chapter 20

18 2 8
                                    

And tanuja rishi ke haath se apna haath chura leti hai and chali jati hai and rishi emotional ho jata hai

And tabhi man rishi ko dekhta hai and uske pass aata hai or uske shoulder par haath rakhta hai

Kya hua Bhai... " Man said "

Usne kaha ki...mai usse bhul jau..or Neha shadi kar lu...😖. " Rishi said "

What..par apne toh kaha tha..ki wo apse pyar karti hai... " Man said "

Haan..par aab wo baat ko palat Rahi hai..ki usne mujhse aaisa kaha hi nahi... " Rishi said "

Mujhe kya lagta hai..wo apne papa ke liye apka pyar se crayfish karna chahti hai....taki uske pariwar walo ki badnami na ho...isliye... " Man said "

Hmmm..yeh wajah hi sakti hai..warna...kal usne mujhse kaha or aaj mukar jana yeh toh nahi ho sakta...but mai bhi rishi Singh bedi hoon..uske muh se bulwa ke rahunga ki wo mujhse pyar karti hai..or mujse shadi karna chahti hai..or life time mere sath rahegi... " Rishi said "

And rishi whaa se chala jata hai

Other side
At night

Tanuja room Mai window ke pass beithi thi and she was crying

Tabhi meghna waha aati hai and usse rote huee dekhti hai or uske pas jake beith jati hai

Tune rishi ko apne bare mai sach bataya... " Meghna said "

Socha tha bata dungi..par uski batein sunkar himmat hi nahi hui ki usse apne bare mai bata saku...wo sachi mai mujse bhout pyar karta hai..or mai bhi..par...yeh sab jaane ke baad..mai nahi reh paungi uske sath.. " tanuja said and start crying "

Don't warry...jab tu rishi ko sab sach bata degi na..toh wo khud tujhse dur chala jayega Neha se shadi karke..okay.. " meghna said "

But mai usse Neha se shadi karte hue kaise dekh paungi di..mujse nahi hoga.😖. " tanuja said "

Karna toh padega na tanu..akhir uski life ka bhi sawal hai...or tu jiss halat mai hai abhi uss hisab se tera uske sath rehna bhout galat hoga..agar waqt ke sath sath uska pyar or badh gaya na..toh sabse zyada taklif usse hi bhugatini padegi... " Meghna said "

Yeh sab jo ho rhaa haina..wo sab apki wajah se hai..aap janti thi..mere bare mai...fir bhi apne mere dil mai rishi ke liye jo feelings thi..unhe bahar aane Dene ko kaha..or maine jake usse haa bol diya...or aab...wo mujhse dur nahi jana chahta... isiliye Maine aaj tak kisi se pyar nahi kiya...or nahi..maine aaj tak kisi ko bhi apne dil ki baat batai..par apki wajah aaj yaha khadi hoon mai..akele... " Tanuja said 😭 "

Sorry tanuja... mujhe pata nahi tha..ki mere samjhane se teri life Mai itni tension paida ho jayegi...I am sorry...🥺 " Meghna said "

And she hugged her...and tanuja abhi bhi ro Rahi thi and meghna uski back rub kar rhai thi..

love.. dastaan..💓Where stories live. Discover now