And tanuja tv off karke apne room Mai chali jatia hai
At night
Nisha or tanuja dono kitchen mai thi and Nisha sabke liye dinner ready kar Shai thi and tanuja dishes lekar table par rakh Rahi thi
Mumma.... " Tanuja said "
Hmmm... " Nisha is saying while preparing dinner "🥗
Aaj aap kaha gaye tha...ghar par jab aaye tab aap tha nhi yaha.... " Tanuja said "
Mai mrs...tiya ke ghar gayi thi...unhe kuch baat karni thi mujhse isiliye...tera ho gaya...toh jake papa or meghna ko bula la dinner ready hai... " Nisha said "
Ji zarur mata shree.... " Tanuja said "
And tanuja sabko bulane ke liye room Mai jati hai
At room
Raghav meghna ki padhai mai help kar rha tha and tanuja room Mai aati hai and yeh sab dekhti hai
Kya papa...fir padhai...kabhi toh shanti se beithne do...didi ko... " Tanuja said "
Tujhe nahi padhna tuh koi baat nhi...par teri didi ko padhna haina...akhir uska bhi dream hai.... doctor bana..kuch time baad yeh bhi apni padhai ke liye chali jayegi...or tu bhi toh interrior disigner ka course karna cahti hai...toh dream toh pure hone hi chahiye....chal aab bata kya kaam hai... " Raghav said "
Mumma ne kaha hai..ki sabki dinner ke liye bula kar la...aab aap chaliye warna.. aap jante ho.... " Tanuja said "
And raghav jaldi se dinner ke liye niche chale jate hai and Meghna bhi apni books side rakh kar bhag jati hai and tanuja unhe confused hokar dekhne lagti hai
Yeh dono aaise kyu bhage jaise...koi chuha kapdo mai ghus gaya ho....🤷🏻♀️... mujhe kya..?.. ' tanuja said and chali jati hai "
And sab sath mai dinner karne lagte hai after dinner sab apne apne room Mai chale jate hai and meghna or tanuja apne room Mai aa jate hai
Tanuja and Meghan's room
Meghna mirror ke pass beith kar apne balon ka bun bana rahi thi and tanuja bed par blanket odhkar beithi thiDi...aajki meeting kaisi rahi... " Tanuja said "
Kis cheez ki... " Meghna said "
Arey mere jiju or apki.... " Tanuja said "
Shhhhhh...chup...pagal sabko batayegi..kya... " Meghna said "
Toh sabko pata chalna chahiye na... " Tanuja said "
Nhi..abhi nhi...teen char din baad... kyunki.. diljeet...abhi kuch dino ke liye haidrabad...jaa rhaa hai...waha se aane ke baad yeh sab maa or bauji ko bataungi... " Meghna said "