yr... mujhe ek dum se nahi batana chahiye tha... " Meghna said "
Apki galti nahi hai.. It's ok...or waise bhi wo hamare papa ahi..wo jo bhi humare liye sochenge wo aacha hi sochenge... mujhe neend aa rhai ahi..mai sone jati hun..fir..kal ganesh visarjan bhi toh hai..
" Tanuja said with smile "And chali jati hai and meghna usse dekhti ahia nd she feels bed for her but wo bhi chup chap room Mai chali jati hai