Iski toh...isne iska matlab Jaan bujh kar kiya yeh sab...taki mai aau..or yeh mujse baat kar sake..par iske Sawal ka kya jawab dun... " Tanuja said angrily "
And wo bhi bahar a jati hai
And sabke sath Puja mai beith jati hai after Puja sabhi sath mai batein karne lagte hai but tanuja apne room Mai beithi thi and rishi ke sawal ke bare mai soch rhai thi
And aise hi sochte sochte raat ho jati hai and tanuja abhi bhi confuse thi and nakhun chaba rhai thi
Tabhi room Mai meghna aati ahi and tanuja ko tensed dekhti hai
Kya hua tujhe tanu... " Meghna said
Mai kuch soch rhai hu..par.. mujhe mere sawal ka jawab nahi mil rha.. matlab mil gaya hai but..fir bhi confuse hoon... " Tanuja said inocently "
Love metter hai... " Meghna said with smile "
Aapko..kaise pata... " Tanuja said "
Hota hai..mere sath bhi hua tha..kabhi kabhi humein samjh nahi aata ki.. humare dil mai samne wale ke liye kya hai...kuch aajeb si hi feeling hoti..hai or Jo samjh jata hai....usse zyada smart or kon ho sakta hai...baachu... " Meghna said "
Apko bhi hui thi...?.. " tanuja said
Hmm.. shuru shuru mai mujhe bhi hui thi dimag mai Kai sare sawal tha..kaise ki..mera diljeet se pyar karna shai hai yaa nahi..yaa fir mai kuch galat toh nahi kar rhai..ya..fir.. mujhe usse pyar hai yaa nahi..aise..phit last mai samjh aaya ki..yeh pyar hi hai.. " meghna said "
Wo kaise....?.. " tanuja said "
Jab maine usse..ek ladki ke bhout close dekha..or gusse mai usse slap kiya tab... mujhe pata chala..ki mujhe usse kisi ke sath dekhna gawara kyu nahi tha.. kyunki it's love..or pyar mai apko bilkul aacha nahi lagta ki..apki jo insaan pasand hai wo kissi or se baat kar raha hoo..tere sath hua hai.... " Meghna said with smile "
Aata haina..jab wo Neha ke sath baat karta hai toh...😤 " Tanuja flow flow mai eksath bol jati hai "
Ohh..ek min..Neha..ke sath..kahi tujhe rishi se toh pyar nahi hai...?.. " meghna said "
Mujhe nahi pata..ki yeh pyar hai yaaa nahi..par.. mujhe usse Neha ke sath dekh kar aacha nahi lagta... " Tanuja said "
Aww..mera baacha...waise rishi ne kya kaha..usse pyar hai kya..... " Meghna said "
Haan..usne uss din kaha tha..jab uski or Neha ki shadi ki baat Hui thi...ki wo mujhse pyar karta hai or mere sath rehna chata hai..aab mujse puch raha hai..ki.. " tanuja said "
Ki..tujhe usse pyar hai yaa nahi... " Meghna said "
And tanuja nodded in yes
Toh buddhu sochne wali kya baat hai..tune uske sath time spend Kiya hai..or to or tune khud kaha ki..tujhe yeh bilkul aacha nahi lagta ki...wo Neha se baat karta hai..tab..toh buddhu yeh pyar nahi toh or kya hai..saf saf pata chalta hai ki..tujhe jalan hoti hai..jab tu rishi ko kisi or ke karib..dekhti hai..toh... or toh or wo yehi par hai...tere sath or itne din se wo yaha hai...toh Zahir si baat hai..usse toh tere se pyar hona gi tha...or dekh toh usne accept bhi kar liye..bass tera baki hai...aab tu hi soch mujhe jitna kehna tha keh diya maine....mai aati hun... " Meghna said "
And meghna chali jati hai and tanuja beith kar meghna ki baton ke bare mai sochne lagti hai fir usse rishi ke sath ke moments yaad aane lagte hai jab usne uske kehne par guitar play Kiya tha and she start smiling and usse fir car mai jab rishi usse seat belt lagane mai help kar rha tha tabhi ka moment yaad aata hai
And she start smile and khadi ho jati hai
Mil gaya jawab..ki mujhe kya kehna hai.... thank you di...😄 " Tanuja said herself with exited tone "
And wo room se bahar aati hai and rishi ko dhundne lagti hai
_______________________________________
Kye lagta hai..kya hoga..😄