Oh god...yeh ho kya rhaa hai mere sath.. " tanuja said herself and apne sir par tray narti hai "
And niche chali jati hai
At rishi's room
Rishi akele akele beith kar smile kar raha tha and tabhi Neha room Mai aati hai
Hi rishi... " Neha said "
And rishi usse waha achanak dekh kar khada ho jata hai
T...t..tum..tum yaha achanak... " Rishi said nervously "
Aa Haan...btw tum so kar utne ke baad bhout cute lagte ho... " Neha said with smirk "
Aa.. thank you..but tum batana chahogi ki..tum yaha achanak mere room Mai kya kar rahi ho... " Rishi said "
Arey mai aa sakti hoon...akhir tumhara iss pariwar se rishta Jo judne wala hai... " Neha said with smile "
Rishta..?... matlab... " Rishi said nervously "
Haan.... kyunki tum iss ghar ke chote damad banne wale hona... " Neha sharam tee hue kehti hai "
Damad.. " rishi said shockingly "
And Neha sharam tee hue jaldi se chali jati hai and rishi abhi bhi shocked tha
Chota damad...matlab kya hai....iss ghar mai badi toh meghna haina...choti toh..tanuja haina...matlab...tanuja je sath rishta judne wala hai kya...?..agar aaisa hua toh...kassh aaisa hi ho.... " Rishi said with smile "
And haste hue fresh hone chala jata hai
At night
Sabhi mehman ghar par aane lagte hai and nisha sabka welcome karti hai and bani bhi
Thodi der baad meghna ready hokar aati hai
Outfit
And aate hi diljeet ko dhundne lagti hai tabhi tanuja piche se aati ahi and uske shoulder par tap karti haiTanuja's outfit
Haan... " Meghna said "
Kise dhund rahi ho... " Tanuja said "
Aa..kissi ko nhi... " Meghna said nervously "
Aacha...mujhe laga jiju ko dhund rahi ho...toh maine socha mai ake baaata doon..ki jiju kaha hai... " Tanuja said "
Tujhe pata hai diljeet kaha hai... " Meghna said "
Dekha...kaha tha na..jiju ko hi dhund rahi ho...chalo..bataati hoon..jiju..ne abhi call Kiya tha wo abhi 5 min Mai pohonchne wale hai... don't warry " tanuja said with smile "
Ohh..par yeh baat kisi ko batana mat ki..mai yaha diljeet ka wait karne mai lagi thi samjhi... " Meghna said "
Ji mate samjh gayi... " Tanuja said with smirk 😏 "
And tabhi diljeet or uski family bhi aa jati hai and sath mai rishi ki family bhi ( yeah Zahir si baat hai rishi hai toh uski family ko bhi invite karenge hi.. )
Rishi puttar.... " Raj said "
Papaji... " Rishi said "
And unsabke pass jata hai and he hugged him tightly
Arey...khoteya..mujhe gale nhi lagayega... " Biji said "
Aaisa kaise ho sakta hai biji...aaiye.. " rishi said with smile "
And sabko gale lagata hai and sabhi sath mai raghav ke pass jate hai
Hi..Mr raj... " Raghav said "
Hi...humein yaha bulaya apne iske liye bhout bhout shukriya... " Raj Said "
Arey isme shukriya bolne ki kya baat hai...apka beta bhi humare bete jaisa hi hai..or yaha meri beti ka roka ho raha hai toh pura pariwar sath ho isse khushi ki baat kya ho sakti hai...aap aaye iske liye bhout bhout shukriya apka... " Raghav said "
Ji iski koi zarurat nhi hai..waise apne apni biwi or betiyo se nhi milwaya abtak... " Rano said "
Haan bhai humein bhi toh bachiyon se milwao... " Biji said "
Ji kyu nhi...Nisha... " Raghav said "
Aayi... " Nisha said "
And unke pass aati hai and sabse baat karti hai
Biwi se mila diya aab beti se bhi milwa do... " Man said with smirk "
Chote... " Rishi thoda gusse mai kehta hai "
Haan..milwata hoon... " Raghav said "
And wo meghna ko bulate hai and meghna aakr sabke pair chuti hai and sabhi meghna ko blessings dete hai
Badi pyari hai....agar yeh itni pyari hai toh dusri bhi pyari hogi hi haina..raji " biji said "
Haan... " Raj said "
Dusri wali kaha hai... " Rano said "
Haan.. meghna tanuja kaha hai... " Raghav said "
Wo..upar room se chunri wagera Lene gayi hai...aati hi hogi... " Meghna said "
Aacha...aab roke ka muhurat hone wala hai..toh wo kar lete hai..tanuja se baad mai milwata hoon... " Raghav said "
Ji...koi baat nhi baad mai hi milwa dijiyega... " Rano said "
And sabhi hall mai ikhata hote hai and function shuru hota hai tabhi tanuja niche aati thal ke sath or Nisha ke pass aati hai
Yeh lo...aab or mat bolna... " Tanuja said "
Haan meri maa nhi bolungi... " Nisha said "
And tabhi tanuja ki nazar rishi ki family ki taraf jati hai
Mumma..yeh sab kon hai... " Tanuja said "
Arey haa..yeh sab rishi ke family Wale hai...mai tujhe milati hoon..idhar aa... " Nisha said "
And Nisha thal diljeet ki mom ko deti hai and tanuja ko sabke pass lekar jati hai
Aap..milna chahta tha na..isse...yeh rahi meri choti beti tanuja... " Nisha said "
Namaste... " Tanuja said "
Namaste puttar...badi pyari hai...tu...toh... " Raj said "
Thank you.... " Tanuja said "
Aacha...ab baad mai baat karte hai... " Raj said "
And sabhi function injoy karne lagte hai but rishi ka dhyan tanuja par tah but tanuja ka dhyan only meghna par tha
Tu..kyu usse itna ghur kar dekh raha hai... " Biji said "
Mai..mai kaha.. " rishi said nervously "
Sach bata...tere dimag mai uske liye kuch chal rhaa hai kya.. " biji said with smirk "
And rishi shocked ho jata hai