chapter 17 tanuja confess her feelings..❣️

24 3 24
                                    

Mil gaya jawab..ki mujhe kya kehna hai.... thank you di...😄 " Tanuja said herself with exited tone "

And wo room se bahar aati hai and rishi ko dhundne lagti hai

But rishi usse kahi nahi milta hai

Kaha gaya...jab dekhna pasand nahi tha..toh pura time aage piche ghumta tha..or aab jab chahti hun..ki wo mere samne aaye toh..aa hi nahi raha... " Tanuja said herself "

And tanuja haal mai aa jati hai and sabhi ko sath mai baat karte hue dekhti hai

Arey tanuja...waha kyu khadi hai..idhar aa... " Biji said "

Aa..apko pata hai rishi kaha hai...?.. " tanuja said "

Kyu...kuch baat karni thi kya... " Biji said with smirk "

Aa..na..nahi..toh..wo mujhe usse se kuch puchna tha toh.. isiliye... " Tanuja said nervously "

Aacha...par abhi toh wo police station gaya hai..usse achanak se call aaya tha isliye...par thodi der mai aa jayega.... " Rano said "

Hmmm... " Tanuja said "

And sabke sath beith jati hai after sometime sabhi apne room Mai jate hai and tanuja bhi lights off karke Jane wali hoti hai but Tabhi door par koi knock karta hai

Ab..kon hai yr...ek toh light on off karne ka kaam bhi mujhe hi sop rakha hai...aab door bhi... " Tanuja said herself "

And tanuja door open karne jati hai and bahar rishi khada tha or dusri taraf dekh raha tha

Tum.... " Tanuja said "

Haan..toh or kon ho sakta hai " rishi turn hokar kehta hai "

And wo andar aata hai and tanuja door close karne lagti hai and rishi jane lagta hai

Suddenly ruk jata hai and uski taraf turn hota hai and he start smirking

And tanuja bhi uski taraf turn hoti hai and rishi ki smirk karte dekhti hai and confused ho jati hai

Aab tumhe kya hua... ' tanuja said "

Mai puchna ho bhul gaya...ki tumhara answer kya hai...?.. " rishi said "

Isko bhi abhi yad aana tha kya...aab kaise kahu khud samjh nahi aa rha mujhe... " Tanuja said in mind "
( Mujhe bhi nahi aa rha socha tha kal parso tak dekhungi..)

Bolo... " Rishi said with smirk"

And wo uske pass aanne lagte hai and tanuja nervous ho jati hai

Yeh kya ho raha hai.. " tanuja said in mind "

Kya soch rhai ho...jawab do..ki tum bhi mujse pyar karti ho yaa nahi..bolo..😌. " Rishi said "

And tanuja usse pehle kuch bolti rishi uske kafi close aa jata hai and tanujja get shock and rishi start smiling and suddenly he hold her waist

Aab jawab dogi....now teel me..you love me or not " Rishi said "

( Bhai dekho mujhe Jo idea aa rha hai uske mutabik likh rhai hu.. please..jute chappal mat marna...)
And rishi uski ankho Mai dekhne lagta hai

You love me or not tanuja... " Rishi said "

Haan... " Tanuja flow flow mai bol deti hai "

And rishi start smiling and tanuja ko realise hota hai ki usne abhi kya kaha

Nahi..mera matlab tha..ki.. shyad.. " tanuja said nervously "

Shhhh.... " Rishi said and uske muh par haath rakhta hai "

I know.. you love me...or tum mujhe yehi batane ke liye dhund rahi thi...haina... " Rishi said with smile "

Isse kaise pata... " Tanuja said in mind "

Biji ne bataya ki..tum mujhe dhund rhai thi.... " Rishi said "

And tanuja get shock

Aab dekho... mujhe pata hai..tum yehi soch rhai thi..ji tum mujhe kaise kaho...but aab toh haan bol di haina...or waise bhi pyar chupaye nahi chupta tanuja....and aab  tumhe koi excuse Dene ki bhi koi zarurat nahi hai..samjh gaya mai... " Rishi said "

And wo uske muh par se haath hatata hai And he hugged her and tanuja start smiling or wo bhi usse hug karti hai

And meghna yeh sab wall ke piche khade hokar dekh rahi thi and she start smiling also..

Aab..indono ke bare mai papa se baat karti hu..warna kahi der na ho jaye... " Meghna said in mind "

And bhag kar raghav ke room Mai jati hai
_______________________________________

love.. dastaan..💓Where stories live. Discover now