Kon hai puttar... " Raghav said "
Diljeet hai papa.... " Meghna said with smile "
And sabhi door ki taraf dekhte hai and raghav sofe par se uthta hai and door ke pass jata hai
Namaste ji...aap sab log yaha wo bhi ek sath... " Raghav said "
Ji...wo...hum yaha apse kuch baat karne aaye tha... " Dil'm "(mother)
Aa...andar aaiye na...beithke baat karte hai... " Nisha said "
Haan aiye... " Raghav said "
Ji... " Diljeet'f "
And sab andar aate hai and sofe par beith te hai and nisha kitchen mai jati hai
Tanuja... " Nisha said "
Haan... " Tanuja said "
Sabke liye chai bana de... " Nisha said "
Mai hu kyu...aap bana lo...🫤 " Tanuja said "
Dekh na nukur mat kar..chai banakar li aa...haan..mai jati hoon... " Nisha said "
And kitchen se chali jati hai and tanuja gusse mai chai banane lagti hai
After sometime tanuja sabke liye chai lekar aati hai or sabko deti haiToh boliye...kya baat karni thi apko... " Raghav said "
Wo..hum...apne bete ke liye apki beti meghna ka haath magne aaye hai... " Diljeet'f"
And raghav and Nisha yeh baat sunkar smile karte hai or meghna ko dekhte hai jo khud bhi smile kar rhai thi
Toh apka kya faisla hai... dekhiye hum zabardasti apko force nhi karenge...ki aap haa hi Karo...hum yaha isiliye aaye... kyunki mere bete ne bataya ki wo apki beti se pyar karta hai or wo bhi karti hai... isiliye hum log yaha rishta lekar aaye hai..apka kya kehna hai... " Diljeet'm "
Agar humari beti ko problem nhi hai toh humein kya problem ho sakti hai... humein yeh rishta manzur hai...kyu Nisha... " Raghav said "
Apko problem nhi toh mujhe bhi nhi hai... " Nisha said with smile "
And meghna start smiling and tanuja uske pass aati hai and uske shoulder par apna head rakhti hai
Di...apki toh. Lottery lag gayi...apka pyar accept ho gaya...khush hona..mai toh bhout Khush hoon..jinhe mai jija ji manti thi..Aaj se finely unhe jija ji.
Bulane ka licence mil jayega... " Tanuja said in low voice "Chup reh yr...kitna bolti hai... " Meghna said with smile "
Aacha... " Tanuja said "
Toh...Aaj hi rishta pakka kar le...or kal roka kar lenge ji .... " Diljeet'm"
Itni jaldi... " Nisha said "
Haan ji...wo..kya haina...mere bete ko 1 hafte baad Hyderabad jana hai...toh kab wapas aa payega keh nhi sakte toh..agar shadi 1 hafte ke andar andar ho jaye toh...hum sabke liye bhi aacha hoga... " Diljeet'm said "
Agar aaisa hai...toh theek hai ji..humein koi problem nhi hai...hum pandit ji se bata kar ke apko bata denge... " Raghav said "
Ji..toh hum chalte hai... " Diljeet'f said "
And sab apni jagah se khade hote hai and diljeet jate jate meghna ko mudkar dekhta hai and chala jata hai and tanuja meghna ka face dekh kar silently hasne lagti hai
Chalo..ji..ladki ki shadi pakki ho gayi ek toh gayi....aab chutki ka kya..iski kab karwa rahe ho... " Bani said "
Tanuja..ki...abhi pehli beti ka vya..karwa doon..uske baad...tanuja ka sochunga...pehel tu dass ki teri badi beti Neha da vya kab hona hai... " Raghav said "
Meri beti ka...abhi ladka dikha do..abhi shadi fix karwa denge... " Balwinder said "
Hmmm..par Achanak se toh koi mil nahi jayega na... dhundna toh tujhe hi padega...chal... " Raghav said "
And raghav apne room Mai chala jata hai and baki sab bhi hall mai bass tanuja or Neha hi tha but tanuja Neha ki ignore karke kitchen mai chali jati hai and Neha sofe par beithkar nail 💅🏻 paint lagane lagti hai tabhi rishi ghar par aata hai and Neha usse dekh kar khadi ho jati hai and usse ghurne lagti hai
Hi... " Neha said "
And rishi uski taraf dekhta hai and halki si smile deta hai
Hi... " Rishi said "
Btw tumhara naam kya hai...or tum yaha par kya kar rahe ho... " Neha said "
At kitchen
Tanuja sab dekh rahi thi and usse Neha par gussa aa rha tha
Fir se shuru ho gayi chudel...pata nhi or kiten ladke fasana baki reh gaya hai. " Tanuja sdi "
Mera naam...rishi hai...mai yaha ka new ips officer hoon...nice to meet you... " Rishi said "
Ohhh...ips..wahh waise mujhe bhi ips officer bhout pasand hai.... " Neha said "
Iski toh....isko kabse ips officer BHA gaye...sahi mai maa ne bhout aache se bataya hai...ki ladke kaise fasane hai... " Tanuja sdi "
Ohh..nice...mai chalta hoon...mujhe kuch kaam hai... " Rishi said "
And chla jata hai and Neha usse jate dekh smile karne lagti hai and jaldi se apne room Mai chali jati hai and tanuja usse jate hi hall mai aati hai
Isse kya hua..koi bhoot dekh liya kya...jo bhag gayi...pata nhi kya chalta rehta hai in aajeb maa beti kaa... " Tanuja said "
And apne room Mai chali jatia hai
At bani's room
Tu sach..keh rhai hai... " Bani said "
Haa mummy..ladka bada handsome hai...or police wala bhi hai..socho mummy...hum kitne aram se.. zindagi bitayenge..agr uski or meri shadi ho jayegi toh... " Neha said "
Baat tho sahi keh rhai hai...par agar..usse tanuja or meghna jaisi.. normal traditional kapde pehen ne wali ladki pasand hui toh..or usne tujhe mana kar diya toh... isliye yeh huliya badal dal apna... " Bani said "
Nhi nhi yeh mujse nhi hoga... " Neha said "
Arey...tu...paiso ke liye itna nhi kar sakti...Zara soch...jab sab humare cantrol mai hoga...toh fir hum kitne arana se rahenge...or fir uske baad tu jo chahe pehna...kon mana kar lega..haina...fir tu mai or tere papa...humari chandi hi chandi hogi... " Bani said "
Haa...baat toh sahi kaha....hai apne...kar lungi...par please uss tanuja se isse dur rakhna pata chala mere hissa ka paisa wo mar le... " Neha said "
Wo teri tarah lalchi thodi hai.. " bani sid "
Kya.. " Neha shout "
Nhi beta mera matlab..usne kaha itni himmat ki..wo humare hisse ki khushi cheen sake..haina...toh..tu apan kaam shuru kar...mai baad mai apna kaam shuru karungi... " Bani said "
And apne room se chali jati hai and Neha aram se bed par let jati hai and phone chalane lagti hai
Feedback 😊