Sach bata...tere dimag mai uske liye kuch chal rhaa hai kya.. " biji said with smirk "
And rishi shocked ho jata hai
Sach bata..sahi kaha ja maine... " Biji said "
Aa..wo...mai..abhi pani pike aaya.. " rishi said with smile and khisak leta hai "
Hyyy..mera khotta sharma gaya... " Biji said with smile "
Other side
Tanuja colour ki plate lekar room Mai rakhne Jaa rhai thi suddenly rishi uske samne aa jata hai but tanuja ka dhyan uspar nhi jata
And wo usse takra jati hai and Sara colour rishi ke kapdo par gir jata hai and tanuja get shocked
Sorry...wo..mera dhyan nhi tha... " Tanuja said nervously "
It's okay.... don't warry mai clean kar lunga... " Rishi said with smile "
And rishi smile karte hue chala Jata hai and tanuja ko uska behaviour bhout aajeb sa lagta hai
Aajeb hai...koi or hota toh kitna kuch sunna kar chala jata but..yeh chup chap kaise... " Tanuja said herself "
Tanu...jaldi aa.... " Nisha shout "
Aa rhai hoon... " Tanuja said "
And tanuja chali jati hai
After roka
Sabhi mehman khana kha kar chale jate hai and diljeet ke bhi and baki bedi family and khurana family sath mai hall mai beithi thi
Chalo...roka toh aache se ho gaya...aab..kal ganesh puja ke baad sagai ka muhurat bhi niklwana hai...kassh wo bhi aache se ho jaye... " Raghav said "
Hoga..aache se hoga..chinta mat kijiye... bhagwan ne chaha toh shadi bhi bhout aram se hi jayegi... " Raj said "
Hmm..arey shadi se ek baat yaad aayi...wo mujhe apse kuch puchna tha.agar aap bura na mano toh..... " raghav said "
Ji.. bhaisab kahiye na..hum kyu bura maanenge... "Rano said "
Aaye Haye...kitni mishri ghol rahi hai teri maa dekh toh..warna ghar mai toh aag ke gole brasati hai... " Biji to rishi "
Aap chup rahiye biji..warna kalesh ho jayga.. " rishi said "
Haan..teri maa waise bhi professional hai... " Biji said "
Wo..mai keh rha tha..ki apke bete or meri choti beti ki jodi kaisi rahegi matlab...apke bete ke liye meri choti beti...ka rishta kaisa rahega.... dekhiye koi zabardasti nahi hai...par..pata nahi fir kab milna hoga..toh socha aaj hi puch lun.. " raghav said "
And raj or rano ek dusre ki taraf dekhte hai and raj start smiling
And tanuja shocked thi or rishi smile kar rha tha tabhi man waha aata hai
Kya ho rha hai... " Man said "
Tere rishi bhai ki shadi ki baat ho rhai ahi... " Biji said "
Oh..bhai shadi kar rahe hai..wow...ladki kon hai... " Man said "
Mere bhai ki beti Neha...yeh rahi.. " raghav said "
And Neha sabko namaste kehti hai and raj usse dekh kar smile karte hai
And rishi shocked ho jata hai or sabki taraf dekhta hai fir tanuja ki taraf dekhta hai jo raghav ko dekh rhai thi
Neha...mujhe laga..ki..😨 " Rishi in mind "